लाइनों और झुर्रियों के तीन कारक, विशेष रूप से त्वचा के क्षेत्र में उनके परिणामों के अलावा




त्वचाविज्ञान के पेशेवरों के मुताबिक, आपको उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा की असाधारण देखभाल के लिए भाग्य का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। उन संपत्तियों पर जाएं जिन्हें आप प्रबंधित और पहचानने में सक्षम हैं। वहाँ त्वचा की देखभाल के बारे में महान भ्रम की स्थिति है, और कुछ अपमानजनक कीमतों लोशन कि कमी है इस तरह के सनस्क्रीन के रूप में आवश्यक तत्वों बनने के लिए आरोप लगाया और कहा कि हर तरह से बहुत अच्छा नहीं है। बड़ा सवाल यह है कि क्या कोई क्रीम कभी भी बोटॉक्स की तरह लाइनों को मिटा देगा? त्वचा विशेषज्ञों का कहना है कि एक जार में चमत्कार के रूप में ऐसे कोई कारक नहीं हैं। दूसरी ओर, cosmeceuticals - सौंदर्य प्रसाधन चिकित्सा प्रभाव उन्नत है कि इसी तरह - सक्रिय तत्व पर्याप्त त्वचा pores और भेद करना है कि, और आप लंबे समय तक आकर्षण लिए एक बड़ा आधार लांच मदद कर सकते हैं शामिल नहीं हैं।

त्वचाविज्ञान के विशेषज्ञों के मुताबिक, यदि आप झुर्रियों से डरते हैं तो आपको त्वचा देखभाल के बारे में महत्वपूर्ण होना चाहिए, आपके लिए सही क्रीम का उपयोग करना चाहिए और, सबसे ऊपर, उन्हें काम करने का समय दें। रणनीतियों में से एक में स्लैपडैश छह गुना खो रहा है। रेखाओं और झुर्रियों को केवल सावधान और दैनिक अनुष्ठान के साथ ही कम किया जा सकता है। एक क्लासिक गलती भूसी आवाज में माल की देखभाल त्वचा की देखभाल कर रही है। यह और नहीं कर रहा है।
क्रीम की एक छोटी बूंद छिद्र छिड़कने के बिना सामना करने के लिए पर्याप्त हो सकती है। त्वचा के छिद्रों और परिवर्तन जैसे नए सूत्रों के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार करें।

क्या त्वचा झुर्रियों को बनाने के लिए होता है?

हमारी त्वचा तीन परतों में बांटा गया है। गहराई वास्तव में त्वचीय ऊतक की एक परत है, जिसमें त्वचा के छिद्र और पूरी छवि संलग्न होती है। मध्यम परत त्वचीय है, ठीक उसी जगह जहां फाइब्रोबलास्ट्स कहा जाता है, कोलेजन फाइबर बनाते हैं - सहायक प्रोटीन जो त्वचा को तेल और अधिक लोचदार रखने में मदद करते हैं। इसके ऊपर यह सबसे अच्छा स्तर या एपिडर्मिस है। यहां, मास्ट कोशिकाएं लगातार विभाजित होती हैं और त्वचा के पौधे की दिशा में ऊपर की ओर बढ़ती हैं। ये एपिडर्मल लिपिड्स (या वसा) जैसे प्राकृतिक पदार्थों से घिरे हुए हैं, जैसे सिरामाइड, जो कोशिकाओं को बनाते हैं जो ईंट की दीवार में सीमेंट की तरह दृढ़ता से `गोंद` रखते हैं।

त्वचा के तल का समर्थन करने के लिए त्वचा के कोलेजन के मोती अच्छे परिणाम देते हैं जैसे कि बहुत नरम गद्दे में। लेकिन जब कोलेजन टूट जाता है, तो इन अवसादों में ऊतक के ऊपरी परतों, बीमों के बीच खुले चैनल, और रेखाएं, झुर्री और क्रीज़ बन सकते हैं। जब तक आप छिद्रों के आधार पर एक शिकन देखते हैं और त्वचा वर्तमान में कोलेजन और इलास्टिन खो गई है - इसके "स्नैप-बैक " घटक को घटक दें। विभिन्न तत्वों द्वारा कोलेजन क्षतिग्रस्त है। कुछ अपरिहार्य हैं (उदाहरण के लिए, उम्र बढ़ने), और कुछ कम नहीं किया जा सकता है, अगर इससे बचा नहीं जाता है।
मुख्य अपराधी क्या हैं, और आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं?

ट्रिगर: पर्यावरण
प्रभाव: माथे और आंखों की झुर्री, गर्दन के पीछे के साथ गाल की अंगूठी, अंगूठियां और क्रिसक्रॉस की अद्भुत श्रृंखला की रेखाएं

बाद में ब्रिटिश स्किन फाउंडेशन के एक नए शोध में पाया गया कि हम में से अस्सी प्रतिशत विदेश में सनस्क्रीन का उपयोग नहीं करते हैं, यूनाइटेड किंगडम में धूप वाले दिन का उल्लेख नहीं करते हैं। डीएनए के साथ सूर्य क्षति ताकि कोशिकाएं सही ढंग से दोहराने न सकें। यदि यह प्रोजेक्ट सेल किसी भी तरह से परिवर्तित हो जाता है, तो यह त्वचा के छिद्रों और दोषों, ठीक रेखाओं और झुर्री का कारण बन सकता है। समान समय पर, एमएमपी एंजाइम यूवी थ्रस्ट्स के रूप में जाना जाता है, यह कोलेजन उम्र को पुनर्व्यवस्थित करने के लिए समर्थन करता है, लेकिन यह इतना आक्रामक हो सकता है कि वे स्वच्छ कोलेजन को भी नष्ट कर देते हैं।

सूर्य के अंदर धूम्रपान विशेष रूप से खराब जानकारी है। यहां तक ​​कि निष्क्रिय धूम्रपान छिद्रों और त्वचा के लिए हानिकारक है। निकाले गए धुएं में निकोटीन मोनोऑक्साइड, टैर, नाइट्रोजन ऑक्साइड और कार्बन की बड़ी श्रृंखला होती है, जो कोलेजन के परिणामस्वरूप गिरावट के साथ त्वचा बाधा को परेशान और कमजोर करती हैं। धूम्रपान रक्त वाहिकाओं के कसना का कारण बनता है, जो त्वचा तक पहुंचने वाली ऑक्सीजन की मात्रा को सीमित करता है। ऑक्सीजन की यह कमी कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को कम कर देती है। धूम्रपान सूर्य की तरह - कोलेजन को अपनाने के लिए एमएमपी को उत्तेजित करता है।

ट्रिगर: चेहरे का भाव, तनाव
प्रभाव: शिकन, कौवा के पैर, अभिव्यक्ति लाइनें

एक ही चरित्र की अभिव्यक्ति की रेखाएं। यहां तक ​​कि हॉलीवुड के निदेशकों ने शिकायत भी शुरू कर दी है कि बोटॉक्स ने सच्ची भावना के एक स्टार का चेहरा चुरा लिया है। जबकि हमारी चिंता चैनल भी ऑस्कर जीतने के लिए divas की मदद कर सकता है, यह उनके छिद्रों और त्वचा को कोई वास्तविक पक्ष नहीं है। तनाव संक्षारक कोर्टिसोल "हत्यारा " जैसे हार्मोन को ट्रिगर करता है जो न केवल प्रतिरक्षा में बाधा डालता है, बल्कि नमी के नुकसान को भी बढ़ाता है, जिससे त्वचा सूखी और अतिरिक्त रेखा प्रवण होती है। गर्दन, कंधे और जबड़े में मांसपेशी द्रव्यमान अवरुद्ध हो जाता है - जहां हम में से कई लोग तनाव और ऑक्सीजन से छिद्रों और चेहरे की त्वचा में अपनी तनाव की स्थिति रखते हैं। लेकिन झुकाव तनाव का सबसे स्पष्ट संकेत है। सूक्ष्म आँसू (तनाव के आँसू पल) के कारण त्वचा को लगातार फहराया जाता है। डोमिनोज़ प्रभाव सूजन है, जो कोलेजन क्षति, त्वचा छिद्र और उत्पन्न करता है बहुत कम वसा दिखता है।
हालांकि अभिव्यक्ति की रेखाएं केवल तनाव-प्रेरित नहीं हैं। जब त्वचा लगातार सेलुलर होती है - उदाहरण के लिए, गोलाकार आंखें और मुंह - झुर्री अनिवार्य हैं। और नुकसान की सीमा क्या है? धूप का चश्मा पर पैसा खर्च करें। व्यापक पक्षों के साथ लपेटने वाले फ्रेम यूवी किरणों के खिलाफ उत्कृष्ट सुरक्षा प्रदान करते हैं, और बोटॉक्स पर बहुत पैसा बचा सकते हैं!

कारण: एजिंग
प्रभाव: क्रेपी त्वचा, आंखों, नाक और मुंह की रेखाओं के गहरे गुना, कठपुतली (ठोड़ी के लिए मुंह) लाइनें, होंठ की रेखाएं, हार

बहुत बढ़िया चमड़े आपके जीन में हैं, लेकिन यदि आप भाग्यशाली लोगों में से एक हैं, तो इसे स्वीकार न करें। आखिरकार, वंशानुगत उम्र बढ़ने से त्वचा की उम्र बढ़ने के केवल 20 प्रतिशत ही खाते हो सकते हैं। यह मध्य तीस के दशक तेज, जब हमारी त्वचा में प्रोटीन की सीमाओं को हर साल एक क्रमिक एक प्रतिशत से कम करने के लिए शुरू होता है। पहले पांच साल के भीतर कोलेजन प्रोटीन का एक आश्चर्यजनक में 30 प्रतिशत खो देते हैं, दो प्रतिशत है, जिसके परिणामस्वरूप - बाद में, रजोनिवृत्ति के बाद एस्ट्रोजन के पतन दो बार जिस गति से प्रोटीन कम हो जाती है और अधिक से अधिक है छिद्रों की कमी और त्वचा की मोटाई।

बहुत ज्यादा कोलेजन शेडिंग, त्वचा इसकी मोटापा भी खो देती है क्योंकि सेल विभाजन उम्र के साथ धीमा हो जाता है। यही कारण है कि स्टेम कोशिकाएं विभाजित करने और सटीक रूप से दोहराने के इच्छुक हैं, और अव्यवस्थित हो जाती हैं। एक नए अध्ययन से पता चलता है कि त्वचा क्रीम तकनीक के अंतिम भाग में एक - पाली पेप्टाइड्स - त्वचा की स्टेम कोशिकाओं की नकल तत्वों विकास को जगाने और कोलेजन बनाने के लिए अव्यक्त fibroblasts प्रेरित करने के लिए। यद्यपि परिणाम नियंत्रण ट्यूब में वादा करते हैं, विरोधी उम्र बढ़ने वाले क्रीम में पेप्टाइड विकास घटकों का उपयोग विवादास्पद बना हुआ है।

इस बीच, विटामिन ए से व्युत्पन्न रेटिनोइड्स अभी भी कोलेजन और हाइलूरोनिक एसिड मॉइस्चराइज़र को बढ़ाने के लिए एकमात्र चिकित्सीय रूप से पुष्टि की गई घटक है। इस साल की शुरुआत में मिशिगन स्कूल ऑफ हेल्थ स्कूल के एक अध्ययन से इसकी पुष्टि हुई थी। कुछ पेप्टाइड्स कुछ हफ्तों में अच्छी मंजिल रेखाओं को साफ करने में मदद कर सकते हैं। लेकिन आप कोशिका विकास और वर्तमान दीर्घकालिक विरोधी बुढ़ापे के लाभ के लिए रेटिनोइड्स चाहते हैं। विटामिन सी की तरह, आपको परिणामों को देखने से पहले दो महीने तक उन्हें पूरे दिन उपयोग करने की भी आवश्यकता है, लेकिन यह प्रतीक्षा के लायक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
डर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनेंडर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनें
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
» » लाइनों और झुर्रियों के तीन कारक, विशेष रूप से त्वचा के क्षेत्र में उनके परिणामों के अलावा
© 2022 TonMobis.com