यामाहा mg24 / 14fx मिश्रण कंसोल का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

बाहरी यामाहा मिश्रण स्टेशन से कनेक्ट करें। प्रत्येक ऑडियो चैनल में एक्सएलआर और 1/4-इंच केबल होता है। के बीच "साधन के आउटपुट पोर्ट और" "यामाहा MG24 / 14FX के बंदरगाह में। आप माइक्रोफोन है कि एक कनेक्ट कर सकते हैं संगीत वाद्ययंत्र है कि एक केबल 1/4 इंच (गिटार और कीबोर्ड की तरह) का उपयोग करें, केबल को जोड़ने कनेक्ट करें मिक्सर की ऑडियो चैनल माइक्रोफोन के नीचे और "बंदरगाह में" पर XLR कनेक्टर XLR के बीच एक केबल को जोड़ने के लिए XLR कनेक्टर।

मिश्रण स्टेशन के किनारे बिजली स्विच पुश करें।

प्रत्येक चैनल के नीचे कर्सर के साथ प्रत्येक ऑडियो चैनल की मात्रा बढ़ाएं और घटाएं। यदि आप चैनल के बाहर तुरंत सक्रिय करना चाहते हैं, तो स्लाइडर के किनारे "म्यूट कुंजी" दबाएं।




सीधे नियामक पर समायोजन बटन के साथ बास, ट्रेबल और पैन बढ़ाएं। ऑडियो चैनल के ट्रेबल और बास को समायोजित करता है, जबकि नाव ध्वनि को बाएं से दाएं स्थानांतरित करती है।

Reverb knob के साथ reverb प्रभाव में वृद्धि या कमी। Reverb knob ध्वनि संकेत के लिए गूंज की मात्रा जोड़ता है। आप बिजली गिटार और आवाजों के लिए एक छोटे से reverb के अतिरिक्त ध्वनि चैनल में और गहराई जोड़ सकते हैं।

यामाहा एमजी 24/14 एफएक्स मिक्सर के दाहिने तरफ स्थित मुख्य वॉल्यूम कंट्रोल स्लाइडर से जुड़े सभी उपकरणों की कुल मात्रा बढ़ाएं या घटाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनामिक माइक्रोफ़ोन कैसे सेट करेंडायनामिक माइक्रोफ़ोन कैसे सेट करें
आरएक्स बनाम आरएक्स v863 v1800आरएक्स बनाम आरएक्स v863 v1800
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
होम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करेंहोम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक जेड -5500 कैसे स्थापित करेंएक जेड -5500 कैसे स्थापित करें
क्या मैं टर्नटेबल को मैकी 1402 वीएलजेड से जोड़ सकता हूं?क्या मैं टर्नटेबल को मैकी 1402 वीएलजेड से जोड़ सकता हूं?
यामाहा स्टीरियो आर -8 रिसीवर के विनिर्देशयामाहा स्टीरियो आर -8 रिसीवर के विनिर्देश
» » यामाहा mg24 / 14fx मिश्रण कंसोल का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com