ऑडियोक्वेट पीटी -9 विनिर्देश

पीटी -9 बेस

पीटी -9 तीन पुनरावृत्तियों में उपलब्ध है। पीटी-9 बेसिक ऑडियोक्वैस्ट मानक बांह है। एल्यूमीनियम और फोम पैडिंग से बने, आधार आंतरिक रूप से ऑक्सीजन से रहित रैखिक पुरस्कार क्रिस्टल तारों से जुड़ा हुआ है।

पीटी-9 +

पीटी -9 + बेस का तत्काल अपग्रेड है, जो उच्च गुणवत्ता वाले ठोस आंतरिक तांबा तारों को प्रदान करता है। आधार के साथ आने वाली मूल तारों को प्रतिस्थापित करने के लिए यह दोहन किट के रूप में उपलब्ध है।


पीटी -9 चरम


अंत में, चरम पीटी -9 दो पिछले संस्करणों, उच्च गुणवत्ता वाले चांदी के आंतरिक तारों के उपयोग पर फैलता है। वांछित अगर आंतरिक तारों को आधार मॉडल, या अधिक दोनों के लिए तत्काल अपग्रेड के रूप में उपलब्ध है।

चिपचिपा कुशनिंग

पीटी-9 एक विकल्प के रूप में चिपचिपा नमी (तरल) का उपयोग करता है। यह हाथ को उच्च आवृत्तियों को चलाने पर विशेष रूप से ट्रैकिंग को बेहतर बनाने के लिए एक बड़े पैमाने पर अनुकरण करने की अनुमति देता है। ट्रैकिंग बल को समायोजित करने के बाद, छोटे आधे टैंक को बफर तरल पदार्थ से भरें। कुशन कवर को कुशनिंग के उच्चतम स्तर के करीब स्क्रू करें, और कम कुशनिंग के लिए अधिक मुफ्त। तब तक समायोजित करें जब तक आपके पास बास और ट्रेबल प्रतिक्रिया का सही व्यक्तिगत संतुलन न हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
एक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँएक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँ
निर्दिष्टीकरण समाक्षीय आरजी -6निर्दिष्टीकरण समाक्षीय आरजी -6
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
Diy निष्क्रिय क्रॉसओवरDiy निष्क्रिय क्रॉसओवर
एक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएंएक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएं
घटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसेघटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसे
जब मेरा पोर्टेबल हेडसेट काम नहीं करता है तो क्या गलत हो सकता है?जब मेरा पोर्टेबल हेडसेट काम नहीं करता है तो क्या गलत हो सकता है?
22757Lkm मेरी एडी बाउर कार सीट सुरक्षा सीट को कैसे सक्रिय करें22757Lkm मेरी एडी बाउर कार सीट सुरक्षा सीट को कैसे सक्रिय करें
Subwoofer की मरम्मत कैसे करेंSubwoofer की मरम्मत कैसे करें
» » ऑडियोक्वेट पीटी -9 विनिर्देश
© 2022 TonMobis.com