आईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देश

बैटरी प्रतिस्थापन कार्यक्रम

बैटरी प्रतिस्थापन कार्यक्रम ऐप्पल अनिवार्य रूप से आइपॉड के लिए एक प्रतिस्थापन कार्यक्रम है। यह आपके आईपॉड पर ऐप्पल को भेजा जाता है, और यह निर्धारित करने के बाद कि बैटरी अब चार्ज नहीं रख सकती है, एक नया डिवाइस भेजा जाता है। भाग लेने के लिए शुल्क है कि आपके पास किस प्रकार के आइपॉड पर निर्भर करता है। आपके आईपॉड से डेटा को नए में स्थानांतरित नहीं किया जाएगा, इसलिए अपने डेटा का बैक अप लेना सुनिश्चित करें। यदि आपके आईपॉड को ऐप्पल द्वारा बनाए गए उत्कीर्णन के साथ अनुकूलित किया गया है, तो यह आपके नए डिवाइस को कस्टमाइज़ करेगा। आपको अपना प्रतिस्थापन प्राप्त करने के लिए एक सप्ताह से 10 दिन का समय लेना चाहिए। यदि पास में कोई ऐप्पल स्टोर है, तो आप अपना आईपॉड प्रतिस्थापित नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप नए आईपॉड को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। बैटरी प्रतिस्थापन प्रक्रिया शुरू करने के लिए ऑनलाइन सेवा विज़ार्ड (संसाधन देखें) का उपयोग करें।

बैटरी की समस्या निवारण

आपको लगता है कि आइपॉड की बैटरी को प्रतिस्थापित करने की जरूरत है, वास्तव में यह हो सकता है कि समस्याएं जो इसे पूरी तरह चार्ज होने से रोक रही हैं। सुनिश्चित करें कि आईपॉड एक उच्च शक्ति यूएसबी पोर्ट के माध्यम से सीधे कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है। यदि कंप्यूटर से बहुत सारे फायरवायर डिवाइस जुड़े हुए हैं, तो आईपॉड पहचाना नहीं जाएगा। अपने आईपॉड को रिचार्ज करने से पहले कैमरे और बाहरी हार्ड ड्राइव जैसे सभी उपकरणों को अनप्लग करें। कंप्यूटर लोड होने पर बिजली की आपूर्ति नहीं करता है, अगर यह सो जाता है, तो बंद करें हम सभी डिवाइस को चार्ज करने से पहले सो जाएंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए सभी विद्युत कनेक्शन जांचें कि वे तंग हैं, या आप जानते हैं कि एक और आउटलेट का उपयोग करें।


अधिकतम बैटरी प्रदर्शन प्राप्त करें


कुछ सरल दिशानिर्देशों के बाद जो आपके आईपॉड के बैटरी जीवन को अनुकूलित कर सकते हैं। जब आप आईपॉड का उपयोग नहीं करते हैं तो स्विच को दबाएं ताकि यह गलती से आपकी जेब या पर्स में दिखाई न दे। "अगर आपको बैकलाइट का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, तो सेटिंग बंद करें और बैटरी की बहुत सारी बैटरी बचाएं। अपने डिवाइस को कमरे के तापमान पर रखने की कोशिश करें, और इसे सीधे धूप में न छोड़ें। अतिरिक्त तापमान बैटरी जीवन को प्रभावित कर सकता है। जब आप उपयोग में नहीं हैं तो अपने आईपॉड को नींद मोड में रखें। कुछ सेकंड के लिए रोकें / प्ले बटन "। आईपॉड सॉफ्टवेयर का नवीनतम संस्करण स्थापित है, जो बैटरी जीवन को अनुकूलित करने में मदद कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करेंआइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करें
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
» » आईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com