वीडियो: rottweiler पर बच्चे कूदता है

निश्चित रूप से जो लोग प्रारंभिक वीडियो रिकॉर्ड करते थे उन्हें अपने कुत्ते के अच्छे व्यवहार पर गर्व था और इसलिए उन्होंने इसे सामाजिक नेटवर्क पर साझा करने का फैसला किया।

कुत्ता जोर से और स्पष्ट बोलता है और वह हमें अपनी भाषा में बताता है "मैं स्थिति की गेंदों पर हूं"।

इस बार ऐसा हो सकता है, कुत्ता stoically सहन किया लेकिन ... क्या होता है जब मैं इस स्थिति को और नहीं ले सकता? जिस दिन कुत्ते का फैसला होता है कि ये सभी चेतावनियां पर्याप्त नहीं हैं और आपके दांतों के साथ चिह्नित हैं? कड़ी मेहनत करने की कोई ज़रूरत नहीं है, आँसू बनाने की जरूरत नहीं है या यहां तक ​​कि चोट पहुंचाने की जरूरत नहीं है। बच्चे के दांतों को पढ़ाने का तथ्य खतरनाक, आक्रामक, प्रभावशाली कुत्ते के रूप में लेबल करने के लिए पर्याप्त होगा और तदनुसार इलाज किया जाएगा।




यह अक्सर छोटे कुत्तों के साथ होता है। हम कई स्कूलों के बाहर निकलने पर देखते हैं क्योंकि छोटे कुत्तों को सचमुच माता-पिता की सहमति वाले बच्चों द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है इन बच्चों में से कई लोग मानते हैं कि "कुत्ते कुछ भी चला जाता है" आ, खासकर जब उनके माता-पिता की स्वीकृति मुस्कुराहट, चीयर्स और प्रशंसा के साथ होती है और किसी भी मामले में, कुत्ते को झगड़ा होता है अगर वह स्थिति खड़ा नहीं कर सकता है और कोई "अनुचित" इशारा करता है।

कई काटने से बचने के लिए कुत्तों को लेबल करने के लिए पहला चरण कुत्तों के संबंध में हमारे मानव पिल्लों को शिक्षित करना शुरू करना है। कम चुंबन, कम सहारे, कम चिपकने वाला और अधिक उन्हें कुत्ते भाषा की व्याख्या करने के लिए सिखाते हैं और उन्हें सिखाते हैं कि उन्हें कैसे स्थानांतरित करना और आगे बढ़ना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियोकुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियो
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
खराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करेंखराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करें
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
» » वीडियो: rottweiler पर बच्चे कूदता है
© 2022 TonMobis.com