बोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया है




1 9 80 के दशक के उत्तरार्ध से, बोटॉक्स ने यह सुनिश्चित किया है कि लाखों लोग कष्टप्रद झुर्री, कौवा के पैर और झुर्री के बिना मुस्कुराते हैं। मूल रूप से विवादास्पद माना जाता है, यह घर का नाम बन गया है और कॉस्मेटिक उपचार के सबसे लोकप्रिय रूपों में से एक बन गया है। जैसे-जैसे अध्ययन जारी रहे, बोटॉक्स को अंडरमोर पसीना, क्रोनिक ऊपरी मोटर न्यूरॉन सिंड्रोम, और मांसपेशी स्पैम को नियंत्रित करने के लिए भी पाया गया है। यह कॉस्मेटिक्स में है, हालांकि, बोटॉक्स ने खुद के लिए एक असली नाम बनाया है।

त्वचा पर शिकन कई अलग-अलग कारकों के संयोजन से आते हैं। कमजोर कोलेजन, हार्मोनल परिवर्तन, मुक्त कणों के कारण होने वाली क्षति, और कुल सेलुलर परिवर्तन त्वचा को उम्र और पहनने के साथ जोड़ते हैं। साल बीत के रूप में, मांसपेशियों के संकुचन कि चेहरे की झुर्रियां पड़ने के बीच और आंखों के आसपास फार्म का कारण है, खतरनाक कौवे पैर का निर्माण। वर्षों से, त्वचा उसी तरह कम हो जाती है जैसे कागज के टुकड़े आक्रामक होते हैं जब फोल्ड, प्रकट होते हैं, और फिर फोल्ड होते हैं। त्वचा की उम्र बढ़ने के साथ, पंख अभी भी त्वचा में नक़्क़ाशीदार होते हैं, भले ही उन्हें मांसपेशियों द्वारा धक्का नहीं दिया जाता है। जब सौंदर्य सुधार के लिए उपयोग किया जाता है, तो बोटॉक्स को लक्ष्य की मांसपेशियों में इंजेक्शन दिया जाता है, जिससे तंत्रिका आवेगों को अवरुद्ध कर दिया जाता है। इससे त्वचा को पके हुए आराम करने की अनुमति मिलती है, जिससे उन गहरे झुर्रियों को दूर करने में मदद मिलती है, जिससे त्वचा अस्थायी रूप से एक युवा उपस्थिति प्रदान करती है।

अधिकांश लोग झुर्रियों के निवारक समाधान के रूप में बीस वर्षों से अधिक में हैलिफ़ैक्स में बोटॉक्स से शुरू करते हैं। बीस और तीस के दशक में ई `है कि त्वचा मुश्किल हार्मोनल परिवर्तन है कि झुर्रियों के गठन के लिए है, और पूर्व में उस मोड़ चेहरे की मांसपेशियों में बोटॉक्स इंजेक्षन और त्वचा है कि यह प्रक्रिया शुरू करने से रोकता है के माध्यम से हल यह आंखों और माथे के बीच की रेखाओं और झुर्रियों की ओर ले जाएगा। हालांकि बोटॉक्स को प्लास्टिक सर्जरी के लिए एक गैर शल्य चिकित्सा विकल्प माना जाता है, लेकिन इसे सुरक्षित होने के लिए बोटॉक्स उपचार के उपयोग और प्रशासन के लिए अधिकृत एक स्वच्छता प्रमाणपत्र प्रशासित किया जाना चाहिए। उचित प्रमाण-पत्रों के बिना किसी भी व्यक्ति द्वारा Botox के प्रशासन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

अत्यधिक अक्षीय पसीने से पीड़ित लोगों के लिए बोटॉक्स से एक अन्य लाभ प्राप्त किया गया था, जिसे हाइपरहिड्रोसिस भी कहा जाता है। हालांकि के रूप में आम नहीं के रूप में चेहरे इंजेक्शन इंग्लैंड में साउथेंड अस्पताल में शोधकर्ताओं कि बोटॉक्स इंजेक्शन मदद और पसीने बाधा में सहायता कर सकते द्वारा दिखाया गया है। उन लोगों के लिए जो बगल में एक और अनियंत्रित और शर्मनाक पसीने में पीड़ित हैं, यह एक असली आशीर्वाद था। अपने पसीने को रोककर और नियंत्रण में, वे सुगंधित शर्ट और कपड़े पहनने में सक्षम होते हैं, बिना गंध और गंध के डर के। यह सोचने में आश्चर्यजनक है कि विषैले पदार्थ से व्युत्पन्न कुछ वास्तव में कई अलग-अलग लोगों के लिए कई उपयोगी लाभ हो सकता है।

बोटॉक्स कई तरीकों से उपयोगी साबित हुआ है और दवा और सौंदर्यशास्त्र दोनों में लोगों को लाभान्वित करेगा। न केवल युवाओं की उपस्थिति और उपस्थिति को बहाल करें, बल्कि यह उन लोगों को दिलासा प्रदान करता है जो विभिन्न बीमारियों से पीड़ित हैं। यह वास्तव में एक चमत्कारी उपचार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचारगंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
शिकन क्रीम / एड्रियान arpel मेंशिकन क्रीम / एड्रियान arpel में
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
Botox Botox लागत बनाम लाभBotox Botox लागत बनाम लाभ
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
Botox प्लस safetox के लाभBotox प्लस safetox के लाभ
» » बोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया है
© 2022 TonMobis.com