सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों

मोटर और एक्सरेलिटी एलईडी बैकलाइट

(लाइट उत्सर्जक डायोड) एलईडी बैकलाइट सिस्टम ब्राविया लाइन में पसंदीदा प्रकाश व्यवस्था हैं। एलईडी प्रकाश व्यवस्था पारंपरिक प्रकाश प्रणालियों की तुलना में अधिक समान रोशनी और बेहतर विपरीत पैदा करती है। बेहतर छवि गुणवत्ता के अलावा, एलईडी प्रकाश प्रणाली पतली है, पतली टेलीविजन डिजाइनों की अनुमति देता है।

प्रत्येक मॉडल में ब्रावो मोटर एक्सरेलिटी सोनी के स्वामित्व में है। यह छवि प्रसंस्करण इंजन इमेजिंग उद्योग मानकों को अधिक सटीक रंग और तेज किनारों का उत्पादन करके अनुमति देता है।


प्रकाश और उपस्थिति सेंसर

अधिकांश मॉडल में ब्राविया लाइन में प्रकाश और उपस्थिति सेंसर हैं। प्रकाश संवेदक देखता है "प्रकाश की मात्रा को अवलोकन के कमरे में, और इसलिए छवि की चमक निकाला जाता है। उपस्थिति सेंसर लगातार आंदोलन के लिए अंतरिक्ष स्कैन करता है। अगर लंबी अवधि के लिए किसी भी आंदोलन नहीं मिला समय, टीवी ऊर्जा बचाने के लिए स्वचालित रूप से बंद हो जाएगा।

मल्टीमीडिया डीएलएनए स्ट्रीमिंग

प्रत्येक ब्राविया इंटरनेट तैयार मॉडल डीएलएनए के साथ संगत है। इसका मतलब है कि आप अपने वायरलेस होम नेटवर्क के माध्यम से अपने टीवी पर संगीत, वीडियो और तस्वीरें स्ट्रीम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका मोबाइल फोन डीएलएनए का समर्थन करता है, तो आप डीएलएनए टीवी ब्राविया के साथ अपने संगतता के अपने फोन से वायरलेस और वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं।

डॉल्बी डिजिटल ध्वनि


बेहतर गुणवत्ता, बेहतर ऑडियो प्रदान करने के लिए सोनी ब्राविया लाइन डॉल्बी डिजिटल ध्वनि का उपयोग करती है। डॉल्बी डिजिटल एक उद्योग मानक है जो उनकी फिल्मों के फिल्मांकन के दौरान परामर्शदाताओं का उपयोग करता है। डॉल्बी ऑडियो ध्वनि वाला एक टीवी, ब्राविया लाइन की तरह, मूल फिल्म के एक और अधिक प्रतिनिधि का उत्पादन करेगा।

ब्राविया 3 डी

उच्च परिभाषा में एक नेता होने के अलावा, लाइन ब्राविया मॉडल भी प्रदान करती है जो 3-डी तैयार हैं। ये मॉडल वीडियो को उनके सक्रिय चश्मा के साथ सिंक्रनाइज़ करने के लिए 3 डी प्रभाव बनाते हैं जो ताल को वैकल्पिक रूप से दर्शकों की आंखों को कवर और खोजते हैं।

निर्दिष्टीकरण और कनेक्शन

ब्राविया टीवी की रेखा 22 इंच से लेकर 60 इंच तक के स्क्रीन आकार में आती है। प्रत्येक टेलीविजन मॉडल में एचडीएमआई, पीसी इनपुट, डिजिटल और एनालॉग ऑडियो और मानक यूएसबी आरएफ केबल कनेक्टर जैसे कनेक्शन की एक विस्तृत श्रृंखला है। इंटरनेट सामग्री तक पहुंच के लिए 32 इंच और बड़े एलसीडी टीवी ईथरनेट बंदरगाहों से लैस हैं। छोटी एचडीटीवी ब्राविया लाइन का वजन लगभग 12 पाउंड है, जबकि बड़ा मॉडल केवल 100 पाउंड से कम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभगैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभ
स्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करेंस्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करें
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्सएक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
एक हल्का sld क्या है?एक हल्का sld क्या है?
आईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंगआईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंग
सुरक्षा प्रकाश आंदोलन डिटेक्टर के लिए निर्देशसुरक्षा प्रकाश आंदोलन डिटेक्टर के लिए निर्देश
एलसीडी और प्लाज्मा की ऊर्जा दक्षताएलसीडी और प्लाज्मा की ऊर्जा दक्षता
» » सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
© 2022 TonMobis.com