एक सीधा आदमी की पसंद




सुंदरता की दुनिया केवल महिलाओं से संबंधित नहीं है, कई लोग हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं। बालों की देखभाल के साथ, अपवाद, बहुत से लोगों ने अच्छा दिखने के महत्व को महसूस किया है (यदि आप एक छाप बनाते हैं, या सिर्फ अच्छा महसूस करते हैं) और सौंदर्य उत्पादों के बहुत से ब्रांड हैं पुरुष खरीदारों को शामिल करने के लिए विविधतापूर्ण।

बालों के सीढ़ी घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए एक लोकप्रिय पसंद हैं जो अधिक पॉलिश और पेशेवर दिखना चाहते हैं, लेकिन इन मामलों के लिए किस प्रकार का रेक्टीफायर सबसे अच्छा है? अधिकांश पुरुषों के लिए एक उपकरण रखना पसंद है, यह सरल और सीधे बिंदु पर है, इसलिए डायल, सेटिंग्स और फ़ंक्शंस के साथ एक पेशेवर हेयर सीढ़ी आदर्श नहीं है। अच्छी गुणवत्ता के एक साधारण मॉडल की तलाश करें जो सबसे महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करने में सक्षम है, जैसे लंबे समय तक चलने वाले परिणाम। एक अच्छा विकल्प एक आरामदायक वायरलेस मॉडल है जो डेस्क ड्रॉवर में या यहां तक ​​कि आपकी जेब में फिट बैठता है, जो अंतिम मिनट के टच-अप या त्वरित सीधीकरण के लिए आदर्श है।

ऐसे ब्रांड हैं जो विभिन्न प्लेटों में सुरक्षा के लिए विशेष प्लेटों के साथ पुरुषों के लिए बालों की लंबाई और बनावट फिट करने के लिए विभिन्न आकारों में प्लेटें प्रदान करते हैं। आपको अपने बालों के प्रकार, लंबाई और बनावट के आधार पर एक मॉडल चुनना चाहिए, उदाहरण के लिए, छोटे बाल वाले लोग जो अच्छे या सामान्य ऊतक हैं, आप प्लेटों को छोटी प्लेटों के साथ पा सकते हैं जो 1.1 सेमी चौड़े मापते हैं सफलतापूर्वक सीधा करने के लिए। इन प्रकार की प्लेटों में आमतौर पर हल्का और पतला डिज़ाइन होता है, जिससे इसका उपयोग करना आसान हो जाता है। मोटी, घुंघराले या घुंघराले बालों को मध्यम प्लेटों के साथ ठीक से सीधा करने के लिए एक रेक्टीफायर की आवश्यकता होती है, और प्लेटों को एक बड़े क्षेत्र को कवर करने और कम समय में शैली की सहायता करने के लिए लगभग 2.4 सेमी चौड़ा होना चाहिए।

आपको अभी भी याद रखना होगा कि यदि आप रोकथाम के तरीकों का उपयोग नहीं करते हैं तो गर्मी क्षति के बालों को जोखिम हो सकता है। अपने बालों को धोएं और गर्मी के नुकसान को कम करने के लिए प्लेट का उपयोग करने से पहले इसे अच्छी तरह से कंघी करें और याद रखें कि आर्द्र मौसम की स्थिति में, यहां तक ​​कि सीधे बाल भी बहुत घुंघराले हो सकते हैं। कई स्टाइल उत्पाद हैं जिनका उपयोग आप फ्रिज और गर्मी की क्षति को कम करने के लिए कर सकते हैं, केवल ताले और लोहे के बीच सुरक्षात्मक बाधा बनाने के लिए बालों पर लोहा का उपयोग करने से पहले आवेदन करें। आप सीधे बालों को सूखने और लंबे समय तक चलने वाली सीधी प्लेट से छूने और चमक बढ़ाने के लिए भी चुन सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
ची बाल लोहाची बाल लोहा
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » एक सीधा आदमी की पसंद
© 2022 TonMobis.com