फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी

आवास

एवरग्लेड्स नेशनल पार्क के कुछ आगंतुक कैंप साइट पर मनोरंजक वाहनों में रहते हैं। मोटल, होटल और बिस्तर और नाश्ता खाड़ी तट पर और एवरग्लेड्स सिटी में फ्लोरिडा के पूर्वी तट पर किले Lauderdale क्षेत्र में स्थित है, और नेपल्स के आसपास है।

गतिविधि

एवरग्लेड्स मछली पकड़ना, नौकायन, लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स और ट्रेल्स का 156 किलोमीटर का एकड़ जमीन की पेशकश की। 47 समर्पित रेगिस्तान शिविर इस अद्वितीय रेगिस्तान का अनुभव करने का एक शानदार अवसर प्रदान करते हैं। ऑफ-पिस्ट टूर, भ्रमण, एयरबोट और स्वैप छोटी गाड़ी के लिए गाइड "यात्राएं।


समय

दक्षिण फ्लोरिडा में मौसम शुष्क मौसम और गीले मौसम में बांटा गया है। आगंतुकों को उस मौसम के दौरान अपनी यात्रा की योजना बनाना चाहिए जो उनकी यात्रा योजनाओं और योजनाबद्ध गतिविधियों के लिए उपयुक्त है।

जानकारी के लिए खोजें


इस क्षेत्र को पार करने वाली कुछ सड़कों के माध्यम से कार, मोटर घर या मोटरसाइकिल में एवरग्लेड्स नेविगेट करें। पार्क आगंतुकों और बाकी स्टॉप के विभिन्न बिंदुओं में चार केंद्र पर्यटक जानकारी के लिए हैं। माइकोस्कोकी भारतीय आरक्षण और सेमिनोल स्वदेशी रिजर्व आगंतुक केंद्र बनाए रखता है।

एवरग्लेड्स में नेविगेशन

एवरग्लेड्स मगरमच्छ गली विच्छेदित कर रहे हैं, यह भी एवरग्लेड्स पार्कवे, राज्य मार्ग 84 और इंटरस्टेट 75 के एक खंड वेस्टन नेपल्स से 95 मील की दूरी पर चल रहा है के रूप में जाना। मार्ग उत्तर से दक्षिण तक एवरग्लेड्स के केंद्र के माध्यम से 29 रन, और TAMIAMI TRAIL, या 41, दक्षिणी सिरे को पश्चिमी तट में कटौती।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
» » फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
© 2022 TonMobis.com