मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

निर्धारित करें कि कौन से वीडियो इनपुट केबल्स का उपयोग करना है। डायरेक्टिव एचडी रिसीवर घटक केबल्स के साथ आता है, लेकिन यह उच्चतम गुणवत्ता वाले एचडीएमआई केबल (शामिल नहीं) का भी समर्थन करता है। कुछ टीवी, हालांकि, एचडीएमआई इनपुट नहीं है। विशिष्ट इनपुट के लिए टीवी मैनुअल की जांच करें।

डायरेक्ट टीवी एचडी रिसीवर को वीडियो केबल से कनेक्ट करें। एचडीएमआई केबल एचडीएमआई पोर्ट को सम्मिलित करता है। "घटक केबल, जिसमें तीन आरसीए कनेक्टर शामिल हैं," घटकों के लेबल वाले दरवाजे पर रंग सम्मिलन। "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि रिसीवर से कनेक्ट होने वाला अंत या केबल क्या है।

रंगीन कोड "ऑडियो आउट पोर्ट" के साथ रिसीवर के प्रत्येक छोर पर एक लाल और सफेद आरसीए केबल के साथ ऑडियो केबल कनेक्ट करें। यदि आप एचडीएमआई केबल का उपयोग कर रहे हैं तो इस चरण को छोड़ें।

एचडीटीवी के संबंधित इनपुट में वीडियो केबल के विपरीत पक्ष डालें। एचडीटीवी इनपुट को सही इनपुट में "एचडीएमआई या घटक" आज़माने के लिए लेबल किया गया है। अगर आप एचडीएमआई केबल का उपयोग करते हैं, तो चरण 6 पर जाएं। यदि आप घटक केबल्स का उपयोग करते हैं, तो चरण 5 पर जाएं ।




ऑडियो केबल प्लग को अपने एचडीटीवी पर अन्य दो लाल और सफेद आरसीए ऑडियो पोर्टों में प्लग करें।

एचडीटीवी और डायरेक्टिव एचडी रिसीवर और इनपुट एचडीटीवी को एचडीएमआई या घटक पर चालू करें। चित्र DirecTV दिखाता है और स्थापना विज़ार्ड शुरू करता है।

निर्देशों का पालन करें DIRECTV को डिवाइस की कॉन्फ़िगरेशन को पूरा करने की आवश्यकता है। जब आपको एचडीटीवी रिज़ॉल्यूशन सेटिंग्स को कॉन्फ़िगर करने के लिए कहा जाता है, तो 1080i, 720p इत्यादि जैसे टीवी द्वारा अनुमत उच्चतम रिज़ॉल्यूशन पर सेट करें। अधिकतम एचडीटीवी रिज़ॉल्यूशन के लिए मैनुअल देखें। कई हाई-डेफिनिशन टीवी में उच्च रिज़ॉल्यूशन होता है जो उच्च परिभाषा टेलीविजन के सामने एक स्टिकर पर दिखाई देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
» » मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com