डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?


शिक्षा

माउस सेवर्स के लिए सदस्यता लें। Mousesavers.com एक निःशुल्क मासिक इलेक्ट्रॉनिक न्यूजलेटर प्रदान करता है जो छूट और पार्क के बारे में नवीनतम समाचार से भरा है। न्यूज़लेटर में टूरिस्ट कॉन्सेल्ड का एक लिंक है, जो डिस्काउंट ब्रोकर ऑफ़र के साथ है जो केवल कनेक्शन के माध्यम से उपलब्ध हैं। पहली नज़र में बचत महत्वपूर्ण नहीं हो सकती है, लेकिन अक्सर आपके टिकट में जोड़ने के लिए आराम करने के अवसर होते हैं। बुलेटिन प्रत्येक महीने के 15 वें स्थान पर भेजा जाता है और बकाया उपलब्ध नहीं हैं इसलिए जल्द ही साइन अप करें।

वे आपकी जरूरत के अनुसार वजन। द मैजिक वे टिकट में कई एड-ऑन विकल्प उपलब्ध हैं। यदि आप प्रति दिन पार्क जाने की योजना बनाते हैं, तो पार्क हूपर विकल्प न जोड़ें। यदि आप पानी के पार्क में रुचि नहीं रखते हैं, तो पानी के पार्क और अधिक न जोड़ें। अपनी छुट्टियों के दिन सावधानीपूर्वक योजना बनाएं और केवल उन्हीं विकल्पों को जोड़ें जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि विकल्प कितना अच्छा लगता है।

अधिक दिन खरीदें जितना अधिक दिन आप अपना टिकट खरीदते हैं, उतना ही कम भुगतान करते हैं। उस टिकट को न खरीदें, जिसमें आप उपयोग नहीं करेंगे, लेकिन यदि आप पार्क में अपना पूरा समय बिताते हैं, तो आपको टिकट के अधिकांश दिन एक दिन में पर्याप्त बचत का एहसास होगा।




वेबसाइट पर जाएं। कभी-कभी डब्लूडीडब्ल्यू उन प्रचारों की पेशकश करेगा जिनमें एक मुफ्त टिकट शामिल है। पिछले प्रचारों में आपके जन्मदिन के लिए एक मुफ्त टिकट या एक भाग लेने वाले संगठन के साथ स्वयंसेवक के लिए एक मुफ्त टिकट शामिल है। यह देखने के लिए वेबसाइट पर जाएं कि क्या विशेष ऑफ़र हैं या नहीं।

चलना केंद्रीय फ्लोरिडा के दौरान संकेत पार्क, दुकानें और बूथ हैं जो थीम पार्क में निःशुल्क या रियायती टिकट का विज्ञापन करते हैं। इनमें से अधिकतर ऑफ़र वैध हैं, लेकिन एक पकड़ है। मुफ्त या रियायती टिकट प्राप्त करने के लिए, आपको टाइमशेयर का भ्रमण करना होगा। टाइम्सशेयर टूर अक्सर वादा किए जाने से अधिक समय लेता है और अत्यधिक दबाव होता है। दौरे खत्म होने तक आपको टिकट नहीं मिलेगा। उनके द्वारा ऑफ़र किए जाने वाले ऑफ़र अद्भुत लगेंगे और आपको जमीन पर निर्णय लेने के लिए कहा जाएगा जिससे हजारों डॉलर खर्च हो सकते हैं। यदि आप कहने में अच्छा नहीं हैं तो टाइम्सशेयर टूर न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
एयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करेंएयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करें
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
» » डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
© 2022 TonMobis.com