आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें


शिक्षा

एक अच्छी प्लेलिस्ट बनाने के लिए आईट्यून्स का उपयोग करें। अपने वर्तमान पसंदीदा गानों का ट्रैक रखें और तेजी से आगे की मात्रा को सीमित करने और ऐसा करने से रोकने के लिए सूचियों की एक छोटी संख्या में उन्हें इकट्ठा करें। यह आपके आईपॉड शफल से प्राप्त होने वाले गेम समय की मात्रा को बढ़ाता है।

आइपॉड शफल पूरी तरह से चार्ज करने दें और आपको बैटरी जीवन में सुधार करने की अनुमति दें। रिचार्जेबल लिथियम आयन बैटरी, कुछ हद तक हैं। 400 चार्जिंग चक्र के बाद, बैटरी को अधिक चार्ज करने में समस्या हो सकती है। आंशिक बैटरी चार्ज चक्र आपके प्रतिस्थापन के करीब एक कदम रख देते हैं।

ITunes में ट्रैक पर तुल्यकारक सेटिंग्स डालने से पहले और फिर आइपॉड शफल लोड करना से बचें। तुल्यकारक सेटिंग्स आइपॉड शफल प्रोसेसर अधिक काम करते हैं। इससे अगले लोड करने से पहले गेम समय की मात्रा कम हो जाती है।




आइपॉड शफल अक्सर प्रयोग करें। पोर्टेबल संगीत प्लेयर का सक्रिय उपयोग बैटरी के जीवन के लिए वास्तव में अच्छा है। जब खिलाड़ी लंबे समय तक बैठता है, तो रिचार्जेबल बैटरी चार्ज को बनाए रखने के लिए अपनी कुछ क्षमता खो सकती है।

उन गीतों के लिए संपीड़न सॉफ़्टवेयर लागू करें जिन्हें आप आइपॉड शफल पर रखना चाहते हैं। बराबर उपयोग के छोटे आकार कम फ़ाइल बैटरी, और इसका मतलब है लोड चक्र के बीच अधिक खेल का समय।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड टच 1 जी की बैटरी का आदान-प्रदान कैसे करेंआइपॉड टच 1 जी की बैटरी का आदान-प्रदान कैसे करें
आईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देशआईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देश
रिचार्जेबल बैटरी क्षमतारिचार्जेबल बैटरी क्षमता
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करनेकोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
» » आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
© 2022 TonMobis.com