क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?




जैसे-जैसे हम बड़े हो जाते हैं, हममें से कुछ महिलाएं झुर्री को कम नहीं करना चाहती हैं। रेखाएं और झुर्री उम्र बढ़ने का एक प्राकृतिक हिस्सा हैं। हालांकि, हम प्रक्रिया से लड़ने और धीमा करने में सक्षम हैं। हालांकि, कई विकल्प उपलब्ध हैं, कुछ महंगा और परेशान हैं और लंबी रिकवरी अवधि का कारण बन सकते हैं।

कुछ तकनीक स्थायी समाधान नहीं हैं। वे केवल अस्थायी हैं और काफी महंगा हैं। इसके अलावा, एक दर्दनाक वसूली अवधि भी हो सकती है। इन तरीकों में लेजर सर्जरी, रासायनिक peels, और dermabrasion शामिल हैं। एक सर्जन या त्वचा विशेषज्ञ आमतौर पर इन प्रक्रियाओं को निष्पादित करता है।

इन तरीकों से समस्या यह है कि वे अंतर्निहित समस्या का समाधान नहीं करते हैं। सबसे अच्छी और सुरक्षित विधि मैं झुर्रियों को कम करने की सिफारिश करता हूं एक एंटी बुजुर्ग क्रीम का उपयोग कर रहा है जिसमें विशिष्ट प्राकृतिक तत्व होते हैं जो महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन के नए विकास को प्रोत्साहित करने में मदद करते हैं। ये प्रोटीन त्वचा में रेखाओं और झुर्रियों को कम करने में मदद करते हैं।

कोलेजन और इलास्टिन के नुकसान के कारण रेखाएं और झुर्रीयां बनती हैं। जब हम छोटे होते हैं, तो हमारे शरीर इन प्रोटीनों की एक बहुतायत पैदा करते हैं, क्योंकि इस युवा त्वचा इतनी लचीली, मुलायम और हाइड्रेटेड होती है। हालांकि, जैसे ही हम उम्र देते हैं, हमारा शरीर कम प्रोटीन का कम और कम उत्पादन करता है। यह त्वचा पर बनाने के लिए लाइनों और झुर्री का कारण बनता है।

लाइनों और झुर्रियों का एक अन्य कारण मुक्त कणों के कारण होने वाली क्षति के कारण है। नि: शुल्क रेडिकल रासायनिक अणु होते हैं जो शरीर के चारों ओर घूमते हैं और त्वचा कोशिकाओं को नुकसान पहुंचाते हैं। सामान्य रूप से, मुक्त कणों का परिणाम सूर्य के संपर्क का परिणाम होता है।

कुछ त्वचा देखभाल कंपनियों ने कुछ बहुत ही प्रभावी उत्पाद विकसित किए हैं जो झुर्रियों को कम करने में मदद के लिए प्राकृतिक सामग्री का उपयोग करते हैं। दुर्भाग्यवश, प्रमुख सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों में से कई ने इसका पालन नहीं किया है। बहुत कम विज्ञापन बजट वाली छोटी कंपनियों को ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए बहुत कठिन संघर्ष करना पड़ता है। इसलिए, बहुत प्रभावी प्राकृतिक अवयवों का उपयोग और उत्कृष्ट उत्पादों के विकास जो ग्राहकों को आकर्षित करते हैं, न कि चमकदार विज्ञापन अभियान।

झुर्री को कम करने के लिए, एक क्रीम लागू करें जो महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन के नए विकास को प्रोत्साहित करने में मदद करेगी। कोलेजन और इलास्टिन के नए विकास को प्रोत्साहित करने में मदद के लिए विशिष्ट प्राकृतिक अवयवों का उपयोग किया जाता है। सबसे प्रभावी प्राकृतिक अवयवों में से एक साइनेर्जी टीके है। यह महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन, कोलेजन और इलास्टिन के नए विकास को प्रोत्साहित करने में मदद करने के लिए दिखाया गया है।

इन विशिष्ट प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानने के लिए जिनका उपयोग झुर्रियों को कम करने में मदद के लिए किया जाता है, कृपया आज मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?आंख झुर्रियों के खिलाफ गुप्त लड़ाई - वे कहाँ से हैं?
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
Botox प्लस safetox के लाभBotox प्लस safetox के लाभ
» » क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com