आरवी कैंपिंग विक्टोरिया क्षेत्र, बीसी

सामान्य जानकारी

आरवी स्थान शिविर शहर कोलंबिया, ब्रिटिश कोलंबिया से 26 मील की दूरी पर स्थित हैं। पेडर बे रिज़ॉर्ट और मरीना वैंकूवर द्वीप के दक्षिण में स्थित है, और वीर आरवी बीच रिज़ॉर्ट वैंकूवर द्वीप के पश्चिमी तट पर स्थित है।

पेडर बे शहर के विक्टोरिया से 43 मिनट की दूरी पर स्थित है, वीर बीच शहर के केंद्र से 33 मिनट की ड्राइव दूर है। दोनों कस्बों प्राकृतिक परिदृश्य और जंगली तटरेखा से घिरे हुए हैं।

मेहमान मार्च और अक्टूबर के बीच पेडर बे रिज़ॉर्ट या वीर बीच आरवी रिज़ॉर्ट के घर पर साल भर के दौरान आरवी शिविर बुक कर सकते हैं। आप ऑनलाइन वेबसाइट की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं या किसी उदाहरण के साथ सीधे संपर्क में रह सकते हैं। दैनिक, साप्ताहिक और मासिक दरों का पट्टे उपलब्ध हैं।

जटिल सुविधाएं

रिज़ॉर्ट सुविधाओं में 78 पेडर बे कैंपिंग और पूरी तरह से सुसज्जित आरवी साइटें, 30 साल की एक लॉन्च बोट रैंप, और 50 amp पावर सर्विस, केबल टीवी और वाई-फाई सेवाएं, कपड़े धोने की सेवा शामिल हैं , समुद्र का सामना करना और आरवी साइटों के माध्यम से निकासी, जगह में निजी शावर के साथ एक दुकान और स्नानघर।

बीच वीर 60 पूरी तरह से सुसज्जित आरवी साइटों, समुद्र के दृश्यों वाला पूलहाउस, पूल टेबल, किताबें, पहेली और खेल, एक रेफ्रिजरेटर और समुदाय में एक फ्रीजर, और एक या दो बेडरूम अतिथि किराये की इकाइयां प्रदान करता है।

मनोरंजन

आप साइट पर कॉफी हाउस का आनंद ले सकते हैं और पेडर बे या वीर बीच पर क्लबहाउस में स्टोर कर सकते हैं। नाव किराया और मछली पकड़ने का गियर भी उपलब्ध है, और कर्मचारी 10 से 100 के पक्षों के लिए मछली पकड़ने की यात्रा का समन्वय करेंगे।




आप व्हेल देखने और वन्यजीवन पर्यटन भी जा सकते हैं। आप गोद लेने वाले गुज़ ट्रेल के साथ एक बाइक चल सकते हैं, दौड़ सकते हैं या सवारी कर सकते हैं। पथ पुराने रेलवे बिस्तर का रूपांतरण है। इसका नाम उस कार के नाम पर रखा गया है जिसका उपयोग वह रेगिस्तान, शहरी और ग्रामीण परिदृश्य के 40 मील लंबी दूरी तक यात्रा करने के लिए करता है जो उत्तर से लेकर द्वीप के पश्चिमी सिरे तक फैलता है।

पास आरवी शिविर

ऑल मजेदार मनोरंजन पार्क शहर के विक्टोरिया से लैंगफोर्ड, ब्रिटिश कोलंबिया से 15 मिनट दूर है। पार्क में 95 आरवी और कैंपिंग सुविधाएं और मानक सेवाएं हैं, जैसे कपड़े धोने, फायरवुड और विद्युत कनेक्शन। पार्क पूरे साल संचालित होता है।

अन्य सुविधाओं में गो-कार्ट, मिनी गोल्फ, बल्लेबाजी पिंजरे, एक पारिवारिक मज़ेदार क्षेत्र, गतिविधि क्षेत्र और पार्क के बगल में स्थित एक सड़क शामिल है।

विक्टोरिया आकर्षण

विक्टोरिया में, बंदरगाह और आस-पास के आकर्षण के इंटीरियर पर जाएं, जो कि विक्टोरिया शहर में स्थित है। प्रसिद्ध कनाडाई कलाकार और लेखक एमिली कैर के जन्मस्थान और ऐतिहासिक बचपन के घर पर जाएं।

कासा डी कैर विक्टोरिया जेम्स बे के केंद्र से 1.2 किमी दूर स्थित है और कलाकार द्वारा कार्यों की एक गैलरी, साथ ही साथ स्थानीय कलाकारों द्वारा काम करता है।

विक्टोरिया बीकन हिल पार्क और बुचर्ट गार्डन जैसे स्थानों पर खूबसूरत फूलों के बागों में से एक पर जाएं और फेयरमोंट एम्प्रेस होटल में औपचारिक दोपहर चाय का आनंद लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंगमैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
आरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, दआरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, द
» » आरवी कैंपिंग विक्टोरिया क्षेत्र, बीसी
© 2022 TonMobis.com