बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं

बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं

कैंसर केवल एक बीमारी है जो मनुष्यों को प्रभावित करती है, जानवरों वे अनुमानित जानवरों के नुकसान से संबंधित मौत का मुख्य कारण होने पर भी प्रभावित हो सकते हैं। इसलिए उन संकेतों से अवगत होना महत्वपूर्ण है जो आप कह सकते हैं कि आपका सम्मान जानवर डोनेना विकसित करने के लिए खा सकता है। यदि ऐसा है, तो कृपया तत्काल के साथ पशुचिकित्सा पर जाएं, एक बार तेजी से पता चलता है, अगर यह मामला है, तो बेहतर है। तो, animales.sitio2.xyz में हम समझाना चाहते हैं बिल्ली में केवल कैंसर के लक्षण ही हैं.

सूजन या अपने पालतू जानवर के शरीर के किसी भी हिस्से पर सूजन क्षेत्र। अगर आपकी बिल्ली में एक नोड्यूल है, तो इसका मतलब है कि यह कैंसरजन्य है, लेकिन उसके पास यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि यह क्या है, इसलिए पशु चिकित्सक को अपनी प्रकृति का मूल्यांकन करना चाहिए और देखें कि उसे बायोप्सी या निवारक परीक्षा की आवश्यकता होगी या नहीं।

  • खराब होलो या बुरी गंध। यह केवल मुंह में, लेकिन कानों में या शरीर के किसी अन्य हिस्से में malodorón पेश कर सकते हैं। मुंह, नाक या गुदा क्षेत्र के कैंसर खराब गंध का कारण बनने के तुरंत बाद इसे तुरंत देखा जाना चाहिए।

  • गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं दस्त, उल्टी या पेशाब या पराजित करने में कठिनाई। एलिया एम कि अगर आपकी बिल्ली में पेट सूजन हो या घिरा हुआ हो तो यह संकेत हो सकता है कि स्राव का असामान्य संचय।

  • क्योन घाव घाव या किसी भी प्रकार का स्राव . अगर आपकी बिल्ली के घावों को ठीक किया जाता है या ठीक नहीं किया जा सकता है, तो परीक्षा के लिए पशु चिकित्सक के पास तुरंत जाएं।

  • भूख / वजन का नुकसान . अचानक वजन घटाने और अन्य संकेतों के साथ कोई स्पष्ट कारण नहीं है, या यदि आप किसी कारण से खाने को रोकते हैं। पशुचिकित्सा पर जाएं और चर्चा करें कि आपकी बिल्ली के साथ क्या होता है।

  • खांसी या सांस की तकलीफ . यदि आपकी बिल्ली खांसी या असामान्य श्वास लेती है, तो यह दिल के दौरे, फेफड़ों की चोट, या कैंसर के कारण हो सकती है जो फेफड़ों के माध्यम से फैल सकती है। यही कारण है कि पशु चिकित्सक के पास जाना जरूरी है, यदि आप इन संकेतों का पालन करते हैं, ताकि आप यह सत्यापित कर सकें कि आपके अनुमानित जानवर के साथ क्या हो रहा है।




  • लेथर्गी या अवसाद ओ। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली का एक अलग दृष्टिकोण है, तो कुछ भी सोएं, खेलें या कुछ भी करने के लिए उत्सुक महसूस करें, यह ध्यान में रखा जा सकता है।

  • चिढ़ा हुआ त्वचा, या गंदी की वजह से क्योंकि उसे सफाई में रूचि है।

  • दर्द का सबूत . यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली के साथ कुछ होता है, तो आपने इसे कुछ दिया।

  • अगर आपकी बिल्ली प्रस्तुत करती है इनमें से कोई भी संकेत इसका मतलब है कि आपको कैंसर है, लेकिन वास्तव में कुछ ठीक है। इसलिए, आपको अपने पशुचिकित्सा का सहारा लेना चाहिए ताकि आपकी बिल्ली के खून से एक ही चेहरे का मूल्यांकन किया जा सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाजअग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाज
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचारकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचार
    कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
    कैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीकैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में ल्यूकेमियाकुत्तों में ल्यूकेमिया
    कुत्तों में हड्डी का कैंसर - लक्षण और उपचारकुत्तों में हड्डी का कैंसर - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    बिल्लियों में एनीमिया की पहचान कैसे करेंबिल्लियों में एनीमिया की पहचान कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहीं
    » » बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com