शिकन reducers - आपकी त्वचा को छोटे और स्वस्थ बनाने के प्राकृतिक साधन




बहुत से लोग महंगा और संदिग्ध प्रभावी शिकन कमी क्रीम और लोशन खरीदने से बचना चाहते हैं, लेकिन अभी भी समय से पहले उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करना चाहते हैं। शिकंजा, जैसे कि कौवा के पैर और माथे पर ठीक लाइनें, उदाहरण के लिए, अक्सर परेशान होती हैं और आपको अपने से बड़े लग सकती हैं। समस्या यह है कि आंखों, लोशन, रात, दिन क्रीम, स्क्रब इत्यादि के लिए विशेष क्रीम खरीदने के बाद, प्लेट रात में होगी, जबकि आपका वॉलेट खाली होगा!

रहने के लिए युवा दिखने, चिकनी, जीवंत और युवा त्वचा के साथ है, लेकिन महंगा शिकन को कम करने वाली क्रीम पर बैंक को तोड़ने के बिना, आप इन सामान्य दिशा निर्देशों का पालन करते हुए शुरू कर सकते हैं:

1. प्राकृतिक त्वचा के साथ अपनी त्वचा का ख्याल रखें जैसे कि एक अच्छा सफाई करने वाला, हल्का घर्षण साबुन या दाग और हर लोकप्रिय तेल मुक्त मॉइस्चराइज़र। यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो आपको सुबह और दोपहर त्वचा देखभाल दिनचर्या विकसित करनी चाहिए।

2. सनस्क्रीन का प्रयोग करें, भले ही यह एक कम एसपीएफ़ है जो आपको अभी भी थोड़ा रंग प्राप्त करने की अनुमति देता है। सूर्य की किरणें आपकी त्वचा को पुरानी लग सकती हैं, इसलिए उनमें से कम से कम कुछ छोड़ना महत्वपूर्ण है। चीजों को सरल बनाने के लिए, आप उस मॉइस्चराइज़र को ढूंढने में सक्षम हो सकते हैं जिसका उपयोग उस चरण में किया जाता है जिसमें सनस्क्रीन होता है।

3. विटामिन सी, ई, ए, के और बी जटिल और खनिज के साथ एक विटामिन पूरक लें। कई विटामिन जो सक्रिय "" या "" काम करने वाले लोगों के लिए तैयार किए जाते हैं।

4. व्यायाम को झुर्रियों जैसे बुढ़ापे के संकेतों में देरी के लिए दिखाया गया है। यह आपकी त्वचा को छोटे, चिकनी और स्वस्थ दिखने देगा।

5. बिजली की आपूर्ति त्वचा की देखभाल और कम करने झुर्रियों के लिए महत्वपूर्ण है, और वे व्यंजनों कि विटामिन अप (सी, ई, ए, कश्मीर और बी कॉम्प्लेक्स) में अमीर हैं बनाना होगा। उदाहरण के लिए, आपके सलाद में मंदारिन के अतिरिक्त विटामिन सी जोड़ता है, जबकि गाजर के छिद्र, जो चिकन रेसिपी का हिस्सा हैं, विटामिन ए जोड़ते हैं।

6. कुछ "घर का बना" उत्पाद शिकन reducers के रूप में काम करते हैं, हालांकि यह सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की जानी चाहिए कि जानकारी विश्वसनीय स्रोत से आती है। पत्रिका की रोकथाम, उदाहरण के लिए, अक्सर इस तरह की जानकारी होती है।

उपरोक्त शिकन reducers सुरक्षित और उपयोग करने में आसान हैं, और आप पैसे बचाने के लिए क्रीम और लोशन पहने हुए पैसे बचाएंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
20 साल में त्वचा की देखभाल20 साल में त्वचा की देखभाल
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
» » शिकन reducers - आपकी त्वचा को छोटे और स्वस्थ बनाने के प्राकृतिक साधन
© 2022 TonMobis.com