केबल मॉडेम कैसे स्थापित करें


शिक्षा एक केबल मॉडेम स्थापित करें

एक केबल मॉडेम या आईएसपी से अनुरोध खरीदें। एक बार आपके पास हो जाने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए मैन्युअल को पढ़ना सुनिश्चित करें कि सभी भागों को शामिल किया गया है। केबल मॉडेम के कुछ मॉडलों को अतिरिक्त केबल्स की खरीद की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि आपूर्ति कुछ मीटर से अधिक तक पहुंचने के लिए बहुत छोटी है।

टीवी को केबल मॉडेम से कनेक्ट करें, फिर मॉडेम को मानक पावर आउटलेट से कनेक्ट करें। आपूर्ति किए गए सभी केबलों को उनके सिरों पर अलग होना चाहिए, इसलिए मॉडेम और टीवी पर जाने वाले कनेक्टर में प्रवेश करने के बारे में कोई भ्रम नहीं होना चाहिए।

उपकरण को मॉडेम से जोड़ने के लिए आपूर्ति किए गए केबल का उपयोग करें। फिर, यह एक काफी सरल प्रक्रिया होनी चाहिए, क्योंकि केबल्स दोनों सिरों पर अलग होंगे। कंप्यूटर चालू करने से पहले बस उचित अंत कंप्यूटर और मॉडेम से कनेक्ट करें।




सुनिश्चित करें कि सभी केबल्स उन क्षेत्रों से सुरक्षित रूप से दूर हैं जहां वे किसी व्यक्ति को यात्रा करने का कारण बन सकते हैं। न केवल लोगों को खतरा होता है, बल्कि यह मॉडेम को तोड़ने या गिरने का कारण बन सकता है। यदि उपकरण एक उच्च यातायात क्षेत्र में है, तो केबलों को दूर करने के लिए आपको केबल्स या पाइप के रोल में निवेश करना पड़ सकता है।

कंप्यूटर चालू करें। इस बिंदु पर, आप इंटरनेट तक पहुंचने से पहले परिवर्तनों को स्वीकार करने के लिए यूएसबी या हार्डवेयर ड्राइवर स्थापित करने के लिए कहा जा सकता है। दोनों मामलों में, जैसे ही आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट होते हैं, आपको आवश्यक उपाय देखना चाहिए। अगर कनेक्शन काम नहीं करता है या यदि आपको कोई अनुरोध नहीं दिखाई देता है तो आप केबलों को ठीक से कनेक्ट कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
अपने roku से फिल्में कैसे खेलेंअपने roku से फिल्में कैसे खेलें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
मैं अपने कैंपर पर बाइक-बैट कैसे बढ़ा सकता हूं?मैं अपने कैंपर पर बाइक-बैट कैसे बढ़ा सकता हूं?
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
» » केबल मॉडेम कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com