डिज्नी वर्ल्ड का आनंद कैसे लें, भले ही आप डिज्नी प्रशंसक न हों


शिक्षा

साल के किस समय आप वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड की यात्रा करना चाहते हैं, इस योजना की योजना बनाएं। यहां तक ​​कि बिना शर्त डिज्नी प्रशंसकों भारी भीड़ से बचने की कोशिश करते हैं, और अच्छी खबर यह है कि डिज्नी मौसम के दौरान रिज़ॉर्ट छूट प्रदान करता है जब उपस्थिति कम पार्क होती है। जनवरी, सितंबर और दिसंबर के पहले दो हफ्तों में डिज्नी वर्ल्ड का दौरा करने का मतलब गर्म मौसम, कम लोगों और रिज़ॉर्ट में सबसे अच्छी दरों का मतलब है।

वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट में जगह पर रहें। अधिकांश सीडीआर विषयों और डिज्नी परिसरों में मिकी माउस या एनिमेटेड पात्रों में से कोई भी नहीं है। डिज़नी पॉलीनेशियन रिज़ॉर्ट एक हवाईयन स्वर्ग में आगंतुकों को विसर्जित करता है। ऑरलियन्स रिवरसाइड पोर्ट और फ्रेंच क्वार्टर रिज़ॉर्ट, जो मेहमानों को लुइसियाना में रहने की भावना प्रदान करता है। यद्यपि छिपी हुई मिकी को जमीन पर पूरी तरह से डाला गया था, फिर भी आपके होटल के कमरे की दीवारों में कोई माउस छवियां नहीं होंगी।

मेहमान डिज्नी बस प्रणाली या नाव से मोनोरेल परिसर में निःशुल्क परिवहन का आनंद ले सकते हैं। डिज्नी रिज़ॉर्ट में रहने का सबसे बड़ा फायदा अतिरिक्त जादू घंटे कार्यक्रम है, जहां रिज़ॉर्ट मेहमानों को पार्क में प्रवेश के अधिक घंटे मिलते हैं।

उन आकर्षणों को चुनें जो आपके लिए अधिक आकर्षित करते हैं। सिंड्रेला और राजकुमारी मुख्य रूप से जादू साम्राज्य में काल्पनिक भूमि तक सीमित हैं, कुछ अपवादों के साथ, जो बाकी डिज्नी पार्कों के प्रशंसक को आनंद नहीं लेते हैं। डिज्नी-एमजीएम स्टूडियो रोलर कोस्टर रॉक-एन-रोलर स्टारिंग एरोस्मिथ और द ट्वाइलाइट जोन टॉवर ऑफ़ आतंक का घर है। एपकोट सेंटर में सोरेन `और स्पेस मिशन जैसे मैकेनिकल आकर्षण हैं, सभी बिना मिकी माउस के। एपकोट वर्ल्ड शोकेस, अंतरराष्ट्रीय मंडपों के साथ जो दुनिया भर के मेहमानों को परिवहन प्रदान करता है, आपको भूल सकता है कि आप डिज्नी में हैं।




डिज्नी के केंद्र और डिज्नी बोर्डवॉक पर जाएं। डाउनटाउन डिज़नी मार्केटप्लेस और वेस्ट साइड अपने मेहमानों को लक्जरी रेस्तरां, खरीदारी और मनोरंजन केंद्र प्रदान करता है, जैसे सर्क डू सोलेइल और हाउस ऑफ़ ब्लूज़। बोर्डवॉक ईएसपीएन क्लब के खेल प्रशंसकों की पेशकश करता है, और जेलीरोल में सुबह के वीर घंटे तक 21 से अधिक गायन होंगे।

फोर्ट वाइल्डनेस पर आराम करें, जो अपने ग्राहकों को आउटडोर अनुभवों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। घोड़े की सवारी, पानी के भ्रमण, पर्वत बाइकिंग और शिविर सभी उपलब्ध हैं। एक मशहूर रात्रिभोज शो हूप-डी-डू रेव्यू के साथ दिन समाप्त करें, जहां डिनर पसलियों के cubes, चिकन और एक अच्छा घर पकाया तला हुआ आनंद लें।

पर्यटक आकर्षण फिल्म और टेलीविजन पार्कों की पेशकश करना है। "टॉय स्टोरी क्लासिक और फाइंडिंग नेमो तरह वर्ण," "आकर्षण उन्हें समर्पित कर रहे हैं, लेकिन ऐसा करने के अन्य पसंदीदा नहीं डिज्नी। डिज्नी एमजीएम स्टूडियो स्टार वार्स की श्रृंखला पर आधारित स्टार पर्यटन, आकर्षण के लिए घर है" और यह प्रत्येक वसंत में "स्टार वार्स सप्ताहांत" भी होस्ट करता है। DHS भी इंडियाना जोन्स महाकाव्य स्टंट शानदार के साथ मेहमानों लुभाता है और मेहमानों अपनी आवाज अमेरिकन आइडल अनुभव के साथ गायन की कोशिश करने का अवसर प्रदान करता है।

अपने भीतर के बच्चे को मुक्त करें और केवल एक बार मिकी के साथ एक तस्वीर है। वेस्ट प्लाजा में रात्रिभोज के लिए एपकोट में मिकी को खोजने के लिए सबसे अच्छे और अक्सर कम से कम भीड़ वाले स्थानों में से एक। अतिथि सबसे लोकप्रिय डिज्नी पात्रों को एयर कंडीशनिंग बंद कर सकते हैं और नमस्कार कर सकते हैं। बच्चों के लिए यह करो, या स्मृति के लिए यह करो। आपको याद है, माउस जादू की शक्ति को कम मत समझो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
आंतरिक डिज्नी के लिए सुझावआंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
फ्लोरिडा ग्रांड रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो, फ्लोरिडाफ्लोरिडा ग्रांड रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो, फ्लोरिडा
» » डिज्नी वर्ल्ड का आनंद कैसे लें, भले ही आप डिज्नी प्रशंसक न हों
© 2022 TonMobis.com