प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें




त्वचा की उम्र बढ़ने के साथ, झुर्री को दूर करने के तरीकों की तलाश करें, बस हम अपने समय को नहीं देखते हैं। ई `क्या यह वास्तव में उन्हें कम या उलट कर सकता है? यह है, लेकिन यह विशिष्ट प्राकृतिक पदार्थों की आवश्यकता है। सभी त्वचा देखभाल उत्पाद काम नहीं करते क्योंकि उनमें सही सामग्री नहीं होती है।

रिवर्स झुर्रियों की जांच करने से पहले, देखते हैं कि आप उन्हें पहले स्थान पर कैसे प्राप्त करते हैं। कारणों में से एक सूर्य को त्वचा को उजागर करने से ज्यादा है। यूवी किरणें बहुत नुकसान पहुंचा सकती हैं और एक बड़ा कारण है कि कई लोग त्वचा की समय-समय पर उम्र बढ़ने का अनुभव करते हैं। सूर्य की किरणों के कारण मेलेनिन के उत्पादन में उम्र के धब्बे बन सकते हैं। दूसरी तरफ, यह लाइनों और झुर्री भी पैदा कर सकता है।

कोलेजन और एलिस्टिन के रूप में जाना जाने वाला महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन का नुकसान लाइनों और झुर्रियों के कारण बनने के लिए एक और बड़ा योगदान है। जब आप जवान होते हैं, तो शरीर इन प्रोटीनों की एक विस्तृत श्रृंखला का उत्पादन करता है। हालांकि, जैसे-जैसे हम बड़े हो जाते हैं, शरीर इन प्रोटीन से कम और कम पैदा करता है, जो त्वचा पर उम्र बढ़ने के संकेतों को ले जाता है।

झुर्रियों को उलट करने के लिए, कुछ विकल्प हैं। यदि आप एक अस्थायी समाधान की तलाश में हैं, तो आप बोटॉक्स, रासायनिक peels या यहां तक ​​कि कॉस्मेटिक सर्जरी जैसे कुछ अधिक महंगा विकल्प चुन सकते हैं। इनमें से कुछ विधियों और दुष्प्रभावों की संभावना के साथ एक लंबी वसूली अवधि है और बाद में समस्याएं हैं।

एक सुरक्षित विधि प्राकृतिक एंटी बुजुर्ग क्रीम का उपयोग है जिसमें विशिष्ट प्राकृतिक अवयव होते हैं जो आपकी त्वचा पर झुर्रियों और विपरीत रेखाओं की मदद करेंगे। कोई नकारात्मक दुष्प्रभाव नहीं हैं, और इससे आपको कोई भाग्य नहीं लगेगा। वास्तव में, उपयोग के कुछ हफ्तों के बाद, आप देखेंगे कि झुर्रियों को उलटना संभव है।

इसका कारण यह है कि कई उत्पाद विज्ञापन के रूप में काम नहीं करते हैं क्योंकि उनमें झुर्रियों को दूर करने के लिए सही तत्व नहीं होते हैं। वास्तव में, कई तत्व त्वचा के लिए संभावित रूप से हानिकारक हैं। इसमें खनिज तेल, सुगंध और परबेन्स, या संरक्षक शामिल हैं। प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों में इन सामग्रियों में से एक नहीं होना चाहिए।

एक उत्पाद की तलाश करें जिसमें सिनर्जी टीके शामिल है। इसमें कार्यात्मक केराटिन होता है, जो एक प्रोटीन है जो आपके शरीर में मौजूदा प्रोटीन के साथ मिलकर काम करता है, जो कोलेजन और एलिस्टिन के पुनरुत्थान को प्रोत्साहित करने में मदद करता है, जो कि झुर्री को कम करने में मदद करेगा।

यदि आप विशिष्ट प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं जिनका उपयोग रिवर्स झुर्रियों में मदद करने के लिए किया जाता है, तो आज मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
सौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सीसौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सी
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
» » प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
© 2022 TonMobis.com