अपने roku से फिल्में कैसे खेलें


शिक्षा

टीवी पर Roku बॉक्स से कनेक्ट करें और बॉक्स को किसी पावर स्रोत से कनेक्ट करें। यह बॉक्स मानक परिभाषा में आरसीए केबल्स से भरा है, लेकिन आप उच्च-परिभाषा देखने के अनुभव के लिए अन्य केबलों जैसे एचडीएमआई और घटक वीडियो का भी उपयोग कर सकते हैं। सभी कनेक्टर और बंदरगाह रंग कोडित या लेबल किए गए हैं या दोनों, यह निर्धारित करने में आपकी सहायता के लिए कि प्रत्येक डिवाइस के लिए केबल कनेक्ट करना है।

टीवी चालू करें और उपयुक्त वीडियो सेटिंग्स का चयन करें। उदाहरण के लिए, यदि आपने एचडीएमआई के माध्यम से Roku बॉक्स को कनेक्ट किया है, तो टीवी मेनू में उपयुक्त एचडीएमआई इनपुट का चयन करें। Roku बॉक्स को सक्रिय करने के लिए रिमोट कंट्रोल का उपयोग करें।

इंटरनेट पर Roku बॉक्स कनेक्ट करें। ईथरनेट केबल के साथ सीधे मॉडेम या राउटर से कनेक्ट करें, या वायरलेस राउटर से Roku बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए स्क्रीन पर निर्देशों का पालन करें। कनेक्शन को पूरा करने के लिए सभी आवश्यक सुरक्षा जानकारी और पासवर्ड दर्ज करें। जब आप नेटवर्क से सही ढंग से जुड़े होते हैं, तो एक नया मेनू स्क्रीन पर एक एक्सेस कोड प्रदर्शित करेगा।




अपने Roku वेबसाइट प्लेयर को विनियमित करने के लिए "Roku पर जाएं और इसी बॉक्स में चरण 3 से कोड दर्ज करें (संसाधन देखें)। अपना Roku खाता बनाने के लिए संबंधित फ़ील्ड में जानकारी दर्ज करें। Roku टीवी बॉक्स की स्क्रीन और स्वचालित रूप से यह घोषणा करने के लिए बदल जाती है कि सेटिंग सही तरीके से की गई हैं। "स्क्रीन प्रारंभ करें और अपनी स्क्रीन के संकल्प को समायोजित करने के लिए स्क्रीन सेटिंग्स समायोजित करें का चयन करें।

चुनें स्टोर आइकन चैनल "अपने Roku मशीन पर उपलब्ध चैनलों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए। Hulu या नेटफ्लिक्स जैसी फिल्मों के एक डेटाबेस का चयन करें। फिल्मों के व्यापक संग्रह ब्राउज़ करें और एक का चयन देखने के शुरू करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट के साथ मोटोरोला dch3200 का उपयोग कैसे करेंकॉमकास्ट के साथ मोटोरोला dch3200 का उपयोग कैसे करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » अपने roku से फिल्में कैसे खेलें
© 2022 TonMobis.com