ओरेगन में आरवी शिविर पार्क

पार्क के प्रकार

ओरेगन में सात प्रकार के राज्य पार्क हैं, जिनमें कुछ प्रकार की सुविधाएं हैं, चाहे पिकनिक या शिविर के लिए। राज्य के राष्ट्रीय उद्यान और मनोरंजन क्षेत्र एकमात्र पार्क हैं जो पूरे मनोरंजक वाहनों के लिए कनेक्शन प्रदान करते हैं, अन्य विकल्प पार्क या केवल तम्बू / शिविर के उपयोग के आदिम दिनों की पेशकश करते हैं। सात प्रकार के पार्क: पार्क, ट्रेल्स, राज्य मनोरंजन क्षेत्र, राज्य प्राकृतिक क्षेत्रों, राज्य सड़क के किनारे, राज्य दृष्टिकोण, और राज्य विरासत स्थल। नीचे सूचीबद्ध वेबसाइटों पर जाकर आरवी आरक्षण ऑनलाइन किया जा सकता है।

सिल्वर फॉल्स स्टेट पार्क

सलेम, ओरेगॉन के 26 मील पूर्व में कैस्केड पर्वत के पास स्थित सिल्वर फॉल्स स्टेट पार्क, कई प्रकृति के निशान प्रदान करता है जहां आप वनस्पतियों और जीवों के साथ-साथ 10 लुभावनी झरने की भी सराहना कर सकते हैं। यह ओरेगन राज्य में सबसे बड़ा पार्क है। वे आरवी शिविर और पालतू जानवरों की अनुमति देते हैं, लेकिन अपने कैम्पिंग स्पेस को आरक्षित करने के लिए आगे कॉल करें। पार्क पूरे साल खुला रहता है, लेकिन गर्मी और सर्दी के महीनों के दौरान घंटे अलग-अलग होते हैं। वे पूर्ण आरवी कनेक्शन, पास के डंप स्टेशन, पिकनिक सुविधाएं और खेल के मैदान, साथ ही साथ शावर और शौचालय भी प्रदान करते हैं।

सिल्वर फॉल्स स्टेट पार्क
20024 सिल्वर फॉल्स एचवाई एसई
उत्थान, या 97385
800-452-5687
https://oregonstateparks.org/park_211.php

बीच के किनारे राज्य मनोरंजन साइट

बीचसाइड स्टेट मनोरंजन साइट केंद्रीय ओरेगन तट पर स्थित है, जो आगंतुकों को समुद्र तट तक पहुंच प्रदान करती है, साथ ही व्हेल देखने और अन्य जल गतिविधियों को भी प्रदान करती है। पास के पास लाइटहाउस, एक्वैरियम और हाइकिंग ट्रेल्स हैं। पार्क पालतू दोस्ताना है, लेकिन 15 मार्च से अक्टूबर तक ही खुला है। प्रत्येक साइट में बिजली कनेक्शन, पिकनिक टेबल और आग के छल्ले के साथ 32 आरवी साइटें हैं, साथ ही साइट पर शावर और शौचालय भी हैं।

बीच के किनारे राज्य मनोरंजन साइट
5580 एस कोस्ट राजमार्ग
न्यूपोर्ट, या 97366
800-452-5687
https://oregonstateparks.org/park_122.php

स्टेट पार्क मेमोलोस

राज्य पार्क मेमोलोस मध्य मार्च से अक्टूबर तक खुला है और सूर्य में आरवीर्स को बहुत मज़ा आता है। कोलंबिया नदी गोर्ज के पास स्थित, गर्मी का तापमान 100 डिग्री से अधिक हो सकता है। रात में आप शूटिंग सितारों और नक्षत्रों से भरा आकाश देख सकते हैं और कूलर तापमान का आनंद ले सकते हैं। प्रत्येक साइट पर पिकनिक क्षेत्रों और आग के छल्ले के साथ 44 पूर्ण कनेक्शन हैं। साइट पर शावर और शौचालय भी हैं।




स्टेट पार्क मेमोलोस
आई -84 डब्ल्यू, 11 मील। ओ द डलेस
800-452-5687
https://oregonstateparks.org/park_163.php

मनोरंजन क्षेत्र गुज़ झील राज्य

ओरेगन और कैलिफ़ोर्निया सीमा के पास गुओस लेक स्टेट रिक्रिएशन एरिया वन्यजीव क्षेत्र है। इस क्षेत्र में प्रकृति प्रेमियों की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है: आप पक्षियों का निरीक्षण कर सकते हैं, खच्चर हिरण के झुंड देख सकते हैं या घास के मैदानों के चारों ओर घूम सकते हैं। यह एक मौसमी पार्क है और शिविर आते हैं, पहले सेवा करते थे। उनके पास विद्युत कनेक्शन, अंगूठी की आग और पिकनिक क्षेत्रों के साथ 48 आरवी साइटें हैं। वे साइट पर शावर और शौचालय और मछुआरों के लिए एक प्राचीन नाव रैंप से लैस हैं।

मनोरंजन क्षेत्र गुज़ झील राज्य
पीओ बॉक्स 207
न्यू पाइन क्रीक, या 97 635
800-452-5687
https://oregonstateparks.org/park_1.php

डेविल्स झील राज्य मनोरंजन क्षेत्र

डेविल्स लेक स्टेट रिक्रिएशन एरिया कैंपर्स को विभिन्न प्रकार के पानी और साहसिक भूमि, जैसे कि कयाकिंग और स्थानीय शॉपिंग सेंटर तक पहुंच प्रदान करता है, क्योंकि झील वास्तव में लिंकन शहर का संपन्न केंद्र है। वे कयाक, नौकायन और जेट द्वारा झील स्कीइंग गतिविधियों पर भी भ्रमण की पेशकश करते हैं। आरवी केबल्स तक 5 पहुंच के साथ 28 पूर्ण कनेक्शन हैं। साइट और पिकनिक क्षेत्रों पर शावर और शौचालय भी हैं। पार्क पूरे साल खुला है।

डेविल्स झील राज्य मनोरंजन क्षेत्र
1452 एनई 6 वें ड्राइव
लिंकन सिटी 9 7367
800-452-5687
https://oregonstateparks.org/park_216.php

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
» » ओरेगन में आरवी शिविर पार्क
© 2022 TonMobis.com