क्या मैं डिज्नीलैंड डिज्नी वर्ल्ड टिकट का उपयोग कर सकता हूं?

दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया और फ्लोरिडा के मूल निवासी से डिज़नीलैंड के लिए छूट

डिज़नीलैंड में दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया मूल निवासी के लिए उचित पहचान के साथ विशेष छूट है। सिटी पास जैसे संयुक्त पार्कों में विशेष ऑफ़र के लिए वार्षिक सदस्यता के लिए छूट से लेकर दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया के डिस्काउंट देशी को अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए। सिटी पास सैन डिएगो चिड़ियाघर और डिज़नीलैंड रिज़ॉर्ट पार्क हूपर जैसे आकर्षण के लिए तीन दिनों के लिए मुफ्त या छूट दर्ज है।

फ्लोरिडा के निवासियों के लिए डिज्नी वर्ल्ड का एक शानदार विशेष है। तीन दिवसीय प्रवेश खेल को बुलाया गया, यह मेहमानों को डिज्नी वर्ल्ड पार्क में जाने के तीन दिन बिताने के लिए फ्लोरिडा निवास की उचित पहचान करने की अनुमति देता है। यह दो दिनों की कीमत पर पार्क करने का एक दिन है।


हूपर और वार्षिक पास

कैलिफ़ोर्निया में डिज़नीलैंड पार्क और डिज़नीलैंड पार्क के बीच चयन करना आसान है। एक संक्रमण हॉपर प्राप्त करना आसान है। यह विशेष मार्ग एक दिन के पास या कई दिनों में उपलब्ध है जो आपको एक ही दिन में एक ही दिन में दूसरी बार अपनी इच्छानुसार जाने की अनुमति देता है। यह उन मेहमानों के लिए उपयोगी है जो एक पार्क से ब्रेक लेना चाहते हैं और दूसरी यात्रा करना चाहते हैं। डिज्नी वर्ल्ड एक संक्रमण हॉपर प्रदान करता है और मैजिक किंगडम एनिमल किंगडम, एपकोट, एमजीएम स्टूडियो में अतिथि अतिथि को फिर से वापस ले जाता है।




डिज़नीलैंड और डिज्नी वर्ल्ड एक वार्षिक पास प्रदान करते हैं जो एक ग्राहक के लिए अतिरिक्त प्रवेश शुल्क का भुगतान किए बिना एक वर्ष में पार्क में प्रवेश करना संभव बनाता है। वार्षिक कार्ड एक पार्क हॉपर के रूप में भी कार्य करता है, जिससे आगंतुकों को एक दिन में एक पार्क से दूसरे में जाने का मौका मिलता है। वार्षिक सदस्यता की खरीद के समय प्रदान किए गए अन्य लाभ भी हैं।

हस्तांतरणीय?

डिज़नीलैंड और डिज्नी वर्ल्ड के लिए टिकट उनके बीच हस्तांतरणीय नहीं हैं। डिज्नी पार्क के लिए टिकट एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में स्थानांतरित करने योग्य नहीं हैं। डिज्नी किसी भी प्रकार की छुट्टी के लिए उपयुक्त कई टिकट विकल्प प्रदान करता है। समय डिजनीलैंड, डिज्नी कैलिफोर्निया पार्क, डिज्नी वर्ल्ड के जादू किंगडम, एपकॉट, जानवरों के साम्राज्य और एमजीएम स्टूडियो एक दिन से 10 दिनों के लिए पार्क में खर्च किया जा सकता, और सामान पूरे परिवार के लिए एक मजेदार डिज्नी छुट्टी बनाने के लिए उपलब्ध हैं ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
सैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियांसैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियां
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
आंतरिक डिज्नी के लिए सुझावआंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
» » क्या मैं डिज्नीलैंड डिज्नी वर्ल्ड टिकट का उपयोग कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com