जर्मन बुलडॉग का जन्म

कवर के बाद 58 या 60 दिनों के बाद, डिलीवरी पहले ही बंद हो चुकी है। तब से, हमें माँ को बहुत नियंत्रित करना होगा, खासकर यदि वह नई है।

dГa जन्म कुतिया mostrarГЎ बेचैन और परेशान है, और rascarГЎ फर्श और दीवारों और यहां तक ​​कि morderГЎ सभी बर्तन आप अपनी उंगलियों पर की जरूरत है। कुछ लोग कहते हैं कि आसन्न जन्म, उस रात भूख महिला है, जो, हालांकि, हमेशा नहीं asГ है की एक pГ © नुकसान द्वारा की घोषणा की है क्योंकि वहाँ रहे हैं कुत्तों के कई मामलों भोजन निगल और है अगली सुबह वे अपने पिल्लों के साथ दिखाई दिए हैं। 38.5 В ° सामान्य सी 37 В के लिए डिग्री सेल्सियस के SegГєn मेरे अनुभव mГЎs सुरक्षित प्रणाली गुदा तापमान को नियंत्रित करने के लिए है, descenderГЎ, और नीचे भी कुछ dГ © चोटियों, जब श्रम mГЎs के लिए आसन्न है सुरक्षा, आदर्श यह है कि अगर कोई समस्या हो तो हम उसे कंपनी बनाने के लिए बने रहें और उसे हमें चाहिए।

हम कुछ bГЎsicos उपयोग के लिए बर्तन तैयार किया है, तो प्रसव के दौरान की जरूरत: कैंची (कुतिया या ओएस ± pequeГ ar ± नहीं daГ) कुंद, सोला द्वारा अगर माँ नाल sГ एक रस्सी काट नहीं है कागज तौलिये के एक रोल है, जो आधारित pitocin इंजेक्शन उत्पाद के लिए cachorros- hilo- antibiГіtico desechables- सीरिंज सुखाने के लिए हमें servirГЎ पार्थियन रूई और periГіdicos तेजी लाने के लिए।

पानी तोड़ने के बाद, संकुचन तुरंत शुरू हो जाएंगे और जल्द ही पहला पिल्ला दिखाई देगा। अगर मां बच्चे के चारों ओर बैग को तोड़ती नहीं है, तो हमें इसे जल्दी से करना होगा, क्योंकि कुछ सेकंड में पिल्ला घुटनों से मर सकता है। एक बार जब बैग पिल्ला टूट, होगा उल्टा और खड़ी posiciГіn, और रोते हुए भड़काने के लिए और इस तरह respiratorio- चक्र पीछा घटना की शुरुआत को प्रोत्साहित, उन्हें ध्यान से सूखे और उसकी माँ के बगल में यह जगह एक पैट दे।




बहुत महत्वपूर्ण है - एक बार पहले पिल्ला पैदा हुआ है, हम माँ एक उत्पाद आधारित ऑक्सीटोसिन (जब तक हम पहले हमारे पशु चिकित्सक, जो serГЎ जो हमें बताते हैं दोनों खुराक और administraciГіn की आवृत्ति सलाह ली) इंजेक्षन जाएगा कि हम पहले के जन्म के बाद ऐसा करते हैं और पहले कभी नहीं, क्योंकि अन्यथा यह माँ के स्वास्थ्य के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है।

कभी कभी पिल्लों आ "nalgasВ की" В और हम उन्हें बाहर निकालने के लिए मां की मदद करने के लिए है: हम बहुत सावधानी से करने के लिए ± ar pequeГ का कोई अंत नहीं ± ओ daГ नहीं होंगे। माँ नाल लिफाफा, जिसका हार्मोनल सामग्री निराशाजनक को उत्तेजित करता है खाने के लिए प्रयोग किया है: यदि श्रम एक सामान्य पाठ्यक्रम का पालन किया है, हम उसे इसे करते हैं, लेकिन यह है कि पिल्लों मृत पैदा मामले में कर पाएगा या देना कुछ विसंगति

अगर हम देखते हैं कि डिलीवरी लंबी हो गई है और कुतिया समाप्त हो गई है, तो हम कॉफी के साथ एक गिलास दूध तैयार करेंगे, बहुत सारी चीनी और अंडे की जर्दी: इससे उसे आराम मिलेगा और उसे आगे बढ़ने की अनुमति मिलेगी।

प्रसव समाप्त होता है जब मां अपने बच्चों की देखभाल करने लगती है, उन्हें लाती है और देखती है कि सभी गर्मी देने के लिए उसके पक्ष में रहते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेटर कुत्ते की डिलीवरीसेटर कुत्ते की डिलीवरी
फ्रेंच पूडल श्रम में हैफ्रेंच पूडल श्रम में है
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
समय के साथ प्रसव में पिल्लासमय के साथ प्रसव में पिल्ला
जर्मन बुलडॉग पिल्ले की देखभालजर्मन बुलडॉग पिल्ले की देखभाल
Pomerania अपनी दूसरी गर्मी में हैPomerania अपनी दूसरी गर्मी में है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
मेरी ब्राजीलियाई रेखा ने अभी जन्म दिया है लेकिन कुछ और पिल्ले नहीं थेमेरी ब्राजीलियाई रेखा ने अभी जन्म दिया है लेकिन कुछ और पिल्ले नहीं थे
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
बिट्स में birthing के 9 लक्षणबिट्स में birthing के 9 लक्षण
» » जर्मन बुलडॉग का जन्म
© 2022 TonMobis.com