बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें

बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें

मोटापा यह एक आम समस्या है felines , खासकर उन बुजुर्गों में जिन्होंने अपनी शारीरिक गतिविधि और बिल्लियों को कम कर दिया है, जो काफी हद तक कम हो गए हैं। एक सौंदर्य विषय के एलिया एम, द बिल्लियों में अधिक वजन यह स्वास्थ्य की गंभीर समस्याएं ला सकता है कि कैसे लाला फेलीन मधुमेह या उच्च कोलेस्ट्रॉल। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें और इस प्रकार अपने पालतू जानवर के स्वास्थ्य की गारंटी देता है।

आदर्श बनाए रखने के लिए आदर्श है आपकी बिल्ली का वजन नियंत्रित मोटापे से संबंधित समस्याओं से बचने के है, लेकिन अक्सर हम विश्वास है कि हमारे पशु ठीक है जब वास्तव में कुछ अतिरिक्त किलो है करते हैं। जो इंगित करता है कि क्या यह प्रपत्र किलो या उससे अधिक में है? हमारे artículocómo में पता चलेगा कि मेरा बिल्ली é संकेत है कि अपने पालतू अधिक वजन है की विस्तार obesoexplicamos।

  • मनुष्यों के साथ भी होता है, कुछ स्थितियों के तहत आपकी बिल्ली मोटापे से ग्रस्त हो सकती है, उनमें से खड़े हो जाते हैं:

  • उसने उसे निर्जलित कर दिया।
  • उन्नत उम्र: सबसे बड़ी बिल्लियों केवल अधिक वजन के लिए प्रवण।
  • शारीरिक गतिविधि और अत्यधिक आसन्न जीवनशैली की कमी।
  • जानवर का लिंग: मादाएं अधिक वजन होती हैं।
  • एक अपार्टमेंट में रहते हैं।
  • यदि आप वजन बढ़ाने के लिए अपनी बिल्ली खाने को देखते हैं, तो कुछ उपाय करना महत्वपूर्ण है बिल्ली का मोटापा से बचें यही कारण है कि हम अनुशंसा करते हैं:

  • आप अपनी बिल्ली को जो भोजन देते हैं उसे मापें और राशि को कम करें। कई बार हम अच्छी तरह से सेवा करते हैं और हम महसूस करते हैं कि यह बहुत अधिक है और बिल्ली बहुत ज्यादा खा रही है, इसलिए भोजन को सीमित करना महत्वपूर्ण है।
  • यदि आपकी बिल्ली वसा पाने के लिए खाती है, तो कम कैलोरी और नमक के साथ अपने बछड़े को दूसरे के लिए बदलें, इस तरह इससे इसकी मात्रा कम हो जाएगी।
  • बिल्ली को अत्यधिक बिल्ली कुकीज़ देने से बचें, याद रखें कि ये कैलोरी भी हैं।
  • उसे जानवर, कोई मानव भोजन न दें, यहां तक ​​कि टर्की या हैम की तरह एकीकृत भी न हो, क्योंकि वसा और नमक बिल्ली के लिए उपयुक्त हैं।
  • दिनों में अपने गैटोटोडोस के साथ और अधिक खेलें, इससे जानवर को स्थानांतरित करना होगा, इस प्रकार इसकी गतिविधि में वृद्धि होगी और इसके वजन को कम किया जाएगा।



  • यदि आप मानते हैं कि आपकी बिल्ली बहुत अधिक वजन प्राप्त कर रही है और आप कारण जानते हैं, या यदि आप यह पुष्टि करना चाहते हैं कि आपका जानवर मोटापे से ग्रस्त है, तो एक पशुचिकित्सा का दौरा करना सबसे अच्छा है, जो पूर्ण परीक्षा के बाद, आपकी बिल्ली के आधार पर स्थिति का संकेत देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
    बिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचारबिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचार
    सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
    बिल्लियों में मोटापे को रोकेंबिल्लियों में मोटापे को रोकें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    आपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रमआपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रम
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    » » बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com