फ्लोरिडा 55 + शिविर

नदी ओक्स आरवी रिज़ॉर्ट

नदी ओक्स आरवी रिज़ॉर्ट Ruskin में लिटिल Manatee नदी पर स्थित है। कैंपसाइट 55 से अधिक लोगों के लिए दैनिक, साप्ताहिक और मासिक प्रदान करता है। सेवाओं में निःशुल्क वाई-फाई, कपड़े धोने, शावर, शौचालय और पक्की सड़कों शामिल हैं। अधिकांश साइटें छायांकित हैं और पिकनिक टेबल के साथ ठोस प्लेटफार्म हैं। प्रत्येक साइट में 30- या 50-amp विद्युत सेवा, पानी, सीवर और हुक-अप केबल होती है। दैनिक, साप्ताहिक या मासिक उपयोग के लिए डॉक्स और नाव भंडारण उपलब्ध हैं। लिटिल मानेटे नदी पर एक घाट मेहमानों को मछली या केकड़ा की अनुमति देता है। गतिविधियों में शफलबोर्ड टूर्नामेंट, रात्रिभोज, आकर्षण पॉट किस्मत और फैलोशिप हॉल शामिल हैं।

नदी ओक्स आरवी रिज़ॉर्ट
201 स्टीफेंस रोड
Ruskin, FL 33570
813-645-2439
riveroakrv.com


इंपीरियल बोनिता एस्टेट्स

शाही नदी पर स्थित इंपीरियल बोनिता एस्टेट, फोर्ट मायर्स और नेपल्स बीच के बीच स्थित है। शिविर का उद्देश्य 55 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए है और विभिन्न प्रकार की दैनिक गतिविधियां प्रदान करता है। क्रियाएँ horseshoes, नृत्य कक्षाओं, पानी व्यायाम, बिंगो, बॉलिंग, खेल, आइसक्रीम सामाजिक कार्ड और अधिक शामिल हैं। पार्क में एक गर्म पूल है जिसमें सिंक्रनाइज़ेड स्विमिंग कोर्स और वॉटर वॉलीबॉल जैसी गतिविधियां हैं। पार्क किसी विशेष साइट, पूर्ण हुक-अप, पुल के माध्यम से साइटों, बड़े छायांकित साइट्स हैं, एक कैरियर fenced 30 पालतू जानवर - 50 amp बिजली सेवा के साथ। इंपीरियल बोनिता एस्टेट्स में दो कपड़े धोने वाले कमरे, प्रोपेन, बाथरूम, शावर और प्रोपेन भी हैं। प्रयुक्त प्रीफैब्रिकेटेड हाउस और मोबाइल होम बिक्री के लिए हैं।




इंपीरियल बोनिता एस्टेट्स
27700 बोर्बोनीयर यूनिट
बोनिता स्प्रिंग्स, FL 34135
800-690-6619
imperialbonitaestates.com

पानी आरवी रिज़ॉर्ट का किनारा

जल एज आरवी रिज़ॉर्ट 55 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए एक शिविर है। पार्क समुदाय के स्वामित्व में है और कार्यालयों को बिक्री और किराए के लिए बनाए रखता है। एक मुख्य केबिन शैली लकड़ी की इमारत में बाथरूम, कपड़े धोने और शावर जैसी सुविधाएं हैं। सुविधाओं में एक कैम्पिंग पूल, स्पा, मनोरंजन कक्ष, मंडप, मछली पकड़ने की झील और मछली पकड़ने का घाट शामिल है। सीनियर गोल्फ कुत्तों, गर्म रोस्ट्स, बोनफायर, गेम राइट्स, बिंगो, डांस क्लासेस, नाश्ते रविवार बाइबिल स्टडीज, शिल्प और बहुत कुछ जैसी कई गतिविधियों का आनंद लेते हैं। साइटें बिक्री के लिए या किराए पर हैं, और दैनिक, साप्ताहिक और मासिक दरें उपलब्ध हैं। साइटों में सीवर, पानी और प्रकाश सहित पूर्ण सर्किट प्रसारण हैं। ऑफ-सीजन छूट दरें 1 जून से 31 अक्टूबर तक उपलब्ध हैं।

पानी आरवी रिज़ॉर्ट का किनारा
6800 गोल्फ कोर्स Blvd.
पुंटा गोर्डा, FL 33 9 822
941-637-4677
watersedgervresort.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
प्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्कप्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्क
पेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्कपेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्क
» » फ्लोरिडा 55 + शिविर
© 2022 TonMobis.com