आईपॉड से फास्ट आईट्यून्स में गाने कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

"उन्हें बैकअप के लिए उपकरण जल्दी और आसानी से अपने विंडोज पीसी पर अपने आइपॉड संगीत देने के अपने iPod सुपरचार्जर CopyTrans सुइट (देखें संसाधन) का प्रयोग करें। सॉफ्टवेयर Apple iPhone, आइपॉड टच के साथ संगत है , आइपॉड नैनो और आइपॉड मॉडल। आप अपने सभी संगीत, वीडियो और तस्वीरें अपने कंप्यूटर पर स्टोर कर सकते हैं, तो स्वचालित रूप से iTunes। यह सुविधा अच्छी तरह से उपयोगकर्ताओं को, जो गलती से अपने कंप्यूटर पर संगीत फ़ाइलों को हटाने के द्वारा प्राप्त होता है के साथ सिंक, लेकिन अभी भी है सभी गीत अपने iPod उपकरणों पर सुरक्षित रूप से संग्रहीत। CopyTrans कोशिश करने के लिए स्वतंत्र है, यह एक औसत उपयोगकर्ता रेटिंग में CNET डाउनलोड साइट चार सितारों है और $ 19.99 लागत परीक्षण की समाप्ति के बाद खरीदने के लिए।

अपने विंडोज कंप्यूटर पर Xilisoft आइपॉड रिप (संसाधन देखें) डाउनलोड और स्थापित करें। आसानी से आइपॉड बैकअप और फ़ाइलों को स्थानांतरित करें। आप आइपॉड से कंप्यूटर पर गाने, वीडियो और फोटो स्थानांतरित कर सकते हैं। आईपॉड रिप स्वयं एक संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर है जो आपके संगीत को बूट कर सकता है, आईट्यून्स को पूरी तरह से बाईपास कर सकता है। लेकिन जब आपको ऐप्पल आईट्यून्स में अपनी संगीत लाइब्रेरी और प्लेलिस्ट को स्थानांतरित करने और पुनर्स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो सिंक्रनाइज़ेशन सुविधा उपयोग के लिए उपलब्ध होती है। आईट्यून्स में आईपॉड स्थानांतरित करने के लिए इस टूल का एक अन्य लाभ कई आईपॉड डिवाइसों को प्रबंधित करने की क्षमता है और उन्हें भ्रमित नहीं किया गया है।




मैक सॉफ्टवेयर पर मैक्रोप्लेंट पॉड का उपयोग करें (संसाधन देखें) अपने आईपॉड या आईफोन पर सबकुछ अपने मैक में तेज़ी से स्थानांतरित करने के लिए करें। यह आईट्यून्स के नवीनतम संस्करण के साथ काम करता है, संगीत सिंक डिवाइस लाइब्रेरी, प्लेलिस्ट, वीडियो और टीवी शो आपके हिस्से पर कम प्रयास के साथ आईट्यून्स में वापस आते हैं। स्थानान्तरण माउस के कुछ क्लिक के साथ काम करने के लिए किए जाते हैं। सॉफ़्टवेयर उन सभी आइपॉड और आईफोन मॉडल का ख्याल रखता है जो जेलब्रोकन हैं या जेलब्रोकन नहीं हैं। आप खरीदने से पहले कोशिश कर सकते हैं, लेकिन प्रोग्राम खरीदने के दौरान जोड़े गए कुछ विशेषताओं में एक फेलओवर समाधान, और डिवाइस खोज क्षमताओं शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
इट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करेंइट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
» » आईपॉड से फास्ट आईट्यून्स में गाने कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com