केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर

सेना

पूर्वोत्तर फ्लोरिडा में शिविर ब्लांडिंग के आधार पर सेना में कैंपिंग सुविधाएं हैं। इन सुविधाओं का उपयोग सक्रिय सेवा, सेवानिवृत्त और किसी भी सैन्य शाखा के राष्ट्रीय गार्ड के सदस्यों तक ही सीमित है। इस संपत्ति में मोटरहोम, उभरती हुई साइटें और आरवी पैड साइट्स के लिए अंक हैं। एक छोटे से शुल्क के लिए पालतू जानवर और पूरे साल पूरे दिन खुले होते हैं। एक और जगह, फोर्ट बेनिंग, डेस्टिन, फ्लोरिडा में भूमि की पट्टी के मध्य भाग में स्थित है। यह साइट सक्रिय, सेवानिवृत्त, आरक्षित, राष्ट्रीय गार्ड, और रक्षा विभाग के कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है। यह संपत्ति मोटेल इकाइयों, दो और तीन बेडरूम केबिन, तम्बू साइटों और आरवी साइटों की पेशकश करती है। शीतकालीन या मौसमी दरें नवंबर से मध्य मार्च तक उपलब्ध हैं। यह साइट मेक्सिको की खाड़ी में स्थित है और सफेद रेत समुद्र तटों और क्षेत्र के पन्ना जल ज्ञात हैं। पात्र कैंपरों के लिए, एग्लीन वायु सेना बेस पर आयुक्त, बीएक्स और चिकित्सा सेवाएं सुविधाजनक उपयोग के लिए काफी करीब हैं। कैंप ब्लांडिंग के रूप में, फोर्ट बेनिंग पालतू जानवरों को नामित क्षेत्रों में एक छोटे से शुल्क के लिए अनुमति देता है।

समुद्री

फ्लोरिडा में दर्जनों शहरों में नौसेना में कैंपिंग सेवाओं की एक श्रृंखला है। पूर्वोत्तर फ्लोरिडा में, कैंपसाइट्स माईपोर्ट के नौसेना स्टेशन और जैक्सनविले नौसेना वायु स्टेशन पर उपलब्ध हैं। जैक्सनविले नास, मोटर घरों और तम्बू के लिए साइटों की पेशकश की जाती है। इस स्थिति में गतिविधियां, जैसे मछली पकड़ना, पैडल नौकायन, गोल्फ, खरीदारी और पानी के खेल के किराए। NAS कैंपसाइट में लीश वाले पालतू जानवरों की अनुमति है।




पेलिकन रूस्ट आरवी पार्क और माईपोर्ट नौसेना बेस आदिम शिविर और आरवी साइटों दोनों प्रदान करता है। पेंसकोला नेवल स्टेशन ओक ग्रोव आरवी पार्क और कॉटेज में कैंपिंग प्रदान करता है। इस जगह में एक और दो बेडरूम केबिन, आरवी कुशन और आठ पिच हैं। NAS Pensacola ब्लू एंजेल नेवल मनोरंजन क्षेत्र में कैंपिंग प्रदान करता है जो पेंटबॉल, नाव किराया, मिनी-गोल्फ, डिस्क गोल्फ और दो 18-होल गोल्फ कोर्स जैसी गतिविधियों के लिए आरवी और तम्बू साइट प्रदान करता है। इन सुविधाओं के उपयोग के लिए पात्रता आवश्यकताओं सक्रिय कर्तव्य सेवा, सेवानिवृत्त, रिजर्व और रक्षा विभाग के कर्मचारियों तक सीमित हैं।

वायु सेना

वायुसेना में फ्लोरिडा राज्य में फ्लोरिडा राज्य के कई मनोरंजक शिविर हैं, जो मैकडिल वायुसेना बेस में अपने क्रीक कून मनोरंजन क्षेत्र में फ्लोरिडा के टम्पा के पास हैं। मेक्सिको की खाड़ी में स्थित, यह होटल टेंट और मोबाइल घरों के लिए कैम्पसाइट्स के साथ नाव किराया, भ्रमण और मछली पकड़ने के अवसर प्रदान करता है। इस उपकरण का उपयोग रक्षा कर्मियों, सेवानिवृत्त और रिजर्व विभाग तक ही सीमित है। पैनहाउंडल में एग्लीन वायुसेना बेस भी कैंपिंग प्रदान करता है। रॉबिन्स एफएएम शिविर आरवी शिविर तक ही सीमित है। उपलब्ध तीरंदाजी, बारबेक्यू क्षेत्र, समुद्र तट का उपयोग, नाव और पर्ची किराया, कैंपर्स और शिविर उपकरण, मछली पकड़ने, वॉलीबॉल और पानी के खेल का किराया शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंगमैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
© 2022 TonMobis.com