झुर्री और त्वचा को कम करने से कैसे रोकें?




हम इस तथ्य से बचने नहीं कर सकते हैं कि पिछले कुछ वर्षों से गुजरती हैं और उम्र, हालांकि, उम्र बढ़ने धीमा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि रोकने के लिए, ज्यादातर लोगों को लगता है कि उम्र बढ़ने, प्राकृतिक है, लेकिन तथ्य यह है कि उम्र बढ़ने बुरी आदतों का परिणाम है कि हम अपने जीवन में कर रहे हैं।

हमारे शरीर की देखभाल न करने के नतीजे पर्याप्त रूप से झुर्री, ठीक रेखाएं, त्वचा को खराब करने, धब्बे, दोष और अन्य खामियां हैं। अच्छी खबर यह है कि हम इसे रोकने से रोक सकते हैं, अगर आप कुछ सरल दिशानिर्देशों का पालन करते हैं और हमारे शरीर को इसके योग्य मानते हैं।

दूसरी तरफ, हम उम्र के शरीर को कोलेजन और इलास्टिन का उत्पादन करने से इनकार करते हैं, जो बहुत महत्वपूर्ण पदार्थ हैं जो हमारी त्वचा को मजबूत, चिकनी और चिकनी रखने के लिए जिम्मेदार हैं। हालांकि, अगर आप अपनी त्वचा को सही तरीके से सुरक्षित रखते हैं और अच्छे एंटी बुजुर्ग क्रीम का उपयोग करते हैं तो आप शरीर में कोलेजन के उत्पादन को बहाल कर सकते हैं।

झुर्री और त्वचा को कम करने के लिए आपको कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं का पालन करना चाहिए:

सूर्य से बचें, जहां तक ​​संभव हो और सनस्क्रीन का उपयोग करें जब आप लंबे समय तक सूरज की रोशनी के संपर्क में आने जा रहे हैं।

बहुत से रसायनों के साथ क्रीम का उपयोग न करें, सुनिश्चित करें कि आप कुछ कॉस्मेटिक क्रीम का उपयोग कर रहे हैं प्राकृतिक सामग्री है।

जितना संभव हो सके धूम्रपान से बचने से त्वचा को नुकसान पहुंचाने वाले कई विषाक्त पदार्थ होते हैं।

तनाव से बचने से, प्रतिरक्षा प्रणाली के मतभेद कम हो जाते हैं और नतीजतन आपका शरीर विषाक्त पदार्थों से अधिक प्रवण होता है।

अपनी त्वचा को पर्यावरणीय विषाक्त पदार्थों से सुरक्षित रखें जो दैनिक प्राकृतिक अवयवों के आधार पर एंटीऑक्सीडेंट क्रीम का उपयोग करते हैं।

सब्जियों और फलों को खाएं जिनमें बहुत से विटामिन होते हैं, क्योंकि उनमें बड़ी मात्रा में एंटीऑक्सिडेंट होते हैं।

एंटी-बुजुर्ग त्वचा क्रीम का उपयोग करें जिसमें साइनेर्जी टीके घटक शामिल है क्योंकि यह शरीर को कोलेजन को पुन: उत्पन्न करने में मदद करता है।

बहुत सारे पानी पीएं ताकि आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड किया जा सके।

एक अच्छा मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें और हर दिन एक त्वचा देखभाल दिनचर्या का पालन करें।

एक चमक त्वचा है करने के लिए आप इन आसान चरणों का पालन करने के लिए है और आप अपने रास्ते पर हो जाएगा। यह है, है ना, व्यायाम खाने से एक स्वस्थ जीवन शैली है विटामिन लेने के लिए और तनाव से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन यह भी एक अच्छा विरोधी उम्र बढ़ने क्रीम अधिक कोलेजन और त्वचा की जरूरत के इलास्टिन का उत्पादन करने में मदद मिलेगी का उपयोग करने के लिए महत्वपूर्ण है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
उम्र बढ़ने वाली त्वचा को फिर से मजबूत करने का सुपर रहस्य!उम्र बढ़ने वाली त्वचा को फिर से मजबूत करने का सुपर रहस्य!
» » झुर्री और त्वचा को कम करने से कैसे रोकें?
© 2022 TonMobis.com