हेयर ड्रायर का उपयोग करने पर कुछ सुझाव




वर्तमान में जब हेयर ड्रायर और एक गोल ब्रश के साथ बाल सीधे होते हैं, तो क्या आप इस बात पर संदेह करते थे कि यदि आयनिक हेयर ड्रायर आपके बालों को तेज़ और स्वस्थ सूखने के अपने दावे पर रहता है? ये कुछ सुझाव हैं जिन पर आप विचार कर सकते हैं।

टिप्स 1:
हेयर ड्रायर और मॉडलिंग ब्रश के साथ। ड्रायर तेजी से सूखा नहीं है, हालांकि यह बहुत नाजुक है और आपके बालों के झुकाव की आवश्यकता है। यह आपके बालों को एक reg से कम पूरा कर सकता है। ड्रायर, जो सुंदर बाल पूर्ण और उलझन में बनाता है। इसके बाद, चिकनी और उलझन के लिए आयनिक का उपयोग करें। कर्लिंग ब्रश कुछ विशेष नहीं करता है। सबसे तेज बाल छवि भी ब्रश करें। यह आपके बालों को ताजा गंध बनाता है।

टिप्स 2:
एक रेवलॉन आयनिक ड्रायर के साथ और उपयोग के तुरंत बाद लौट आया। न केवल यह बहुत भारी था, लेकिन बालों को सूखा या सीधा करने में लगभग दोगुना लग गया। यह निस्संदेह इस तथ्य के कारण था कि यह बहुत कम गर्मी उत्पन्न करता है - बालों के लिए बढ़िया, लेकिन व्यस्त कार्यक्रम के लिए इतना अच्छा नहीं है।

टिप्स 3:
अपने आयनिक हेयर ड्रायर बाल के साथ। एक बार बाल सूख जाते हैं और फिर एक फ्लैट लोहे के साथ सीधा होता है। एक आयनिक हेयर ड्रायर में संक्रमण ने विभाजन समाप्त होने के साथ आश्चर्य किया है! आम तौर पर, जब तक यह सूखने के लिए तैयार न हो जाए तब तक अपने बालों को सूखने दें। आपको सामान्य प्री-ड्रायर से अधिक की आवश्यकता नहीं है। इसमें 3 गर्मी सेटिंग्स और उड़ने के 3 स्तर हैं ... फिर गर्मी कोई समस्या नहीं है। वास्तव में, "मीडिया" गर्मी में बाएं, और कभी भी "गर्म गर्मी सेटिंग" में डाल दिया नहीं है।

किसी भी मामले में, अपने बालों को धोएं, उस पर क्रीम डालें (ज्यादा नहीं, क्योंकि यह सूखे होने के बाद आपके बालों को चिकना दिख सकता है), फिर इसे सूखाएं। बहुत सारे मलम हैं, लेकिन वे सभी प्राकृतिक लोगों के साथ जाते हैं कि केवल सामग्री पेट्रोलेटम, लैनोलिन और इत्र तेल होते हैं। आपके बाल पूरी तरह से अलग होंगे, यह इतना शुष्क नहीं होगा, यह स्वस्थ दिखता है, यह बहुत अच्छा लगता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
मधुमक्खियों के बारे में जिज्ञासामधुमक्खियों के बारे में जिज्ञासा
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
कम के लिए हेयर ड्रायर कहाँ खरीदेंकम के लिए हेयर ड्रायर कहाँ खरीदें
सुखाने के लिए दस आज्ञाएंसुखाने के लिए दस आज्ञाएं
» » हेयर ड्रायर का उपयोग करने पर कुछ सुझाव
© 2022 TonMobis.com