यह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता है

यह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता है

इस कहानी ने पिछले दिनों के दौरान सभी को सोशल नेटवर्क पर रोमांचित किया है। क्या वास्तव में, यह आश्चर्यजनक है कि कैसे जानवर, विशेष रूप से कुत्ते, इतने अभिव्यक्तिपूर्ण होते हैं और हमारे साथ पूरी तरह से जुड़ने में कामयाब होते हैं। मुझे पहले से ही पता है कि बिल्ली प्रेमी मुझे बताएंगे कि सुपर स्मार्ट वाले बिल्ली के बच्चे के साथ क्या होता है? यह सच है, लेकिन हम चर्चा नहीं कर सकते कि निम्नलिखित छवियों में क्या स्पष्ट है।

सबकुछ 1 अक्टूबर, 2010 को हुआ, जब उन्होंने एक पेशेवर के साथ "एडी" लिया - जिन्होंने इसका मूल्यांकन करने के लिए कहा - उनके "प्रोग्राम किए गए उत्सव" के कुछ ही समय पहले। कुत्ता एक दुखद अंत की सजा सुनाई गई थी, समाज के लिए खतरनाक माना जाता है, क्योंकि हर बार जब कोई है जो उसे से संपर्क किया, वह बहुत घबराते और डरते प्रतिक्रिया व्यक्त की।

हालांकि, भाग्य - और पेशेवर जो जानता था कि समस्या की जड़ को कैसे देखना है - जिस स्थिति में इस छोटे कुत्ते ने खुद को अप्रत्याशित मोड़ लेने के लिए पाया। "एडी" के साथ क्या हुआ यह है कि उसे सिर्फ प्यार की कमी थी! और यही कारण है कि मैं हमेशा डर गया था।

वीडियो में, आप क्या इससे उनके पिंजरे हस्तांतरण खोलने देख सकते हैं, वह गुर्राना शुरू होता है, लेकिन जब विशेषज्ञ दृष्टिकोण और धीरे-धीरे बहला, "एडी" साग शुरू होता है और यहां तक ​​कि अपने पैरों पर चढ़ते हैं, आनंद लेने के लिए कुछ ऐसा जो वह जानता था- पहले से ही भूल गया था।




इस खूबसूरत कहानी एक सुखद अंत है, क्योंकि "एडी" वध से बचाया जा सकता है भी वीडियो के अंत में एक संदेश है। कहते हैं,, वहाँ कई कुत्तों कि परित्यक्त किया गया है या पैदा हुए बेघर के रूप में और सामाजिक नहीं हैं है- जैसे कई कहानियाँ हैं कि जिसका अर्थ है "सभी `एडी` एक गले लगाने की जरूरत" नहीं पता है कि यह एक परिवार है का मतलब है जो रोजाना प्यार दो। यही कारण है कि आपको उनसे दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए, लेकिन उन्हें बचाओ!

इस कहानी को साझा करें! :)

यूट्यूब के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली हिंद पैर नहीं ले जा सकती हैबिल्ली हिंद पैर नहीं ले जा सकती है
मेरा कुत्ता बिल्लियों के साथ नहीं रह सकता हैमेरा कुत्ता बिल्लियों के साथ नहीं रह सकता है
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
समय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करेंसमय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करें
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
» » यह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता है
© 2022 TonMobis.com