शीर्ष प्राकृतिक क्रीम विरोधी बुढ़ापे सामग्री और सुझाव




उम्र बढ़ने के खिलाफ रहस्य हैं, केवल कुछ चीजें हैं जिन्हें आप अभी तक नहीं जानते हैं, या जिन्हें गलत बताया गया है। एक युवा दिखने वाले शरीर को रखने और स्वस्थ और उज्ज्वल त्वचा को बनाए रखना संभव है यदि आप त्वचा के नियमित देखभाल करने और स्वस्थ जीवनशैली का पालन करने के लिए स्वयं को तैयार करते हैं।

हालांकि, ज्यादातर मामलों में लोगों के पास स्वस्थ जीवनशैली नहीं होती है, वे तनाव, व्यायाम की कमी, जंक फूड खाने और नियमित त्वचा देखभाल का पालन नहीं करते हैं। एक बार जब आप उम्र बढ़ने के दृश्य संकेतों को देखना शुरू कर देते हैं तो समस्या से छुटकारा पाने के लिए बाजार पर सबसे अच्छा एंटी बुजुर्ग क्रीम ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि, बहुत से लोगों को अच्छी तरह से सूचित नहीं किया जाता है और हमेशा विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पादों पर हजारों विज्ञापनों में प्रदर्शित होते हैं जिन्हें किसी प्रकार के सुपर गुप्त फॉर्मूला के साथ रात में झुर्री, ठीक रेखाएं और आयु धब्बे से छुटकारा पाना चाहिए।

मैं आपको सच बताता हूं, बाजार में बहुत दृढ़ता से बेचे जाने वाले सबसे लोकप्रिय लड़ाई उम्र बढ़ने वाले कॉस्मेटिक क्रीम में ऐसे रसायन होते हैं जो त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यह अल्पावधि में झुर्री को कवर कर सकता है, लेकिन त्वचा के ऊतकों को दीर्घकालिक क्षति और अधिक झुर्रियों का कारण बन सकता है।

एक बहुत स्पष्ट उदाहरण है शराब से बने भरने वाले क्रीम, जो झुर्रियों को ढंकते हैं और बहुत प्रभावी लगते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि शराब त्वचा को सूखता है और अधिक झुर्रियों का कारण बनता है, इसलिए ढक्कन नहीं टिकेगा, और अंतिम परिणाम उन बुरे के लिए होगा जो वे पहले थे।

लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि सबसे अच्छी चीज आप कर सकते हैं वह एंटी-बुजुर्ग क्रीम खरीदती है जिसमें केवल 100% कार्बनिक प्राकृतिक अवयव होते हैं और सिंथेटिक अवयवों और प्राकृतिक अवयवों का संयोजन नहीं होता है।

आपको सावधान रहना होगा क्योंकि कई ब्रांड हैं जो कहते हैं कि उनके क्रीम प्राकृतिक हैं, लेकिन यदि आप लेबल पढ़ते हैं तो आप देखेंगे कि उनमें प्राकृतिक अवयवों का केवल एक छोटा सा प्रतिशत होता है और शेष रसायन होते हैं।

कई प्राकृतिक अवयव हैं जो झुर्री, ठीक रेखाएं, दोष और आयु धब्बे को कम करने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं।

सिनर्जी टीके न्यूजीलैंड से आता है जो एक प्राकृतिक सक्रिय घटक है और आपके शरीर में कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को बढ़ाने के लिए नैदानिक ​​अध्ययन में दिखाया गया है, जो धीरे-धीरे झुर्रियों को कम करता है।

Wakame, प्रोटीन, एमिनो एसिड हमारे त्वचा के स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, उम्र के साथ यह एक एंजाइमेटिक प्रक्रिया नहीं है जो नष्ट कर देता है। एंजाइमी गतिविधि है जो नष्ट कर देता है वहाँ एक प्राकृतिक संघटक wakame कहा जाता है कि एंजाइम को रोकता है को बाधित करने के लिए, तो हयालूरोनिक एसिड के स्तर को स्वाभाविक रूप से वृद्धि हुई है।

कोएनजाइम क्यू 10, न्यूजीलैंड में पाया जाने वाला एक और प्राकृतिक घटक है, जो सबसे शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट्स में से एक है जो मुक्त कणों द्वारा ऑक्सीकरण को रोकता है और इस प्रकार त्वचा के ऊतक को नुकसान पहुंचाता है।

विटामिन ई, एवोकैडो निकालने, सब्जी निष्कर्ष, जैतून का तेल, मनुका शहद, बीज और पानी कुछ अन्य प्राकृतिक स्रोत हैं जो एंटी बुजुर्ग क्रीम में उपयोग के लिए अच्छे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई हैउम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई है
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
» » शीर्ष प्राकृतिक क्रीम विरोधी बुढ़ापे सामग्री और सुझाव
© 2022 TonMobis.com