क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?




त्वचा देखभाल सौंदर्य प्रसाधन उद्योग जाने वाले सबसे लाभदायक उद्योगों में से एक है। उम्र बढ़ने वाली त्वचा के उपचार के लिए इसके उत्पादों को मंदी के बावजूद रिकॉर्ड गति पर बेचा जाता है। उद्योग के लिए मेरे पास एकमात्र सवाल है, जिसमें सालाना 150 मिलियन डॉलर का लाभ होता है क्योंकि आप ऐसे उत्पाद को विकसित नहीं कर सकते जो वास्तव में काम करता है?

बेशक यह कल्पना करना होगा कि इनमें से कुछ लाभ सबसे प्रभावी त्वचा देखभाल सौंदर्य प्रसाधनों के अनुसंधान और विकास के लिए प्रसारित किए जाएंगे। मैं अलमारियों पर क्या देखता हूं, लेकिन यह मुझे यह भी बताता है कि सीईओ बोनस को बड़ा मुनाफा लेना चाहिए, क्योंकि पैसा उत्पाद में वापस नहीं आएगा।

तथ्य यह है कि त्वचा उम्र बढ़ने वाले उत्पादों का विशाल बहुमत समय और धन की बर्बादी है। ये क्रीम और लोशन कम लागत वाले रासायनिक उत्पादों के साथ डिजाइन किए गए हैं जो आपके लिए कुछ भी नहीं करेंगे, आपको अपनी समस्याओं का शॉर्ट-टर्म समाधान देने के अलावा।

ये त्वचा देखभाल सौंदर्य प्रसाधन केवल त्वचा को मजबूत करने में अस्थायी रूप से प्रभावी होते हैं, लेकिन उनमें वास्तव में झुर्रियों को हटाने के लिए आवश्यक सामग्री नहीं होती है। कॉस्मेटिक्स के समूह द्वारा मूर्ख मत बनो जिसमें कोलेजन दोनों होते हैं, क्योंकि आपकी त्वचा पर कोलेजन रगड़ना आपके लिए कुछ नहीं करने वाला है।

कोलेजन और त्वचा की उम्र बढ़ने के बीच कनेक्शन स्पष्ट है। लोग बोवाइन या पोर्सिन को कोलेजन से त्वचा में इंजेक्शन देने के लिए सालाना हजारों डॉलर का भुगतान करते हैं, और सौंदर्य परिणाम संतोषजनक होते हैं। हालांकि, हमें जिस समाधान की आवश्यकता है, वह संभावना है कि हम अपने अधिक कपड़े का उत्पादन करने में सक्षम हैं।

इस समय तक त्वचा देखभाल सौंदर्य प्रसाधनों को कोलेजन उत्पादन की दर से दिया गया था, जिससे आपको अपने समय के कई संकेतों को सही करने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन अब उत्पादों की एक पंक्ति है जो उनके देर से उत्पादन को उलट देती है।

हाल ही में प्राकृतिक केराटिन प्रोटीन का मिश्रण खोजा गया था, जो एक साथ बनाते हैं जिसे अब कार्यात्मक केराटिन के रूप में जाना जाता है। ये प्रोटीन कोलेजन और इलास्टिन के स्तर में वृद्धि करते हैं, इस बिंदु पर कि कई त्वचा और झुर्रियाँ जो वृद्ध त्वचा को प्रभावित करती हैं, जादुई रूप से मिटा दी जाती हैं।

इस अद्भुत घटक युक्त त्वचा देखभाल सौंदर्य प्रसाधनों को विशेष रूप से न्यूजीलैंड कंपनी द्वारा उत्पादित किया जाता है जिसने इन प्रोटीन की खोज की। इस और अन्य प्राकृतिक अवयवों के साथ यह कंपनी एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल को बदल रही है क्योंकि हम इसे जानते हैं, और यह समय किसी ने किया है।

त्वचा उम्र बढ़ने के उपचार के लिए इसके उत्पादों में कई अन्य अवयव हैं जो लाइनों और झुर्री के मूल कारणों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जैसे समुद्री वाकमेम समुद्री शैवाल निकालने, और एंजाइमों और प्रोटीन का मिश्रण जो सिनर्जी टीके के नाम से जाना जाता है। ये अवयव आपको एक प्राकृतिक, छोटी त्वचा दे देंगे जो आप चाहते थे।

ये त्वचा देखभाल सौंदर्य प्रसाधन, जिस तरह से सभी क्रीम और लोशन होना चाहिए, अंततः इन सभी वर्षों के बाद के परिणाम दे रहे हैं। यदि आप अपने उत्पादों को वास्तव में प्रभावी बनाना चाहते हैं, तो न्यूजीलैंड के लोग आपको प्रदान करने के लिए हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
अर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणीअर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणी
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
» » क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
© 2022 TonMobis.com