प्रतिबिंबित करना कैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्प




पुरुष आबादी का एक निश्चित हिस्सा सीधा होने वाली समस्या से पीड़ित है, एक ऐसी स्थिति जो निराशाजनक और परेशान हो सकती है। ज्यादातर मनोवैज्ञानिक और शारीरिक कारकों के लिए जिम्मेदार होने के नाते, विज्ञान और चिकित्सा लगातार समस्या का समाधान करने के उपायों की तलाश में है। पिछले दशकों के दौरान, चिकित्सा और चिकित्सा के लिए कार्बनिक उपचार और जड़ी बूटी से प्रभावित आबादी के लिए कई उपचारों का पुनर्गठन किया गया है। ई `वियाग्रा था, जो बाजार को हिट करने वाले उपाय के अब तक का सबसे लोकप्रिय और विवादास्पद उपचार रहा है। सभी दवाओं के साथ, वियाग्रा उपयोगकर्ताओं को खतरनाक दुष्प्रभाव प्रस्तुत करता है, जैसे कम रक्तचाप, दिल के दौरे, प्रियापिस (एक दर्दनाक या लंबे समय तक निर्माण, आमतौर पर 4 घंटे) और अचानक मौत।

इन संभावित खतरनाक साइड इफेक्ट्स के साथ, वियाग्रा विकल्पों की खोज को सीधा होने से प्रभावित लोगों द्वारा माना जाता है। इन विकल्पों में से एक वियाग्रा लेवित्रा को ध्यान में रखा जाता है। लेवित्रा और वियाग्रा दोनों पीडीई 5 अवरोधक हैं जो विशेष रूप से सीधा दोष के इलाज के लिए तैयार किए जाते हैं। एक विकल्प के रूप में Levitra Viagra, हालांकि, एक अलग रासायनिक संरचना है। वैकल्पिक वियाग्रा की तरह, लेवित्रा को रासायनिक रूप से वाराणनाफिल के नाम से जाना जाता है, जबकि वियाग्रा में रासायनिक घटक सिल्डेनाफिल होता है और इसे फाइजर द्वारा बाजार में पेश किया जाता है। वैकल्पिक वियाग्रा लेवित्रा को इसके बजाय बेयर एजी द्वारा विपणन किया गया था। ऐसे लोग हैं जो लेवित्रा वियाग्रा पर विचार करते हैं जो सबसे अच्छा लिंग निर्माण आपूर्ति विकल्प है जो लंबे समय तक चलता है।

जबकि वियाग्रा पिछले 4 घंटों में एक निर्माण का उत्पादन कर सकता है, वियाग्रा वैकल्पिक लेवित्रा इस में एक और जोड़ सकता है। दोनों के बीच खुराक समान रूप से भिन्न होता है। 25 मिलीग्राम, 50 मिलीग्राम और 100 मिलीग्राम की वियाग्रा खुराक, जबकि लेवित्रा में 2.5 मिलीग्राम, 5 मिलीग्राम, 10 मिलीग्राम और 20 मिलीग्राम खुराक उपलब्ध है। वियाग्रा वैकल्पिक लेवित्रा के दस मिलीग्राम वियाग्रा के 10 मिलीग्राम के बराबर है। कुछ पुरुष आमतौर पर वियाग्रा लेवित्रा को वैकल्पिक विकल्प के रूप में लेने का विकल्प चुनते हैं, जिसमें यौन गतिविधि से 25 से 60 मिनट लग सकते हैं, जबकि प्रारंभिक रिपोर्ट से 30 मिनट पहले वियाग्रा लिया जाना चाहिए। वास्तव में, जब तक आप वियाग्रा के प्रभाव शुरू नहीं कर लेते हैं, तब तक यह लगभग 30 मिनट तक प्रतीक्षा करने के 4 घंटे तक है।

लागत के अनुसार, वियाग्रा वैकल्पिक लेवित्रा $ 20 प्रति गोली पर थोड़ा अधिक महंगा है, जबकि वियाग्रा की सभी खुराक $ 10 प्रति गोली पर बेची जाती है। अतिरिक्त लागत को वियाग्रा विस्तारित विकल्पों की प्रभावशीलता के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। ऑनलाइन ख़रीदना अधिक सुविधाजनक हो सकता है, लेकिन उपभोक्ताओं को सावधान रहना चाहिए, क्योंकि वियाग्रा और लेवित्रा के सामान्य अनबन्धित संस्करण नकली बेचे जा सकते हैं और केवल महानतम बीमारियों का स्वास्थ्य ही डाल सकते हैं। लेवित्रा और वियाग्रा दवाएं कैसे हैं, पैकेज में संभावित रूप से खतरनाक साइड इफेक्ट्स की अपेक्षा की जाती है। वियाग्रा दुर्लभ मामलों में मौत के खतरों और नवीनतम अंधापन के कारण मतली, त्वचा चकत्ते और खुजली, चक्कर आना, सिरदर्द और फोटोफोबिया जैसे साइड इफेक्ट्स का कारण बन सकता है।

Levitra वियाग्रा एक वैकल्पिक हालांकि पीठ दर्द और पेट दर्द, बिगड़ा दृष्टि, संवेदनशीलता प्रकाश, आँखों में दर्द के लिए, अंगों, घबराहट और क्षिप्रहृदयता की सूजन, मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द, priapism सहित गरीब विशेष स्वभाव का असर पड़ता है के रूप में, ऊतकों को नुकसान और चरम मामलों में स्थायी शिश्न नपुंसकता। सभी मामलों में, दोनों वियाग्रा और Levitra ऐसी दवा बातचीत के रूप में नाइट्रेट युक्त हानिकारक हो सकता है दवाओं के साथ नहीं लिया जाना चाहिए। तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, जैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्प सबसे समझदार विकल्प नहीं हो सकता है। साइड इफेक्ट्स के बिना एक वियाग्रा विकल्प का सहारा लेना बुद्धिमानी हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
बवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगीबवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगी
लेवित्रा के साथ स्वर यौन प्रतिरोधलेवित्रा के साथ स्वर यौन प्रतिरोध
सीधा दोष असर उपचार विकल्पसीधा दोष असर उपचार विकल्प
सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
बवासीर का इलाज करने के लिए सात प्राकृतिक तरीकेबवासीर का इलाज करने के लिए सात प्राकृतिक तरीके
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
मुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्पमुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्प
अनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करेंअनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करें
» » प्रतिबिंबित करना कैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्प
© 2022 TonMobis.com