स्नान के बाद अपने बालों को सीधा करने के लिए सुझाव




स्नान छोड़ने के बाद, एक तौलिया पहले बालों को सूखता है, और इसे मेकअप पर डालने के दौरान थोड़ी अधिक सूखने देता है (यह एक निश्चित शैली के लिए काम नहीं करता है जब यह बहुत गीला होता है)। फिर, इसे एक प्रकार के बाल्सम, स्प्रे या जेल में रखा जाता है ताकि इसे आसान और अधिक नियंत्रित किया जा सके। बेशक उत्पादों समय-समय पर खरीदा जा सकता है कि बहुत सारे हैं, और हमेशा हाथ पर कुछ है: Phytodefrisant, Clairol बाल स्प्रे कंडीशनर रंग सौंदर्य बाजार में खरीद सकता है। पॉल मिशेल कंडीशनर, पॉल मिशेल अतिरिक्त शारीरिक Sculpting फोम, कर्षण Redken, TIGI अतिरिक्त अतिरिक्त अधिकार स्प्रे, और इस प्रभावशाली Grund rebuilder टाइगर कहा जाता है - यह सूखी और क्षतिग्रस्त बालों के लिए आदर्श है, और अच्छी खुशबू आ रही है। क्या किसी और ने ग्रंड उत्पाद की कोशिश की है?

किसी भी मामले में, बाल brushing, लेकिन तुरंत किसी भी ब्रश का उपयोग नहीं करते -, बाल है, क्योंकि अंत में उन छोटे गेंदों के साथ प्लास्टिक बाल के साथ एक दौर तार ब्रश का उपयोग कर (पता नहीं वे क्या कहते) शुरू गीला। इसके बाद, अपने बालों के सीढ़ी (आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले लक्ष्य का सर्वोत्तम) नरम करने के लिए और आखिरकार सिरों और बाधाओं को सीधा करने के लिए उपयोग करें।

कभी-कभी यह थोड़ा सा लगता है, कभी-कभी इतना नहीं। यह वास्तव में इस बात पर निर्भर करता है कि आपके बाल गुणवत्ता में कैसा महसूस करते हैं। आप शायद अपने बालों को जल्द ही आर्टेक टेक्सचरमुथ के साथ सीधे प्राप्त करने जा रहे थे, पूरी दिनचर्या पुरानी हो रही है, और गर्मी गर्मियों में भी भयानक है।

शैम्पू और कंडीशनर के लिए, शैम्पू प्रतिबद्ध मैट्रिक्स तर्क COLOReserve पुन: जल-योजन बालों में नमी रखने में मदद करता है, और पूरे शैली कभी धुंधला के साथ गर्म, मुझे लगता है कि तुम सच में लगता है कि जरूरत है। आप प्राकृतिक कंडीशनिंग थेरेपी क्रीम का उपयोग शुरू कर सकते हैं। यह बहुत बड़ा है, और एक अच्छी कीमत के लिए। बालों को अच्छी हालत में रखने के लिए, हर दिन सही उत्पाद के साथ गहरी कंडीशनिंग।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते बाल देखभाल सेटरकुत्ते बाल देखभाल सेटर
यॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभालयॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभाल
Cagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपायCagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपाय
कदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करेंकदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करें
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
» » स्नान के बाद अपने बालों को सीधा करने के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com