बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ




इस लेख को बालों को सीधा करने के तरीके के साथ करना है। यदि आप अपने बालों को चिकना और चिकना पाने के बारे में कुछ सलाह चाहते हैं तो आप सही जगह पर आ गए हैं। जब आप अपने बालों को सीधा करना चाहते हैं, तो कुछ सवाल हैं जिन्हें आपको खुद से पूछने की आवश्यकता है। सबसे पहले, किस तरह का लौह सबसे अच्छा काम करता है? दूसरा, क्या आप अपने बालों को सीधा करते समय बालों के उत्पाद का उपयोग करना चाहिए? इसके अलावा, आप अपने बालों को सीधा करने का सबसे अच्छा तरीका सोच सकते हैं।

जब आप अपने बालों को सीधा करने के लिए तैयार होते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास ऐसा करने के लिए एक अच्छा लोहे हो। उत्पादों की समीक्षा करने वाली कई साइटें ऑनलाइन हैं। प्लेटों के विभिन्न ब्रांडों पर अच्छी जानकारी प्राप्त करने के लिए इन साइटों को देखें।

अधिक से अधिक आपको पता नहीं चलेगा कि सबसे महंगी प्लेट सबसे अच्छी होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके स्थानीय डिस्काउंट स्टोर पर जो लोहे आप खरीद सकते हैं, वे गुणवत्ता के स्तर के लिए नहीं बने हैं कि प्लेटें अधिक महंगे हैं। स्वतंत्र रूप से आप चाहते हैं कि लौह कम से कम 400 डिग्री के तापमान तक पहुंच जाए। सिरेमिक व्यंजन भी बहुत अच्छे हैं।

बालों को सीधे बाल बनाने के लिए मैंने शायद ही कभी उत्पाद का उपयोग किया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐसा लगता है कि मेरे घुंघराले बालों में बस इतना अंतर नहीं है। यह सब आप पर निर्भर करता है। आप अपनी स्थानीय फार्मेसी में एक आरामदायक बाम पा सकते हैं। यह ठीक है और ये उत्पाद बालों को नुकसान पहुंचाने वाले नहीं हैं, लेकिन मैं बाल स्प्रे की अपनी वफादार बोतल के साथ जारी रखूंगा।

मेरी राय में अपने बालों को सीधा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे छोटे वर्गों में करना है। अपने आप को एक हेयर क्लिप प्राप्त करें जो आपके सभी बालों को रखने में सक्षम है। सिर के बारे में 10 क्षैतिज रेखाओं की कल्पना करो। पीठ में एक दसवें को छोड़कर सभी बालों को ऊपर खींचो। यह उनका पहला खंड होगा।

आमतौर पर, खंड के लगभग एक तिहाई से शुरू करें। अपने बालों के सिरों तक लौह सिर को जल्दी से बनाने के लिए बाल स्प्रे और ग्लाइड के साथ स्प्रे करें। खंड के दूसरे दो तिहाई में इसे दोहराएं। अब आप बालों के अगले खंड को त्यागना चाहते हैं। यदि आपको लगता है कि आपके बाल सीधे आपकी पसंद नहीं हैं, तो प्रत्येक खंड के माध्यम से लोहे को दूसरी या तीसरी बार खींचें।

मेरे बाल बहुत मोटे हैं, इसलिए मैं बेहतर हूं अगर मैं हर दिन धो नहीं पाता हूं। आपके बालों में तेल आपके बालों को कम मोटा महसूस करने में मदद कर सकते हैं। यह थोडा समय बचाने के लिए भी उपयोगी है, क्योंकि मेरे पास हर दिन बालों को आराम से नहीं किया जाता है। मेरी राय में हर दो दिनों में बालों को धोना जरूरी है। मैंने कुछ लोगों के बारे में भी सुना है जो अपने बालों को केवल हर 3 दिनों में धोते हैं। यह एक व्यक्तिगत वरीयता है और आपको वह करना चाहिए जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
ची बाल लोहाची बाल लोहा
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
© 2022 TonMobis.com