सीधा होने के कारण समाधान - यह 20 साल की उम्र में एड के लिए 10 उपचार के साथ फिर से लगता है




ईडी दवाओं से जुड़े दुष्प्रभावों की सूची में अंधापन और बहरापन को जोड़ा गया है, यह जानने के बाद कई पुरुष सीधा होने के कारण एक उपाय की तलाश में हैं। यदि आप सीधा होने के लिए उपचार की तलाश में हैं, तो आपको सही जगह मिल गई है!

क्या आपको याद है कि सीधा होने के कारण चिंता न करें? शायद नहीं! सीधा दोष के साथ मुकाबला करना एक मुश्किल बात हो सकती है। एक आदमी के लिए, ऐसा लगता है कि हमारी मानवता सीधे बिस्तर में हमारे प्रदर्शन से जुड़ा हुआ है।

अगर आपको ऐसा लगता है कि आप एक बार ऐसा नहीं कर रहे हैं, तो शायद आपके शरीर को एक कठोर जागृति देने का समय हो सकता है। करने के लिए मुख्य बात लिंग की धमनियों के लिए खुले परिसंचरण के स्तर पर वापस आती है। सीधा होने के कारण इन 10 उपचारों से नीचे परिसंचरण में वृद्धि होगी और आपको 20 के नए युग की तरह महसूस करने में मदद मिलेगी।

सप्ताहांत पर सीधा होने के कारण 10 उपचार

चूंकि सीधा होने का असर एक शारीरिक समस्या है, यह समझ में आता है कि आपको सीधा होने के कारण अपने स्वास्थ्य, आहार, उपचार, विटामिन और यहां तक ​​कि जड़ी-बूटियों का उपयोग करने की आवश्यकता है। ये 10 युक्तियाँ आपको युवा महसूस करने में मदद कर सकती हैं।

1. पीने का पानी आपकी देखभाल की शुरुआत हो सकता है। आप सोच सकते हैं कि इस तरह की एक साधारण चीज इस बीमारी का इलाज करने में मदद क्यों कर सकती है, लेकिन पानी शरीर का रंग है। आप कोलेस्ट्रॉल से पट्टिका तक सब कुछ धो सकते हैं जो penile क्षेत्रों में धमनियों को खोलने में मदद कर सकते हैं। पानी आपको कम खाने और वजन कम करने में भी मदद करेगा। आपको प्रति दिन लगभग 2.5 लीटर पानी पीना चाहिए।

2. चलने या व्यायाम के लिए जाना तनाव को कम कर सकता है, लेकिन परिसंचरण के स्तर को बढ़ाने में भी मदद करता है। दिन में कम से कम 30 मिनट व्यायाम करना शुरू करें। आप सचमुच दिनों में सीधा होने के असर के प्रभावों को उलट देंगे।

3. तनाव में कमी भी उपयोगी है। पुस्तक पढ़ने या बस अपनी आंखें बंद करके कम से कम 30 मिनट के लिए आराम करने का प्रयास करें। मैं अनुशंसा करता हूं कि आप विभिन्न श्वास अभ्यास का अभ्यास करें जो नीचे परिसंचरण के स्तर को बढ़ाने में मदद करेगा।

4. सीधा होने के कारण आपका आहार शायद सबसे महत्वपूर्ण प्रभाव है। आपको बहुत सारे पानी घुलनशील फाइबर खाना चाहिए जो सभी सब्जियों में उपलब्ध है। मैं फलों से पहले सब्जियों की सलाह देता हूं, क्योंकि फल चीनी में अधिक होते हैं। चीनी में उच्च आहार सीधा दोष से जुड़ा हुआ है।

5. आपको दिन में 5-6 भोजन भी खाना चाहिए, जो एक मुट्ठी का आकार है। यदि आप मुट्ठी बनाते हैं और देखते हैं कि यह कितना बड़ा है, तो यह आपके पेट के आकार के बारे में है। हालांकि, यह गलत बताया गया है कि तीन बड़े भोजन मानव परंपराएं हैं। मनुष्य जानवरों की तरह अधिक हैं, वे जड़ी बूटी नहीं हैं। हमें दिन के दौरान छोटे भोजन खाना चाहिए। इससे आपको वजन कम करने और परिसंचरण के स्तर में वृद्धि करने में मदद मिलेगी।

6. कोलेस्ट्रॉल और वसायुक्त खाद्य पदार्थों से बचें जो नीचे धमनियों को छीन सकते हैं। इन खाद्य पदार्थों को खाने के बजाय, ताजे और स्वस्थ हल्के खाद्य पदार्थ खाएं। लाल मांस से बचा जाना चाहिए और चिकन पर विचार किया जाना चाहिए।

7. हर्बल थेरेपी ने कई लोगों को प्राकृतिक तरीके से नपुंसकता का इलाज करने में भी मदद की है। उदाहरण के लिए, gingko प्राकृतिक रूप से penile धमनियों के परिसंचरण स्तर को बढ़ाने के लिए दिखाया गया है।

8. नियमित रूप से मछली खाओ। एल-आर्जिनिन नामक एक मछली यौगिक प्राकृतिक ईडी दवाओं दोनों रक्त वाहिकाओं को आराम करने के लिए पाया गया है।

9। क्या आप जानते थे कि नर नपुंसकता से पीड़ित कई पुरुष जस्ता में भी कमी कर रहे हैं? आपको प्रति दिन एक जस्ता पूरक होना चाहिए। प्रति दिन 15-30 मिलीग्राम फायदेमंद होगा।

10. अंत में, आपको यह भी जानने की जरूरत है कि जीवन शैली की आदतें आपके ईडी में बाधा डाल सकती हैं। उदाहरण के लिए, अतिरिक्त कैफीन या धूम्रपान सिगरेट 2 चीजें हैं जो सीधा होने वाली अक्षमता को ठीक करने की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकती हैं। आपको बहुत सारे कार्बोहाइड्रेट खाने से भी बचा जाना चाहिए।

आप और क्या कर सकते हैं

यदि आप अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने के लिए तैयार हैं, तो कृपया आज जाएं। हम गारंटी देते हैं कि आप इन 40 जांच उपायों और सुझावों के साथ स्वाभाविक रूप से ईडी का इलाज करें। जानें कि यह उपाय रिपोर्ट डॉक्टर द्वारा अनुमोदित क्यों है और 100% संतुष्टि की गारंटी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क हैकुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क है
हिंड पैर में विकृति के साथ Schnauzerहिंड पैर में विकृति के साथ Schnauzer
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
लेवित्रा के साथ स्वर यौन प्रतिरोधलेवित्रा के साथ स्वर यौन प्रतिरोध
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
सीधा दोष असर उपचार विकल्पसीधा दोष असर उपचार विकल्प
प्रतिबिंबित करना कैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्पप्रतिबिंबित करना कैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्प
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
एक त्वरित सीधा दोष का इलाज - 5 चरणों के साथ नपुंसकता का इलाज कैसे करेंएक त्वरित सीधा दोष का इलाज - 5 चरणों के साथ नपुंसकता का इलाज कैसे करें
» » सीधा होने के कारण समाधान - यह 20 साल की उम्र में एड के लिए 10 उपचार के साथ फिर से लगता है
© 2022 TonMobis.com