कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे की ओर 6 कदम उठाएं

आपकी बिल्ली का पसंदीदा शौकीन धोना है। आपका कुत्ता लगातार अपने पैरों, पूंछ और हिंदुओं को लाता है। वे एक छोटे से अधिक गीला हो जाता है, podrГan hГЎbito helechos.В brotarles हालांकि चाट, एक जानवर के सामान्य higiГ © nica व्यवहार का हिस्सा है बहुत ज्यादा काम बालों के झड़ने pГ © संक्रमण या त्वचा के घावों का कारण बन सकती। फिर, आदत एक बेताब दुष्परिणाम बन जाती है।

स्वच्छ जानवरों के अलावा, साथी जानवर विभिन्न कारणों से चाटना करते हैं। कुछ एलर्जी है। घर में एक नए जानवर के कदम या आगमन के कारण दूसरों को परेशान हैं। अपनी जीभ पकड़ने में मदद के लिए इन सुझावों पर ध्यान दें।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

«लैमिडोस» की डायरी रखें . विशिष्ट एलर्जी का निदान करने के लिए पशु चिकित्सकों के लिए भी मुश्किल है। यदि आप समस्या की उत्पत्ति की खोज में मदद करना चाहते हैं, तो जोरदार लंड के आस-पास की परिस्थितियों को लिखें: जब वे शुरू हुए, उस पल में क्या हुआ, वे कब तक चले और घर में एक और जानवर समान होता है। पशु चिकित्सक को जितना अधिक डेटा आप प्रदान कर सकते हैं, उतना अधिक संभावनाएं आपको समाधान ढूंढना होगा।

कैमरा, एक्शन ... चलो चाटना! चूंकि आपके पालतू जानवर के लिए पशुचिकित्सा के कार्यालय में चाटना करने के आदेश का जवाब देना मुश्किल है, लेकिन यह पूरी तरह से कार्रवाई के दौरान वीडियो कैमरे के साथ फिल्म बनाना अच्छा विचार है। वीडियो फिल्म पशु चिकित्सक को यह निर्धारित करने में मदद करेगी कि क्या होता है।

रसोई में अपराधी की तलाश करें . कुछ खाद्य पदार्थों के लिए एलर्जी त्वचा की चिड़चिड़ापन पैदा कर सकती है जिससे जानवरों को जोर से चाटना पड़ता है। अपने पालतू जानवर के सामान्य भोजन को उस व्यक्ति में बदलने का प्रयास करें जिसमें पहले के किसी भी तत्व शामिल न हों। फिर, अगर आप चाट बंद करो तो देखो।




उसे देखो . कभी पता नहीं कि जानवर के पास भोजन एलर्जी है, अगर यह आसपास पड़ती है, पड़ोसियों को क्या खाती है, या बिल्ली के भोजन को चुरा लेती है। भोजन के लिए एलर्जी का पता लगाने के लिए, जानवरों को अपने मुंह में रखे हर चीज का सख्त नियंत्रण रखना जरूरी है।

उसे एक अभिषेक प्रार्थना करो। पालतू लेख भंडार "एंटी-फफूंदी" मलम बेचते हैं, जिनके स्वाद इतना अप्रिय है कि जानवर अपनी जीभ पकड़ना सीखता है। आप स्वाद वाले सेब स्वाद के साथ एक मलम का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि अन्य स्वाद समान रूप से प्रभावी होंगे।

इसे सक्रिय रखें। कुछ जानवर खुद को चाटना करते हैं क्योंकि उनके पास कुछ भी बेहतर नहीं होता है। नियमित अभ्यास आपकी ऊर्जा को अधिक स्वस्थ गतिविधियों की ओर अग्रसर करेगा।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

हालांकि जानवर के लिए चाटना सामान्य है, कभी-कभी वे इसे इतनी ऊर्जा के साथ करते हैं और इतने लंबे समय तक कि वे ऊतकों को नुकसान पहुंचाते हैं। परिणामस्वरूप घावों को चाटकर ग्रैनुलोमा कहा जाता है और गंभीर संक्रमण हो सकता है। यदि आपका पालतू पशु लगातार चिपक जाता है और इसकी त्वचा लाल और परेशान होती है, तो जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक से परामर्श लें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
कुत्तों और बिल्लियों के लिए जलप्रलय को शामिल करने के लिए 6 रणनीतियों को डोल करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए जलप्रलय को शामिल करने के लिए 6 रणनीतियों को डोल करें
कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
कुत्तों और बिल्लियों के लिए त्वचा को रखने के लिए 7 युक्तियाँ खुजलीकुत्तों और बिल्लियों के लिए त्वचा को रखने के लिए 7 युक्तियाँ खुजली
एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
Cagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपायCagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपाय
कुत्तों और बिल्लियों के लिए हेड जूस 8 निश्चित समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए हेड जूस 8 निश्चित समाधान
बिल्लियों में एलर्जी प्रतिक्रियाएंबिल्लियों में एलर्जी प्रतिक्रियाएं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें पीछे छोड़ने के लिए पूंछ 8 सुझावों में समस्याएंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें पीछे छोड़ने के लिए पूंछ 8 सुझावों में समस्याएं
बिल्लियों में चाटना द्वारा Acral granulomaबिल्लियों में चाटना द्वारा Acral granuloma
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे की ओर 6 कदम उठाएं
© 2022 TonMobis.com