कराओके पर विचार करने की सुविधा है

मूल कार्य

यदि आप अपने व्यक्तिगत उपयोग के लिए कराओके सिस्टम उपलब्ध करना चाहते हैं तो कभी-कभी अपने बच्चों के खेलने के लिए, कभी-कभी गायन मशीन एसएमएल -383 जैसी मूल सुविधाओं वाले मॉडल पर जाएं। इस प्रकार की मशीन आमतौर पर स्पीकर और एक माइक्रोफोन आउटपुट से लैस होती है। इसके लिए आपको कराओके सीडी खरीदने या मेमोरी कार्ड से गाने डाउनलोड करने की आवश्यकता है, हालांकि कुछ मॉडल निर्माता द्वारा स्थापित कुछ विषयों से लैस हैं। एक मूल कराओके टीवी स्क्रीन पर गीत देख सकता है - मानक आरसीए केबल्स का उपयोग कर कैमरे को टीवी से कनेक्ट करें। कुछ आपको ऑनबोर्ड स्पीकर के बजाय टेलीविजन के माध्यम से भी ऑडियो चलाने की अनुमति देते हैं। एक के लिए, लेकिन अभी भी सबसे बहुमुखी मूल मॉडल, एक मशीन की तलाश करें जिसमें एक से अधिक आउटपुट माइक्रोफ़ोन या वायरलेस माइक्रोफ़ोन का उपयोग करने की क्षमता शामिल है।

एमपी 3 प्लेयर संगतता

कुछ कराओके मशीनें आपको अपने एमपी 3 प्लेयर से डाउनलोड कराओके गाने गाते हैं। अधिकांश, मेमोरेक्स सिंगस्टैंड की तरह, हेडफोन जैक के साथ अपने एमपी 3 प्लेयर से कनेक्ट करें। यदि आप यंत्रों के साथ-साथ गाते हैं, तो सिंगस्टैंड में गिटार या कीबोर्ड जैसे उपकरणों के कनेक्शन हैं। इस मॉडल का नुकसान यह है कि इसमें टीवी पर टेक्स्ट देखने के लिए प्रेजेंटेशन टेक्स्ट या वीडियो लिंक नहीं है। कुछ मॉडल, जैसे कि एमर्सन जीएफ 827, आपको एक संगत सीडी या एमपी 3 प्लेयर का उपयोग करने की अनुमति देता है। यह पाठ प्रदर्शित करने के लिए एक प्रदर्शन बोर्ड भी शामिल है जब इस तरह के एमपी 3 + जी ध्यान दें कि सभी गाने कराओके ग्रंथों के वीडियो भी शामिल है डाउनलोड एमपी 3 फ़ाइलें के रूप में उपलब्ध।


वीडियो क्षमता

कुछ उपकरणों में एक वीडियो कैमरा शामिल होता है जो आपको स्क्रीन या टेलीविजन के ग्रंथों में कार्रवाई देखने की अनुमति देता है। बच्चों के लिए बनाया कई कराओके मशीन में निर्मित शामिल वीडियो कैमरा है, लेकिन वयस्कों पर लक्षित है, साथ ही भारतीय चिकित्सा पद्धति-1028 कार गायन की तरह मॉडल में उपलब्ध है। यह मॉडल एक अंतर्निर्मित कैमरे और दो माइक्रोफोन और डिजिटल वॉयस कंट्रोल विकल्प, जैसे इको फ़ंक्शन से लैस है। इस तरह के Roadwiz ACESONIC PK-1290 के रूप में कुछ उच्च अंत मशीन, भी वीडियो और ऑडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, फ़ाइलों को डिजिटल एमपी 3 + G तैयार के रूप में अपने बेहतरीन क्षणों रखने सामाजिक नेटवर्किंग साइटों पर प्रकाशित करने के लिए कराओके। वैकल्पिक रूप से, आप सस्ती क्षमता वाले वीडियो कैमरे के मॉडल का चयन कर सकते हैं और इसे टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। टीवी से जुड़े वीडियो रिकॉर्डर या डीवीडी का उपयोग करके अपने प्रदर्शन रिकॉर्ड करने के लिए ऑडियो और वीडियो दोनों को कनेक्ट करना सुनिश्चित करें।

माइक्रोफोन गीत


एक माइक्रोफोन गीत चुनकर अंतरिक्ष बचा रहा है, जो एक माइक्रोफोन है जो एक स्वायत्त कराओके के रूप में कार्य करता है। इन उपकरणों में से कई, जैसे कि ईटी 1 9 केवी मुख्य कराओके, वायरलेस हैं, जो कमरे के चारों ओर नृत्य करने की आजादी देते हैं। आप माइक्रोफोन से कनेक्ट होने वाले मेमोरी कार्ड से गाने डाउनलोड कर सकते हैं। स्क्रीन पर पत्र देखने के लिए आरसीए केबल्स का उपयोग कर टीवी पर मुख्य चार्जिंग स्टेशन से कनेक्ट करें। कुछ में टीवी स्क्रीन पर अपनी मुख्य छवि को प्रसारित करने के लिए चार्जिंग स्टेशन में एक वीडियो कैमरा भी शामिल है।

अन्य विशेषताएं

यदि आप कराओके मशीन की उच्च कीमत का भुगतान नहीं करना चाहते हैं जो वीडियो और ऑडियो रिकॉर्ड करता है, तो केवल उस ऑडियो को चुनें जो केवल ऑडियो रिकॉर्ड करता है। अधिकांश रिकॉर्ड डिजिटल फाइलों का उपयोग करते हैं, लेकिन कुछ सीडी बर्नर हैं। एक और अधिक रचनात्मक आउटलेट के लिए, एक मशीन आप विभिन्न वातावरण उनके लेखन के पीछे स्क्रीन पर प्रदर्शित के बीच चयन करने की अनुमति देता है कि देखने के लिए - कुछ पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग के लिए वीडियो फ़ाइलों को डाउनलोड की अनुमति देने के भी आप एक वीसीआर से कनेक्ट करने के लिए अनुमति देता है या एक डीवीडी प्लेयर उस वीडियो को देखता है जो शब्दों के पीछे प्रदर्शित होता है। कुछ मशीनें केवल आउटलेट से कनेक्ट होने पर ही काम करती हैं, जबकि अन्य में बैटरी द्वारा संचालित होने की क्षमता होती है, जिससे बाहर का उपयोग करना आसान हो जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहासपोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहास
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
युवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियोंयुवा लोगों के लिए संगीत गतिविधियों
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » कराओके पर विचार करने की सुविधा है
© 2022 TonMobis.com