बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है




बालों के डीबी और सौंदर्य में हम बालों के उद्योग में बीस साल से अधिक चीजों में से एक हैं जिन्हें आम तौर पर मुझसे पूछा जाता है? बालों के लिए सबसे अच्छा बाल लोहा क्या है? अपने विशेष बालों के प्रकार के लिए हेयर सीधा खरीदने के लिए यहां एक गाइड है
ठीक बाल
अधिकांश मामलों में लौह का एक मानक आकार काम करेगा, जब आपके अच्छे बाल होते हैं और गर्मी के आवेदन पर ध्यान देते हैं, तो हमेशा किसी भी प्लेट का उपयोग करने से पहले गर्मी के खिलाफ सुरक्षा के उत्पाद का उपयोग करें। कुछ प्लेटें समायोज्य तापमान समारोह प्रदान करती हैं। इस तरह बालों को कम तापमान पर सीधा और नामित किया जा सकता है, लेकिन हमारे अनुभव में, यह हमेशा वांछित दिखने का मामला नहीं है। बाल straightener के मानक प्लेट आकार मध्यम लंबे बाल कंधे के लिए उपयुक्त है 2 इंच चौड़ा एक पकवान के लिए जाना। लंबे बाल (कंधे पर) के लिए, लगभग 4 इंच चौड़े के साथ एक बड़े चांदी के लोहा के लिए जाओ।
मोटी बाल
आराम के साथ मानक आकार का लोहे का काम आपको लोहे के लिए जाने के लिए उच्च तापमान की आवश्यकता होती है जिसे शीर्ष 180 सी तक जल्दी गर्म किया जा सकता है। यदि बालों की मोटाई और लंबे कंधे, अभी भी कम से कम 4 इंच की कुल लौह प्लेट के लिए जाते हैं।
घुंघराले
तंग घुंघराले बालों या तंग घुंघराले मोटे बालों के लिए हम एक मानक की सिफारिश करते हैं, लेकिन उन उत्पादों के संयोजन में उपयोग करते हैं जो बालों को आराम करने में मदद करते हैं। बाजार में उत्पादों को सीधा करने के तरीकों के नीचे देखें विशेष रूप से केराटिन के ब्राजील के उपचार सूत्रों के आधार पर बाल कर्ल नियंत्रण उत्पादों को तैयार किया गया है या जो बालों के छिद्र को आराम करने में मदद करते हैं, जिससे इसे और अधिक प्रबंधनीय और ठीक करने में आसान बना दिया जाता है। लौह के साथ समय के साथ बाल कानून बन जाएंगे।
समस्या क्षेत्रों
समस्याग्रस्त बालों के क्षेत्रों के लिए जिन्हें माइक्रो या मिनी आयरन माना जाता है, इन्हें बालों या क्षेत्रों को इंगित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है जिन्हें विशिष्ट ध्यान देने की आवश्यकता होती है। वे यात्री के लिए भी एक उपयोगी साथी बनाते हैं।
उम्मीद है कि यह बाल लोहा विकल्प चुनने में मदद करता है, याद रखें कि अपने बालों को किसी तरह की आग का अनुरोध करते समय, गर्मी लगाने से पहले गर्मी संरक्षण उत्पाद का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपके बाल अच्छी स्थिति में हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
© 2022 TonMobis.com