विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें




विरोधी उम्र बढ़ने वाले क्रीम, जेल या तरल पदार्थ जो त्वचा पर प्रशासित होते हैं ताकि झुर्री और ठीक रेखाओं की उपस्थिति को कम किया जा सके। इन सौंदर्य उत्पादों को समर्पित इंटरनेट पर सभी प्रकार की वेबसाइटें हैं। यद्यपि साहित्य की बहुत सारी समीक्षाएं हैं और कोई ब्रांड या क्रीम का प्रकार निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ साबित हुआ है।
आम तौर पर, उत्पाद एक निश्चित अवधि के बाद उम्र में महत्वपूर्ण रूप से झुर्री के दाग को कम या खत्म करने का दावा करते हैं। विज्ञापन स्वतंत्र परिणामों के माध्यम से खोजे गए उत्पादों के लाभों को अतिरंजित करते हैं। इसलिए, कंपनी के विज्ञापन द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर उन उत्पादों पर टिप्पणियां पढ़ने के लिए और अधिक सटीक हो सकता है।
अधिकांश झुर्रियां या विरोधी उम्र बढ़ने क्रीम, पुराने महिलाओं को जो विज्ञापन वादों द्वारा परीक्षा कर रहे हैं अपनी जवानी को बहाल करने के द्वारा खपत होती है, भले ही क्रीम पुरुषों और युवा पीढ़ी के लिए विपणन किया जाता है। कंपनी की उम्र के मुताबिक क्रीम को अक्सर निवारक या पुनर्जागरण के रूप में विपणन किया जाता है।
पुनरुत्पादक झुर्री के लिए क्रीम अक्सर निर्जलीकृत त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए झुर्री और ठीक रेखाओं की गहराई और उपस्थिति को कम करने में असफल हो जाते हैं। यह अक्सर अस्थायी प्रभाव होता है और उम्र के कारण झुर्री और ठीक रेखाओं को कम करने के लिए स्थायी समाधान नहीं होता है।
सभी त्वचा के प्रकार समान नहीं हैं, न ही सभी विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पाद हैं। यही कारण है कि किसी विशेष घटक को आपकी त्वचा के प्रकार और प्रतिक्रिया मोड के बारे में पढ़ने का अच्छा विचार है। उदाहरण के लिए, तेल की त्वचा के लिए एक तीव्र मॉइस्चराइज़र लगाने के लिए समझदार होगा, लेकिन यह क्रैक त्वचा के लिए एक उत्पाद को लागू करने के लिए उपयोगी होगा।
एंटी-बुजुर्ग उत्पादों में से कई में अम्लीय अवयव होते हैं जो त्वचा की एक छोटी, ताजा परत प्रकट करने के लिए संभावित रूप से पुराने, थके हुए, पहने हुए त्वचा को खराब करते हैं। संवेदनशील सामग्री के लिए ये अवयव मुश्किल हो सकते हैं। एक बार फिर, एक व्यक्ति दूसरे को नुकसान पहुंचा सकता है।
यदि आप सावधान नहीं हैं, तो इससे अच्छे से ज्यादा नुकसान हो सकता है। त्वचा के लिए अतिरिक्त नुकसान किसी प्रकार के क्रीम के उपयोग, या आवेदन के निर्देशों का पालन न करके किया जा सकता है। यह भी ध्यान रखें कि हालांकि कई क्रीम त्वचा की उपस्थिति में सुधार लाएंगे, लेकिन टीवी दावे के विज्ञापनों के मुकाबले परिणाम उतना कठोर नहीं हो सकते हैं।
कभी-कभी केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं यह अनुमान लगाती है कि किस प्रकार की क्रीम आपके लिए सबसे अच्छी तरह काम करती है। फिर, सब कुछ परीक्षण और त्रुटि में कम हो जाता है। क्रीम का सावधानीपूर्वक उपयोग करें, और सावधानीपूर्वक सभी निर्देशों का पालन करें। इसके बाद, यह देखने के लिए त्वचा पर एक महत्वपूर्ण सुधार हुआ है या नहीं। धैर्य, परिश्रम और एक विरोधी शिकन क्रीम जो आपकी त्वचा के प्रकार के साथ काम करती है, आपको केवल युवा दिखने की ज़रूरत है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी हैएंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी है
» » विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com