एरिजोना में व्हाइट माउंटेन कैम्पग्राउंड्स

जूनियर रिज आरवी रिज़ॉर्ट

जूनियर रिज 55 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए एक लक्जरी, वयस्क केवल समुदाय है। परिसर में एक स्थायी घर और एक कारवां पार्क है। कैंपर्स बहुत खरीद सकते हैं या सिर्फ अल्पकालिक किराए पर ले सकते हैं। जूनियर रिज में 300 हेक्टेयर झील, एक गोल्फ कोर्स और एक स्ट्रीम है। बहुत सारे बड़े ट्रक को समायोजित कर सकते हैं और पानी, बिजली, केबल टेलीविजन और सीवेज कनेक्शन हो सकते हैं। परिसर में एक स्विमिंग पूल, जकूज़ी, 18-होल गोल्फ कोर्स और क्रोक्वेट है। मेहमान शफलबोर्ड, घोड़े की नाल और अचार गेंद भी खेल सकते हैं, और जूनियर रिज गेम रूम कार्ड, बिलियर्ड्स, बिलियर्ड्स और टेबल टेनिस जैसे इनडोर गतिविधियों की पेशकश करता है।

जूनियर रिज आरवी रिज़ॉर्ट

1 9 11 जूनियर रिज रिज़ॉर्ट

कम दिखाएँ, एजेड 85 9 01

928-537-4805

juniperridgerentals.com

Lyman झील राज्य पार्क

लाइमैन लेक स्टेट पार्क में 61 कैंपसाइट हैं। अठारह में कैंपर्स के लिए उपयुक्त सभी सार्वजनिक हुक-अप सेवाएं शामिल हैं। बीस-तीन कनेक्शन हैं और तम्बू के लिए अधिक उपयुक्त हैं। पार्क दो बाथरूम, बिजली के आउटलेट, एक सीमेंट आँगन, बारबेक्यू ग्रिल, एक अग्निकुंड, एक बे और एक गोदी मछली पकड़ने के साथ एक निर्दिष्ट समूह शिविर इमारत है। लाइमैन झील में एक डंप स्टेशन, शावर, पिकनिक क्षेत्र और इसकी छाया भी है। मेहमान भी यर्ट्स है, जो दो futons, एक मेज और कुर्सियों के साथ आते हैं किराये पर ले सकते, शिविर और केबिन चारपाई बिस्तरों, बिजली, हीटिंग और वातानुकूलन से लैस हैं। लाइमैन झील में कई लंबी पैदल यात्रा और घुड़सवार ट्रेल्स और झील पर नौकायन और मछली पकड़ने के लिए एक वैध एरिजोना मछली पकड़ने के लाइसेंस की अनुमति है।

Lyman झील राज्य पार्क

सेंट जॉन्स, एजेड 85 9 36




928-337-4441

azstateparks.com

माउंटेन एयर आरवी पार्क

माउंटेन एयर आरवी पार्क, लिटिल कोलोराडो नदी के पास, व्हाइट माउंटेन की घाटी में स्थित है। आरवी साइटें 34 फीट लंबी पौधों को समायोजित कर सकती हैं। पार्क में पूल, पिकनिक, ट्राउट मछली पकड़ना, घोड़े की नाल और रसोईघर के साथ एक मनोरंजन कक्ष है। माउंटेन ऐयर मौसमी है और मई से अक्टूबर तक खुला है। एक तम्बू है, भले ही स्टोर ट्रेलरों दिखाई देते हैं। पार्क पालतू जानवरों का भी समर्थन करता है। माउंटेन एयर में दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और मौसमी दरें हैं, सभी पानी, सीवर, बिजली और कचरा संग्रह के साथ। इंटरनेट और टेलीफोन कनेक्शन अतिरिक्त लागत पर उपलब्ध हैं।

माउंटेन एयर आरवी पार्क

पी.ओ. 80 का बॉक्स

ग्रीर, एजेड 85 9 27

928-735-7524

mountainairerv.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंगमैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
मोजवे रेगिस्तान, कैलिफ़ोर्निया में कैम्पिंगमोजवे रेगिस्तान, कैलिफ़ोर्निया में कैम्पिंग
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
» » एरिजोना में व्हाइट माउंटेन कैम्पग्राउंड्स
© 2022 TonMobis.com