कुत्ते लड़के लड़के लड़के

कुत्ते लड़के ... लड़के लड़के
आम तौर पर लोग कई कारणों से घर पर रहने के लिए एक छोटे से नस्ल वाले कुत्ते को पसंद करते हैं:

उन्हें बहुत अभ्यास की आवश्यकता नहीं है

वे छोटे स्थानों में होना आसान है

वे कम विनाशकारी हैं

वे ज्यादा नहीं खाते हैं

मेरे बच्चे उन्हें प्यार करते हैं
तो वे एक खिलौना कुत्ता खरीदने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन जब वे घर आते हैं तो मज़ा शुरू होता है ...

वे अत्यंत विनाशकारी होते हैं, बहुत तेजी से कर रहे हैं और हम उन तक पहुँच नहीं कर सकते, जब वे पिल्लों हैं नाखून दांत के रूप में तेज और उनके साथ खेलने के लिए कुछ भी नहीं जानने चोट है ... आदि ... आदि ... आदि ... और बच्चों के संबंध में ...

छोटे कुत्ते अपार्टमेंट या छोटे घरों में रहने के लिए के रूप में वास्तव में एक छोटे से जगह उनके लिए एक महान जगह है अच्छे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि बड़े कुत्तों छोटी जगहों पसंद नहीं है, उदाहरण के लिए, एक गोल्डन कुत्ता एक बड़े कुत्ता है और कोई बात नहीं अगर हम एक बड़े बगीचे, जहां वह चला सकते, गोल्डन कुत्ता एक बहुत ही दोस्ताना कुत्ता अंत में वह अकेले एक बड़े बगीचे में अपने परिवार के साथ एक अपार्टमेंट में रहने के लिए पसंद करते हैं और परिवार के साथ रहना पसंद,।

छोटे कुत्ते वास्तव में उनके आकार के अनुपात में थोड़ा खाने प्यारा कर रहे हैं और लोगों को सच में लोड हो रहा है में चाहते हैं, उन्हें, हर समय लोड करते हैं, उन्हें, के लिए इधर-उधर बाहों में ले cooing उन्हें इलाज के रूप में यदि वे बच्चों थे।

छोटे कुत्तों के लिए विभिन्न प्रकार की चीजें हैं, लोग अपने कुत्तों को तैयार करना पसंद करते हैं और न्यू यॉर्क में 5 वें एवेन्यू पर पेरिस हिल्टन की तरह महसूस करने के लिए उन्हें बाहर ले जाते हैं।

हम इन जानवरों की एक महान विविधता पा सकते हैं:

यॉर्कशायर टेरियर पूडल (खिलौना) शिह त्ज़ू पग




पोमेरियन माल्टीज़ बोस्टन टेरियर डचशुंड
कई अन्य कुत्तों में से ... लेकिन 21 वीं शताब्दी के सबसे लोकप्रिय, चिहुआहुआ कुत्ते सेब के सिर के रूप में कोई भी नहीं, उतना ही छोटा! अधिक निविदा ...

समस्याएं तब शुरू होती हैं जब हम निम्नलिखित विचारों को ध्यान में रखते हैं:

* छोटे कुत्तों को उनके आकार का कोई अंदाजा नहीं है, ऐसा कहा जाता है कि सबसे बड़ा कुत्ता एक छोटे कुत्ते के अंदर रहता है, वे स्वभावपूर्ण होते हैं और उनके साथ स्वामित्व रखते हैं।

* आमतौर पर हमारे पिल्ला मानवीय रूप में, वह यह है कि, हमें विश्वास है और हम इसे इलाज के रूप में अगर यह एक मानव बच्चे थे, इस तरह के मानव के संरक्षण के रूप में व्यवहार की समस्याओं जगा, कि है कि कोई भी अपने मालिक के पास आ सकता है, दूसरे के खिलाफ आक्रामक हो जाते है लोग।

* छोटे कुत्तों में आमतौर पर बहुत सारी ऊर्जा होती है ताकि वे विनाशकारी हो जाएं, इसलिए उन्हें एकत्रित ऊर्जा को मुक्त करने के लिए बड़ी सवारी और गेम की आवश्यकता होगी।

* यदि एक छोटे से कुत्ते को प्रशिक्षण देना शुरुआती उम्र में शुरू होता है, यदि हम 2 या 3 साल के चिहुआहुआ को प्रशिक्षण देना शुरू करना चाहते हैं तो यह थोड़ा जटिल होगा, एक बार जब हम अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करते हैं तो हमें उन आज्ञाकारिता अभ्यासों का अभ्यास करना बंद नहीं करना चाहिए या हम पहले की तरह ही समस्याओं पर वापस आ जाएंगे।

* अपने छोटे आकार के कारण, इसकी भौंकना penetrating और कष्टप्रद हो सकता है।

* युवा बच्चों को, क्योंकि उसी तरह है कि वयस्कों एक बच्चे को 4 पैर बच्चे पिल्ला, अपने बच्चे को है, लेकिन छोटे बच्चों उनकी ताकत है और न ही उनके कार्यों को मापने नहीं है खेलना चाहते चाहते हैं, उसमें छोटे कुत्ते प्यार उदाहरण के लिए, जब एक बच्चे को अपने पिल्ला यह सामान्य रूप से तो नहीं छोड़ रहा है धारण करने के लिए चाहता है बच्चे को एक पैर या सिर लेने के लिए और यह फर्श से हटा दिया जाएगा, तो संभवतया उसके नाजुक संविधान की वजह से हमारे पिल्ला को गंभीर चोट के कारण होगा एक और उदाहरण है, जब एक बच्चा एक पिल्ला लोड और यह कुछ ऐसा है बच्चे मज़ा प्रतीत नहीं होता है (काटने की तरह, खरोंच, यह चाटना या बहुत ले जाते हैं) खुली बाहों छोड़ने, कुत्ते कठिन भूमि पर एक संभव के कारण गिर जाएगी फ्रैक्चर।

* क्योंकि समस्याओं का उल्लेख किया थोड़ा पिल्ला बच्चे के खिलाफ स्वयं की सुरक्षा हम क्या के रूप में आक्रामक अनुवाद करते हैं, अगर बच्चे पिल्ला है कि आप भौंकने या काटने के बारे में ज्यादा है, वयस्कों है कि अपने कुत्ते है सुझाव दे उठा desasiéndose आक्रामक हो जाते हैं और इसे समाप्त।

तो मेरी सिफारिश, यदि आपके छोटे बच्चे छोटे बच्चे को अपनाते हैं, तो बड़े कुत्ते आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं, यदि ऐसा है, हालांकि यह विश्वास नहीं करते हैं, बड़े कुत्ते छोटे बच्चों के लिए आदर्श हैं।

बिग कुत्तों nannies की भूमिका निभाते हैं, बच्चों की रक्षा, उसकी मजबूत काया के लिए धन्यवाद कि सभी दुरुपयोग का सामना करेगा,, पिटाई लात, बन्द रखो और horseplay कि अपने छोटे से एक होने की संभावना है बेहद वफादार रहे हैं और।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिथकों। बड़े कुत्ते फर्श के लिए नहीं हैंमिथकों। बड़े कुत्ते फर्श के लिए नहीं हैं
अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनेंअकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
कुत्ते लोग .. बच्चों के लड़केकुत्ते लोग .. बच्चों के लड़के
क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?
ऊब गए कुत्ते? आसान समाधानऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
घर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारणघर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारण
एक मंजिल पर बड़े कुत्तेएक मंजिल पर बड़े कुत्ते
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
ऊब गए कुत्ते .. आसान समाधानऊब गए कुत्ते .. आसान समाधान
» » कुत्ते लड़के लड़के लड़के
© 2022 TonMobis.com