20 साल में त्वचा की देखभाल

20 साल में त्वचा की देखभाल

20 वर्ष की उम्र में, हम त्वचा की देखभाल के लिए बहुत कम ख्याल रखते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि अगर हम इस उम्र में अपनी त्वचा का ख्याल रखना शुरू कर देंगे तो एक महान परिपक्व रंग होगा। दूसरे शब्दों में, जब 20 में हमारे चेहरे, हाइड्रेशन और झुर्रियों को रोकने की शुरुआत करने का सबसे अच्छा समय होता है। जानें कि आप इस आलेख में कैसे शुरू कर सकते हैं, जहां हमारी साइट बताती है कि आपकी त्वचा का ख्याल कैसे रखें 20।

PresentarInstrucciones
  • 20 धार्मिक रूप से त्वचा की देखभाल करने के लिए आपको दिन में दो बार अपना चेहरा धोना चाहिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप त्वचा के प्रकार के अनुसार एक चेहरे की सफाई करने वाले का चयन करें, जिसमें एक तटस्थ पीएच है और एलर्जी से बचने के लिए कोई गंध नहीं है, खासकर यदि आपकी त्वचा का प्रकार संवेदनशील है। आपकी उम्र के लिए आपको जेल क्लीनर का उपयोग करना चाहिए जो ताजा हैं और कम रसायनों हैं।

  • मेकअप के साथ फिर से बिस्तर पर न जाएं, त्वचा देखभाल के लिए एक सुनहरा नियम, जब 20 साल की हो। इस उम्र में, छिद्र अभी भी सही स्थिति में हैं और फैलते नहीं हैं, और उस तरह रहने की कुंजी मेकअप को हटाने के लिए भूलना है। एक मेकअप रीमूवर सफाई क्रीम का उपयोग करें - इन उत्पादों का उपयोग करते समय निविड़ अंधकार मस्करा और लंबे समय तक चलने वाले लिपस्टिक को हटाने के लिए एक विशेष प्राप्त करें। मेकअप हटाने के बाद, टोनर लागू करें और सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा पूरी तरह से साफ है।

  • 20 में आपको दिन में दो बार मॉइस्चराइज़र का उपयोग शुरू करना चाहिए: सुबह में, मेकअप और घर से बाहर और सोने से पहले रात में आवेदन करने से पहले। हमारे लेख को पढ़ें क्यों यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह एक आवश्यक कदम क्यों है। इस उम्र के कारण, त्वचा नमी को बहुत अच्छी तरह से बरकरार रखती है, इसलिए आपको एक मुसब्बर वेरा लोशन जैसे मॉइस्चराइज़र का चयन करना चाहिए। विचार सौंदर्य प्रसाधनों के लाभों को समाप्त नहीं करना है जिन्हें बाद में आवश्यकता हो सकती है। तो क्रीम को फिर से शामिल करने या hyaluronic एसिड वाले लोगों के बारे में भूल जाओ, कोलेजन और नमी के साथ एक चुनें जो आपके चेहरे की पेशकश करता है और त्वचा को पोषण देता है।

  • 40 साल के निशान पर झुर्रियों से बचने के लिए इस उम्र में आंखों की समोच्च देखभाल शुरू करें, जब कोलेजन का उत्पादन घटना शुरू हो जाता है। आंखों का समोच्च चेहरे की सबसे संवेदनशील त्वचा है, इसलिए यह विशेष ध्यान देने योग्य है, क्षेत्र को मॉइस्चराइज करने के लिए जेल या सीरम खरीदने के लिए सबसे अच्छा है। एक मॉइस्चराइजर के रूप में एक ही समय में लागू करें। इस आलेख में आंख क्रीम का उपयोग शुरू करने का सही समय कब पता लगाएं।




  • 25 वर्षों के लिए, आप एंटी-शिकन क्रीम के उपयोग से शुरू करना चाह सकते हैं। आपकी उम्र के लिए एक विरोधी शिकन क्रीम की पसंद जटिल नहीं है। मॉइस्चराइजर के साथ, आपको उन लोगों को चुनना चाहिए जो सरल हैं और झुर्रियों के भराव जैसी सुविधाओं को प्रदान नहीं करते हैं, हालांकि, इन्हें युवा नहीं दिखाना चाहिए। एक फंक्शन के साथ एक क्रीम चुनें जो कि आप जो खोज रहे हैं: रोकथाम। वाणिज्यिक क्रीम के लिए एक अच्छा विकल्प घरेलू उपचार हैं, जैसे मुसब्बर वेरा लोशन या अंडे का सफेद।

  • त्वचा का हाइड्रेशन केवल क्रीम के लिए एक काम नहीं है। यह 20 साल में झुर्री घर का बना मुखौटा बनाने के दौरान त्वचा की रक्षा करने में भी मदद कर रहा है। इस उम्र में त्वचा को बहुत अच्छी तरह से उपचार मिलता है, इसलिए आप अविश्वसनीय परिणामों का आनंद ले सकते हैं। मॉइस्चराइजिंग मास्क बनाने के लिए कई विकल्प हैं, जैसे कि एवोकैडो मास्क या अंडे और दही मास्क।

  • त्वचा को साफ रखें जिसमें दो मुख्य चरण होते हैं: बहिष्कार और चेहरे की सफाई। निष्कासन मृत त्वचा कोशिकाओं को खत्म करने में मदद करता है जो प्रदूषण और मेकअप अवशेषों के परिणामस्वरूप जमा होते हैं। आप सप्ताह में एक बार चेहरे के लिए विशेष स्क्रब के साथ ऐसा कर सकते हैं। आप इस लेख में अपना खुद का चेहरे exfoliating scrub बना सकते हैं।

  • त्वचा की देखभाल के लिए सूर्य संरक्षण बहुत महत्वपूर्ण है। सूर्य की किरणें सूखी त्वचा और झुर्रियों को जला सकती हैं, इसलिए इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका है हर दिन एक एसपीएफ़ 60 सनस्क्रीन का उपयोग करना घर छोड़ दो और दोपहर में फिर से आवेदन करें, खासकर यदि आप सूर्य के संपर्क में हैं। याद रखें कि आपकी उम्र में, रोकथाम कुंजी है।

  • स्क्विनटिंग से बचें। धूप वाले दिनों में सनस्क्रीन के अलावा, आपको धूप का चश्मा पहनना चाहिए। यह न केवल आपकी आंखों को हानिकारक यूवी किरणों से बचाएगा, जो आपको लगातार झुकाव से रोक देगा, जिससे अवांछित झुर्रियों का कारण बनता है। धूप की चश्मा की एक अच्छी जोड़ी चुनना सुनिश्चित करें, क्योंकि एक सस्ता जोड़ी आपकी आंखों के मुकाबले ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखनातेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
» » 20 साल में त्वचा की देखभाल
© 2022 TonMobis.com