त्वचा की समस्याएं - रोग और विकार




शुरुआत में, त्वचा देखभाल उपचार को ऑपरेटिंग रूम या लेजर के सामने जाने के साथ करना पड़ता है। खूबसूरत त्वचा दर्दनाक होने के लिए प्रयोग किया जाता है। खैर, आज त्वचा के इलाज में ज्यादा बदलाव नहीं है। हालांकि, सबसे दर्दनाक तरीके अधिक जटिल त्वचा रोगों के लिए आरक्षित हैं।

झुर्री और सनस्पॉट के सामान्य उपचार के लिए, त्वचा विशेषज्ञों ने बहुत सरल तरीकों की रचना की है। किसी भी व्यक्ति को फ्लेक्सल्स और सूखी त्वचा जैसी छोटी समस्याओं के लिए दर्दनाक सर्जिकल प्रक्रियाओं के अधीन रहने का कोई कारण नहीं है।

इन सरल प्रक्रियाओं में से एक Botox है। त्वचा कायाकल्प में बोटॉक्स का उपयोग प्रसिद्ध हो गया है। उन लोगों के लिए जो त्वचा देखभाल सर्जरी के इलाज के कारण होने वाली असुविधाओं को पीड़ित नहीं करना चाहते हैं, हमेशा बोटोक्स होता है। डॉक्टर की एक संक्षिप्त यात्रा के लिए, किसी को भी बोटॉक्स हो सकता है और अत्यधिक पसीना सूर्य क्षति लाइनों से त्वचा की कई समस्याओं का इलाज कर सकते हैं।

Botox युवा दिखने में मदद करता है। लेकिन नुकसान इसकी रासायनिक संरचना है। बोटॉक्स खतरनाक हो सकता है क्योंकि यह विष के रूप में लिया गया है। इसके अलावा, जो नटकेकर प्रिंस की तरह दिखने वाली मुस्कुराहट करना चाहता है? तो, त्वचा देखभाल उद्योग के लिए अगला क्या है?

इस दशक की शुरुआत में, शोधकर्ताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में सौंदर्य प्रसाधन उद्योग के लिए माइक्रोडर्माब्रेशन की संभावना का विश्लेषण प्रकाशित किया। प्रकाशन बताता है कि माइक्रोडर्माब्रेशन त्वचा की समस्याओं जैसे स्कार्स, झुर्री और झुर्रियों का इलाज करने का सबसे स्वीकार्य तरीका बन रहा है।

संयुक्त राज्य अमेरिका में कई सौंदर्य सैलून और त्वचा क्लीनिकों में, माइक्रोडर्माब्रेशन की सेवाएं धीरे-धीरे बाजार हिस्सेदारी उन्नति के आधार पर शल्य चिकित्सा उपचार हैं। और माइक्रोडर्माब्रेशन की लोकप्रियता के कारण होने वाले कारकों में से एक इसकी कम कीमत है।

तो अगर संयुक्त राज्य अमेरिका में माइक्रोडर्माब्रेशन तकनीकों को पेश किया गया है, तो हाल ही में यह त्वचा उपचार के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक बन गया है। लेकिन माइक्रोडर्माब्रेशन कैसे काम करता है?

असल में, माइक्रोडर्माब्रेशन छोटे एल्यूमीनियम ऑक्साइड क्रिस्टल और वैक्यूम डिवाइस के साथ लोड बार द्वारा गठित मशीन का उपयोग करता है। इन क्रिस्टल का उपयोग ताजा परतों और दृढ़ त्वचा के लिए रास्ता बनाने के लिए पुराने कोशिकाओं को धीरे-धीरे स्क्रैप करने के लिए किया जाता है। क्रिस्टल के आवेदन के बाद, अवशेषों को तब जुड़े वैक्यूम उपकरण में चूसा जाता है।

यद्यपि माइक्रोडर्माब्रेशन को गैर-शल्य चिकित्सा उपचार माना जाता है, लेकिन कोई केवल कल्पना कर सकता है कि त्वचा को चेहरे या शरीर के अन्य हिस्सों से कैसे हटाया जाता है। हर बार जब लोग microdermabrasion मशीनों की तरह अपनी छवि पर काम करते हैं तो लोग चिल्लाते हैं।

इसलिए, सौंदर्य प्रसाधन बाजार अभी भी एक परिपूर्ण त्वचा देखभाल उपचार विधि की तलाश में है। एक विधि जो इतनी सुरक्षित है, उपभोक्ता अपने घरों के आराम पर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा, यह त्वचा देखभाल क्लीनिक या स्पा की यात्रा से प्राप्त परिणामों को डुप्लिकेट करने के लिए प्रभावी होने का एक तरीका होना चाहिए।

उपचार के कई तरीकों की अपर्याप्तता के कारण, कुछ त्वचा विशेषज्ञों ने यह भी सुझाव दिया है कि सुंदर त्वचा पाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने रसोईघर को देखें। टमाटर और खीरे जैसे आइटम त्वचा कायाकल्प वस्तुओं का सबसे अच्छा स्रोत हैं। हालांकि, इससे समाधान की बजाय त्वचा की समस्याएं पैदा हो सकती हैं। लोगों को उन उत्पादों की आवश्यकता होती है जो विशेष रूप से त्वचा की समस्याओं के इलाज के लिए तैयार की जाती हैं, न कि छोटी खाना पकाने की चीज़ें।

यदि आप अपनी त्वचा को फिर से जीवंत करना चाहते हैं और अपनी उम्र प्रकट करने वाले सभी बिंदुओं को मिटाना चाहते हैं, तो आप लुमेनडर्म को आजमा सकते हैं। यह उत्पाद आपकी साधारण लोशन या सामयिक अनुप्रयोग की तरह, त्वचा पर कोमल है। हालांकि, इसमें पेशेवर त्वचा देखभाल के लिए विशेषज्ञों द्वारा उपयोग किए जाने वाले त्वचा उपचार मिश्रणों की शक्ति है।

एक स्वस्थ, चिकनी और तेज त्वचा की उपलब्धि त्वचा में तेल और एसिड के संतुलन के साथ करना है। और न केवल उस Lumnaderm

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
सुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँसुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
पहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरीपहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरी
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
Botox Botox लागत बनाम लाभBotox Botox लागत बनाम लाभ
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
Botox प्लस safetox के लाभBotox प्लस safetox के लाभ
» » त्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
© 2022 TonMobis.com