आंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव

स्मृति चिन्ह

ज्यादातर बच्चे निराश होते हैं अगर वे अपनी डिज्नी छुट्टियां छोड़ते हैं और स्मृति चरित्र के बिना छोड़ते हैं, लेकिन पार्क में आवाजें उच्च कीमतों पर बिकती हैं। तीन डिज्नी निकासों में से एक पर जाएं जो पार्क से 20 मिनट से भी कम ड्राइव पर हैं। आपको कपड़ों और गहने से कॉफी कप और खिलौने तक सबकुछ मिल जाएगा, सब कुछ आधा मूल्य या उससे कम होगा। पार्क जाने से पहले यहां खरीदारी करें ताकि आपको डिज्नी शर्ट और डिज्नी ऑटोग्राफ किताबें पहन सकें ताकि बच्चों को परिधान पात्रों की पेशकश की जा सके।

पानी

बहुत से लोग वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड में पीने के पानी को संदिग्ध पाते हैं, और कुछ पीने के बाद आंतों के विकार से भी पीड़ित हैं। अपने होटल के पास किराने की दुकानों में से एक में बोतलबंद पानी के मामले की खरीद के साथ होने से पहले समस्या को रोकें। होटल के कमरे में मिनी-फ्रिज को निम्नतम स्तर तक और रेफ्रिजरेटर के पीछे पानी की बोतलें रखें। आपका पानी सुबह में स्थिर हो जाएगा या लगभग फ्रीज हो जाएगा। पानी में एक बैग में पानी लाओ, और यह पिघल जाएगा और आपके अधिकांश दिन के लिए शांत रहेगा।


मुबारकबाद

कम लागत और मुफ्त मनोरंजन का लाभ उठाएं जो डिज्नी हर रात अपने मेहमानों को प्रदान करता है। यदि आप किसी भी डिज़नी रिज़ॉर्ट में अतिथि हैं, तो रात में फोर्ट वाइल्डनेस में चिप्स और डेल के साथ गायन, मुफ्त भुना हुआ मार्शमलो और मुफ्त डिज्नी फिल्मों को मुफ्त स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाता है। एक कैम्पफायर के आसपास अफ्रीकी कहानीकारों को सुनने के लिए सूर्यास्त के बाद पशु साम्राज्य लॉज पर जाएं और रात दृष्टि दृष्टि वाले चश्मे के साथ जानवरों को देखने का अवसर प्राप्त करें। वैकल्पिक रूप से, रात को डिज्नी के केंद्र में बिताएं। यहां, आपके बच्चे लेगो स्टोर में वैयक्तिकृत रचनाएं कर सकते हैं, मैजिक मास्टर्स स्टोर में एक जादू चाल सीख सकते हैं, या इंटरैक्टिव स्रोतों में खेल सकते हैं। यहां डिज्नी वर्ल्ड में सबसे सस्ते भोजन और स्नैक्स हैं।

मछली पकड़ना जाओ

पोर्ट ऑरलियन्स रिवरसाइड या किले जंगल में पूरे परिवार के लिए मौत के बिना मछली पकड़ने के साथ आराम से दोपहर बिताएं। दोनों साइटों के पास ढाई ध्रुवों और पूरे दिन की दर के परिवारों के लिए छूट है।

छिपी मिकी


कई लोग मिकी के सिर के आकार में छिपी हुई मिकी वस्तुओं से परिचित हैं जो पूरे वॉल्ट डिज़्नी की दुनिया में बिखरे हुए हैं। इन छुपे ऑब्जेक्ट्स को एक अंदरूनी शिकार से वंचित कर दिया गया था और एपकोट बनाया गया था। साइट बिल्डर्स ने मिकी के सिर को पूरी डिज्नी दुनिया को आकार देने के लिए छिपाने की प्रवृत्ति शुरू की, और कलाकारों ने उस परंपरा को हर समय फिर से जोड़ दिया। लोग प्रत्येक छिपे हुए मिकी को प्रत्येक यात्रा का पता लगाने के लिए व्यक्तिगत सूचियों का पालन करते हैं, साथ ही पक्षी निरीक्षक पक्षी जीवन की अपनी सूचियां रखते हैं। अपने खेल में किसी और के सामने एक नया मिकी देखने की संतुष्टि को छोड़कर, कोई पुरस्कार नहीं है, लेकिन यह एक ऐसा गेम है जो दशकों तक टिक सकता है।

कितने लोगों को यह एहसास नहीं है कि परिसर के सभी होटलों में मिकी माउस के अपने विशेष संग्रह छिपाए गए हैं। दोपहर में होटल लॉबी और दुकानों का भ्रमण करें और उन सभी छिपी हुई मिकी की एक सूची बनाएं जो उनमें से प्रत्येक में पाई जा सकें। मशहूर तीन परिपत्र आकार खोजने के लिए कालीन, वॉलपेपर और यहां तक ​​कि मूर्तियों की छत की जांच करें।

विशेष मान्यता

यदि आप डिज्नी वर्ल्ड में एक विशेष दिन मना रहे हैं, तो जैसे ही आप पार्क में प्रवेश करते हैं, अतिथि संबंध बंद हो जाएंगे। आपको अपने नाम के साथ एक विशेष मुक्त कस्टम ब्रोच प्राप्त होगा और उस पर मुद्रित कारण होगा। इन विशेष पिन का उपयोग करने वाले लोगों के साथ जादुई चीजें जानी जाती हैं। घटनाएं जो उस दिन काम के कलाकारों के सदस्यों पर पूरी तरह से निर्भर होती हैं, लेकिन घटनाएं परिधान गले में आम पात्र हैं और आपके साथ बातचीत करते हैं, फोन में छिपी हुई विशेष गूढ़ी कॉल, अतिरिक्त मीठा मुक्त, और लोगों के समूह वे सड़क पर आपके बारे में गाना में दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
फ्लोरिडा ग्रांड रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो, फ्लोरिडाफ्लोरिडा ग्रांड रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो, फ्लोरिडा
» » आंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com