सोनी kv36fv1 विनिर्देशों

छवि ट्यूब

केवी -36 एफवी 1 में फ्लैट स्क्रीन के साथ सोनी एफडी ट्रिनीट्रॉन सीआरटी है। यद्यपि 38 इंच की विकर्ण माप, इसकी दृश्यमान छवि क्षेत्र 36 इंच है।

टिकट

सोनी इस उपकरण को कई अलग-अलग इंटरफेस के साथ लैस करता है, जिसमें तीन वीडियो इनपुट, दो एस-वीडियो इनपुट और एक घटक वीडियो इनपुट शामिल है, केवल एक डीवीडी प्लेयर से 480i सिग्नल स्वीकार कर सकता है। चार ऑडियो इनपुट भी हैं, साथ ही मॉनिटर और टीवी से ऑडियो आउटपुट भी हैं। इसका तीन "एस-लिंक" आउटपुट और एक एस; "लिंक" इनपुट आपको अन्य संगत सोनी घटकों को नियंत्रित करने के लिए टीवी के रिमोट कंट्रोल का उपयोग करने की अनुमति देता है।


ऑडियो

दो स्टीरियो स्पीकर केवी -36 एफवी 1 के साथ आपूर्ति की जाती हैं। टीवी 15 वाट प्रति प्रवर्धन चैनल से लैस है, साथ ही साथ ऑडियो एन्हांसमेंट और वर्चुअल एसआरएस चारों ओर ध्वनि के लिए समर्थन भी है।

ट्यूनर


इस टीवी में एक मानक वीएचएफ एनालॉग ट्यूनर है और यूएचएफ मानक परिभाषा एनटीएससी चैनल 2-69 प्राप्त करता है। 125 एनालॉग केबल चैनल भी ट्यून कर सकते हैं। हालांकि, यह एक उच्च परिभाषा एटीएससी ट्यूनर नहीं है और आपको डिजिटल टेलीविजन संकेतों के उपयोग के लिए कनवर्टर की आवश्यकता है।

आयाम

टीवी पिक्चर ट्यूब के रूप में, यह सेट काफी बड़ा और भारी है। यह 39-13 / 16 इंच चौड़ा और 30 इंच ऊंचा और 24-15 / 16 इंच गहराई से मापता है और वजन 236 पाउंड होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
सैमसंग ln40c630 ln40a630 और टीवी के बीच अंतरसैमसंग ln40c630 ln40a630 और टीवी के बीच अंतर
एक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करेंएक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करें
एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करेंएक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें
» » सोनी kv36fv1 विनिर्देशों
© 2022 TonMobis.com