क्या मैं टर्नटेबल को मैकी 1402 वीएलजेड से जोड़ सकता हूं?


शिक्षा

सुनिश्चित करें कि आपके टर्नटेबल, प्रीम्प्लीफायर और मिक्सर को जोड़ने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए, वह सुनिश्चित करें। आपके पास टर्नटेबल, एक स्टीरियो आरसीए केबल, एक फोनो प्रीम्प, दो क्वार्टर-इंच ऑडियो केबल्स और मैकी मिक्सर होना चाहिए। टर्नटेबल, प्रीम्प्लीफायर और मिक्सर को बंद करें, कनेक्ट करें और पावर चालू करें।

आउटपुट केबल्स को बाएं और दाएं (सफेद और लाल) आरसीए टर्नटेबल्स को प्रीम्प्लीफायर के बाएं और दाएं इनपुट से कनेक्ट करें। चीजों को जोड़ने के दौरान कनेक्शन अवांछित शोर नहीं करता है यह सुनिश्चित करने के लिए प्रीम्प्लीफायर "शून्य" के लाभ नियंत्रण को चालू करें।

प्रीम्प्लीफायर के बाएं पीछे के आउटपुट जैक में क्वार्टर-इंच ऑडियो केबल के एक छोर को कनेक्ट करें। मैकी मिक्सर में केबल के दूसरे छोर को गैर-भूत वर्तमान आपूर्ति चैनल से कनेक्ट करें। चैनल अब टर्नटेबल के बाएं चैनल की जांच करेगा।




प्रीम्प्लीफायर के पीछे दाईं ओर आउटपुट में एक चौथाई इंच ऑडियो केबल के एक छोर को कनेक्ट करें। मैकी मिक्सर के एक चैनल में केबल के दूसरे छोर को प्लग करें। चैनल अब टर्नटेबल के दाहिने चैनल को नियंत्रित करेगा।

प्लेट पर एक एल्बम चलाएं। जब तक आप डिस्क को स्पष्ट रूप से नहीं सुनते तब तक मिश्रण के बाएं और दाएं चैनलों के प्रीपेप लाभ और वॉल्यूम फेडर दोनों को बढ़ाएं। मिक्सर के मास्टर ऑडियो स्तर पर ध्यान दें। शोर का स्तर 0 डीबी से अधिक नहीं होना चाहिए "उपकरण की सुरक्षा और संगीत की अखंडता के लिए खेला जाना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
टर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंटर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
स्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलेंस्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलें
यामाहा mg24 / 14fx मिश्रण कंसोल का उपयोग कैसे करेंयामाहा mg24 / 14fx मिश्रण कंसोल का उपयोग कैसे करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
» » क्या मैं टर्नटेबल को मैकी 1402 वीएलजेड से जोड़ सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com