अपने पालतू जानवर को जंगली स्वाद के साथ क्यों खिलाओ?

स्वाद
जंगली का स्वाद?

स्वाद एक सांद्रता है जिसमें आपके नुस्खा में अनाज नहीं होते हैं, यह भेड़ियों के पैतृक आहार पर आधारित होता है (कुत्तों भेड़िये से निकलते हैं)। हमारे सभी सूत्रों में उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले मांस और प्रोबायोटिक्स जैसे तत्व होते हैं जो आपके पालतू जानवरों के पौष्टिक स्वास्थ्य में लाभ को अधिकतम करते हैं।

"मेरा सबसे अच्छा फैसला स्वाद"

मेरा नाम एडेलैडा है और मेरे पास लोला नामक एक फारसी बिल्ली है, वह 6 साल की है, 1 साल से अधिक के लिए हम उसे जंगली स्वाद के साथ खिला रहे हैं और मेरे लिए सच मेरी बिल्ली को खाने के लिए बहुत खुशी हुई है, क्योंकि वह खाती है उसने पहले कभी नहीं किया था, उसे भोजन का स्वाद था।

हर बार जब हम उसकी सेवा करते हैं तो उसका हिस्सा गंदे से उत्सुकता से इंतजार करता है, जो इतने लंबे समय तक कभी नहीं हुआ है।

लोला आकार में छोटा है और यद्यपि हम कई खाद्य ब्रांडों से गुज़र चुके हैं, मैंने कभी उसे इतनी उत्सुकता से नहीं देखा था - हमने देखा कि उसने इसे खा लिया क्योंकि वहां कोई अन्य विकल्प नहीं था, इसके अलावा वह हमेशा एक बिल्ली थी जो ज्यादातर समय सोती थी। समय (औसत बिल्ली से अधिक) और चूंकि वह जंगली स्वाद का उपभोग करता है - रॉकी माउंटेन फेलिन अधिक जागृत, अधिक सक्रिय रहता है, हर समय खेलना चाहता है और घर पर हर किसी के साथ बातचीत करना चाहता है।




इसके अलावा, इसका कोट उज्ज्वल हो गया और तेजी से बढ़ गया है। और जब हम इसे पुरस्कृत करते हैं तो हम अनुभव के बारे में आपको नहीं बता सकते हैं और मैं गीले भोजन को मिलाता हूं जो वही है जिसे मैं सूखा देता हूं, यह हमारे हाथों से छीनना चाहता है।

यह जानकर प्रसन्नता हो रही है कि आप उसे अच्छी तरह से खिला रहे हैं, वह जो कुछ आनंद लेती है और वह अपने भोजन से खुश है, बहुत ही सस्ती कीमत पर एक महान उत्पाद के लिए धन्यवाद।

अगर उन्होंने मुझे इस उत्पाद को बदलने का विकल्प दिया तो मैं ऐसा नहीं करूँगा, परिणाम देखे गए हैं और मेरी बिल्ली खुश है। सुपर अनुशंसित!

एडेलैडा गोमेज़
जंगली उपभोक्ता का स्वाद

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वाद के बारे मेंस्वाद के बारे में
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
5 दिन पहले Gato criollo con el estgiіmago5 दिन पहले Gato criollo con el estgiіmago
मेरी बिल्ली नहीं खाती है क्योंकि उसे उसे निगलने की लागत होती हैमेरी बिल्ली नहीं खाती है क्योंकि उसे उसे निगलने की लागत होती है
मेरी बिल्ली पृथ्वी लाती हैमेरी बिल्ली पृथ्वी लाती है
कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे की ओर 6 कदम उठाएंकुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे की ओर 6 कदम उठाएं
मेरी बिल्ली खून से हार जाती हैमेरी बिल्ली खून से हार जाती है
बिल्ली के बच्चे के गुदा के बगल में दो छोटे छेद हैंबिल्ली के बच्चे के गुदा के बगल में दो छोटे छेद हैं
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
भोजन पर बिल्लियों की इंद्रियांभोजन पर बिल्लियों की इंद्रियां
» » अपने पालतू जानवर को जंगली स्वाद के साथ क्यों खिलाओ?
© 2022 TonMobis.com