अति पसीने से छुटकारा पाने के लिए हाइपरहिड्रोसिस का उपचार




मैं अत्यधिक पसीने की समस्याओं को कम करने में मदद के लिए आपको हाइपरहिड्रोसिस उपचार के विभिन्न तरीकों को दिखाने जा रहा हूं। यह अनुभव करने के लिए एक बहुत ही आत्म-जागरूक विकार हो सकता है क्योंकि यह अधिकतर स्थितियों को अधिक शर्मनाक बनाता है। यह आपको देखता है कि आपको आत्मविश्वास की कमी कैसे है, इसलिए आप अपने काम पर काम करने से चले गए हैं। सामाजिक परिस्थितियों को और अधिक कठिन बनाता है क्योंकि आप हमेशा पसीने के समुद्र में नहाए जाते हैं। यह जीवन का एक तरीका नहीं है। इस समस्या के समाधान हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका में केवल 2% लोग वास्तव में अनियमित पसीना समस्या से ग्रस्त हैं। इन लोगों में से बहुत कम, यहां तक ​​कि इलाज की तलाश भी करते हैं, इसलिए वास्तव में वास्तव में एक अच्छा दीर्घकालिक समाधान होने की कोई मांग नहीं है।

हाइपरहिड्रोसिस के उपचार के लिए सबसे आम तरीकों:

एल्यूमिनियम क्लोराइड हेक्साहाइड्रेट: यदि आपको एंटीपरिस्पेंट निर्धारित किया जाता है, तो यह घटक आमतौर पर इसमें पाया जाता है। Y "वास्तव में बगल में पसीने की ग्रंथियों को बंद करने के लिए मजबूर किया। आम तौर पर जब आप पहली बार शुरू करते हैं, आप एक सप्ताह के लिए हर दिन का उपयोग करें, और उस समय के बाद, एक सप्ताह में एक बार किया जाता है। तुम ठीक कर रहे हैं आप के लिए यह शायद एक अच्छा विकल्प में इन रसायनों के उपयोग के साथ। ध्यान दें, तथापि, कि इस अत्यधिक पसीना के किसी अन्य रूप का इलाज नहीं है। बस बाहों के नीचे।

बोटॉक्स: यह एक नई विधि है, जो बाहों के नीचे पसीने को खत्म करने के लिए चेहरे से झुर्रियों को हटाने के लिए विधि लेती है। बोटॉक्स विषाक्त पदार्थों की त्वचा के नीचे इंजेक्शन है जो नसों को मारता है। यह भी होता है कि आप पसीना ग्रंथियों को मार देते हैं। यह इसे संभालने के लिए वास्तव में सबसे व्यवहार्य या "बुद्धिमान" तरीका नहीं है।

सुरक्षित विकल्प हैं, जैसे कि आहार को खत्म करने के लिए अपना आहार बदलना जो आपको पहले पसीने से पीड़ित करता है। इस समस्या के कई समाधान हैं, इन सभी तत्वों का वजन केवल आपके लिए सबसे अच्छा चुनने के लिए समय लगता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अक्षीय hyperhidrosis का इलाज करेंअक्षीय hyperhidrosis का इलाज करें
धोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिडधोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिड
मुर्गियों का इलाज करने के विभिन्न तरीकों की खोज करेंमुर्गियों का इलाज करने के विभिन्न तरीकों की खोज करें
मुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीममुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीम
कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?
पसीना सिरपसीना सिर
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
डिओडोरेंट डिग्री और आपका स्वास्थ्यडिओडोरेंट डिग्री और आपका स्वास्थ्य
अत्यधिक पसीना: रोकथाम के लिए प्राकृतिक उपचारअत्यधिक पसीना: रोकथाम के लिए प्राकृतिक उपचार
कैसे कुत्ते अपने तापमान को नियंत्रित करते हैंकैसे कुत्ते अपने तापमान को नियंत्रित करते हैं
» » अति पसीने से छुटकारा पाने के लिए हाइपरहिड्रोसिस का उपचार
© 2022 TonMobis.com