कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं

कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं

अगर उसके पास ऐसा कुछ है जो हमें चिंतित करता है जब हमारे पास सम्मान का पशु होता है और ध्यान देता है कि वह चलता है थोड़ा सक्रिय और उदासीन हम जल्द ही चिंतित थे। जब हम बिल्लियों के दृष्टिकोण का निरीक्षण करते हैं और हम देखते हैं कि वे कम सक्रिय हैं तो हम निर्धारित कर सकते हैं कि क्या वे ठीक हैं ओन . यदि वह बिल्लियों के बारे में भावुक है और उन्हें saúde के बारे में परवाह करता है, animales.sitio2.xyz में हम खोजने के लिए कुछ सुझाव देते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं।

हम एक जानवर की देखभाल जब estimañón nón ANONY स्वच्छता sualimenta को तो, इसके अलावा एक उपयोगी उनमें से दैनिक जीवन का पालन करते हैं मैं, कि इस प्रकार यह आसान है, तो अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से saúo है अगर आप बीमार हैं निर्धारित करने के लिए। अपनी बिल्ली का लगातार पालन करना आवश्यक है ताकि अपने रीति-रिवाजों और व्यवहारों को सुधारना संभव हो।

  • ध्यान दें कि आपकी बिल्ली के आखिरी दिनों में मैं नियमित रूप से खाता हूँ और खाने से पहले उदासीन है, और यह संभव है कि जानवर बीमार है। कभी-कभी पेट दर्द, बुखार, या कोई अन्य स्थिति केवल बिल्ली को सामान्य रूप से खाने से रोक सकती है।

  • अगर आपको संदेह है कि आपकी बिल्ली में कुछ पेट दर्द है और कूड़े के बक्से को देखना महत्वपूर्ण है। अपने दस्ताने को कुछ दस्ताने से सुरक्षित रखें और सुनिश्चित करें कि आपकी बिल्ली दस्त था या अपने मल estómenos सामान्य से संगत है, इसलिए यदि, necesarioárío यह अच्छी तरह से सौ है सुनिश्चित करने के लिए एक पशु चिकित्सक लेवा हो सकता है अगर।

  • अगर आपकी बिल्ली उल्टी हो जाती है एक बार ऐसा कुछ हो सकता है जो खाया जाता है और वह बीमार पड़ गया है, क्योंकि वे उत्सुक जानवरों की तलाश करने की प्रवृत्ति रखते हैं। हालांकि, अगर यह फिर से होता है, तो इसे तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाएं और यह जहरीलेपन का अपचन हो सकता है।

  • अत्यधिक खपत Águaयह भी एक संकेत है कि बिल्ली बीमार हो सकती है। यदि आप देखते हैं कि आप अपनी नाक के साथ चलते हैं तो सामान्य टंबीम से अधिक यूमिडो इंगित करता है कि अलगोयन ठीक है।




  • जब जानवर सामान्य से अधिक नींद आती है, तो apathetically और कठिनाई के साथ चलते हैं संतुलित रखें यह संभव है कि वह बीमार है, इसलिए अनुशंसित व्यक्ति को चिकित्सा सहायता मिल जाएगी।

  • अगर आपको संदेह है कि आपकी बिल्ली के साथ कुछ सही है, तो यह महत्वपूर्ण है मैंने उसे सैंडबॉक्स के पास रखा ,एनजी तो अपने मल एक स्पष्ट संकेत है कि आप एक समस्या सौ है की जाँच करने के, लेकिन यह भी अगर बिल्ली कुछ परेशानी के साथ सामान्य रूप से या यदि पेशाब कर रहा है देखने के लिए, यह पिछले।

  • आँखों को देखकर अजीब लग रहा है, चिड़चिड़ाहट और आक्रामकता या शरीर के कुछ हिस्सों में सूजन की कुछ स्पष्ट विशेषताओं, यह भी स्पष्ट संकेत है कि आपकी बिल्ली बीमार हो सकती है।

  • यदि आपको इनमें से कोई भी लक्षण तुरंत परामर्श मिलता है आपका पशुचिकित्सक या इसे सीधे एक विशेष केंद्र में ले जाएं, जहां पेशेवर इलाज कर सकते हैं और इसे कम समय में बेहतर बना सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    मेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता हैमेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता है
    मेरी बीमार बिल्ली के लिए खांसी सिरप का खुराकमेरी बीमार बिल्ली के लिए खांसी सिरप का खुराक
    फ्लू के साथ बीमार किटीफ्लू के साथ बीमार किटी
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना हैमेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    » » कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com